ऐसा क्या हुआ जब शिक्षिका के घर से मुँह छिपा कर 16 घंटे के बाद बाहर निकले SDM साहब , पढ़े पूरी खबर / जांजगीर चाम्पा - लगातार हो रही कार्यवाही के बाद भी लोग नही सुधर रहे है , अब पुलिस तो जेल भेजेगी ही / चन्द्रपुर और शिवरीनारायण में बिगड़े हालात , गाँवो को कराया जा रहा है खाली , दो जिलो से कटा संपर्क / जांजगीर चाम्पा कलेक्टर ने जिले के भू माफियाओ और अवैध प्लाटिंग करने वालो को दिया टेंसन / एक्सप्रेस के AC कोच में शार्ट सर्किट , पूरे कोच में भरा धुँआ , यात्रियों में मचा हड़कंप / पति के सामने खुल गया अवैध संबंध का राज , तब प्रेमिका ने प्रेमी की धोखे से करवा दी हत्या / छत्तीसगढ़ में बाढ़ का खतरा बढ़ा , समोदा बांध से छोड़ा जा रहा है एक लाख क्यूसेक पानी , अलर्ट जारी / छत्तीसगढ़ - उफनती नदी में नाव पलटी , तीन युवक बहे , रेस्क्यू ऑपरेशन जारी / अवैध संबंध में प्रेग्नेंट हुई 23 वर्षीय छात्रा , गर्भपात के दौरान हुई मौत , लेडी डॉक्टर और प्रेमी गिरफ्तार / 
बड़ा सड़क हादसा , तेज रफ्तार कार पलटी , एक पुलिसकर्मी की मौत और 4 की हालत गंभीर

   cgwebnews.in     118

बड़ा सड़क हादसा , तेज रफ्तार कार पलटी , एक पुलिसकर्मी की मौत और 4 की हालत गंभीर

64.68

देश
सोनीपत 03 अगस्त 2022 -  हरियाणा के गोहाना - सोनीपत रोड पर गांव लाठ जोली के पास एक कार अचानक पलटने से कार में सवार एक पुलिस कर्मी की मौत और चार घायल हो गए. घायलों में दो पुलिस कर्मी बताये जा रहे हैं. सभी कार सवार सोनीपत जिले के रहने वाले है और गोहाना से सोनीपत की तरफ जा रहे थे. जैसे ही इस सड़क हादसे के बारे में जानकारी मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची. सभी घायलों को खानपुर महिला मेडिकल में इलाज में लिए दाखिल करवाया गया है।

मृतक पुलिस कर्मी का नाम परवीन है जोकि झारी गांव का रहने वाला था. घायल दो पुलिस कर्मी भी इसी गांव के रहने वाले है. अन्य दो लोग गांव जसराना जिला सोनीपत के रहने वाले. मामले की जानकारी देते हुए गोहाना सदर थाना के एसएचओ कर्मजीत सिंह ने बताया करीब साढ़े 6 बजे पुलिस को सूचना मिली थी की सोनीपत रोड पर गांव लाठ जोली के पास एक कार पलट गई है।

इस सूचना पर मौके पर जाकर देखा तो कार में पांच लोग सवार थे. जिसमे से तीन पुलिस कर्मी फर्स्ट आरबी में भोंडसी में तैनात थे और दो सिविलियन थे. यह सब गोहाना से सोनीपत जा रहे थे. कार किस वजह से पलटी यह बयान लेने के बाद पता चलेगा. तीन पुलिस कर्मियों में एक पुलिस कर्मी की मौत हो गई जिसका नाम परवीन है।

तीनों पुलिस कर्मी गांव झारी के रहने वाले है. दो अन्य घायल गांव जसराना व एक अन्य गांव का रहने वाला है. सभी घायलों को पास के खानपुर महिला मेडिकल में भर्ती करवाया गया. जहां पर उनका इलाज चल रहा है. हादसे की वजह जांच के बाद ही पता चल सकेगी।

शादी के कुछ दिन बाद दूल्हे की मौत , दुल्हन सहित 09 लोगो की रिपोर्ट कोरोना पोजेटीव , सदमे में परिजन ,,

साले की शादी में जाने के लिए एक आरक्षक ने छुट्टी के लिए लिखे आवेदन में बताया ऐसा वजह की हो गया सीधा सस्पेंड ,,

छत्तीसगढ़ में कोरोना का कहर जारी , रायपुर जिला एक फिर बना हॉटस्पॉट , स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया मेडिकल बुलेटिन ,,

अज्ञात कारणों से किराये के मकान में फाँसी लगा कर युवक ने की खुदकुशी , पुलिस मामले की जाँच में जुटी ,,

जितेश शर्मा ने मुक्तरजा में किया ग्रामीण स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ ,,

हाई टेंसन वायर की चपेट में आने से हायवा जल कर खाक , जलने से हायवा ड्राइवर की मौत की खबर ,,

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/