जांजगीर चाम्पा कलेक्टर ने जिले के भू माफियाओ और अवैध प्लाटिंग करने वालो को दिया टेंसन / एक्सप्रेस के AC कोच में शार्ट सर्किट , पूरे कोच में भरा धुँआ , यात्रियों में मचा हड़कंप / पति के सामने खुल गया अवैध संबंध का राज , तब प्रेमिका ने प्रेमी की धोखे से करवा दी हत्या / छत्तीसगढ़ में बाढ़ का खतरा बढ़ा , समोदा बांध से छोड़ा जा रहा है एक लाख क्यूसेक पानी , अलर्ट जारी / छत्तीसगढ़ - उफनती नदी में नाव पलटी , तीन युवक बहे , रेस्क्यू ऑपरेशन जारी / अवैध संबंध में प्रेग्नेंट हुई 23 वर्षीय छात्रा , गर्भपात के दौरान हुई मौत , लेडी डॉक्टर और प्रेमी गिरफ्तार / छत्तीसगढ़ - प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए युवाओं को मिलेगा निःशुल्क कोचिंग की सुविधा / CG BIG BREAKING - सभी स्कुलो को बंद करने का आदेश जारी , देखे आदेश की कॉपी / तेज रफ्तार इनोवा के उपर पलटा ट्रक , हादसे में एक युवती और चार युवकों की मौके पर ही मौत / 
जवाहर नवोदय विद्यालय में कोरोना विस्फोट , 56 छात्र मिले संक्रमित , स्कूल बंद करने के निर्देश

   cgwebnews.in     98

जवाहर नवोदय विद्यालय में कोरोना विस्फोट , 56 छात्र मिले संक्रमित , स्कूल बंद करने के निर्देश

96.64

महासमुंद
महासमुंद 03 अगस्त 2022 -  छत्तीसगढ़ में लगातार बढ़ते कोरोना मामलों के बीच महासमुंद जिले के सरायपाली के ग्राम छिंदपाली में संचालित जवाहर नवोदय विद्यालय में कोरोना विस्फोट हुआ है। स्कूल के 56 बच्चे कोविड-19 संक्रमित पाए गए हैं। महासमुंद CMHO डॉ. एस.आर. बंजारे ने मामले की पुष्टी की है।

बताया जा रहा है कि जवाहर नवादेय विद्यालय छिंदपाली में 25 जुलाई से 01 अगस्त के बीच 56 बच्चे कोरोनो पॉजिटिव पाए गए हैं। प्रशासन और डॉक्टरों की टीम की देखरेख में बच्चों का इलाज जारी है। वहीं आज हुई जांच में पॉजिटिव बच्चों की संख्या और बढ सकता है। स्वास्थ्य विभाग की टीम स्कूल में ही है।

CMHO डॉ. एसआर बंजारे ने कहा कि कोरोना संक्रमित बच्चों का स्कूल में ही इलाज किया जा रहा है। स्कूल के प्रिंसपल को स्कूल बंद करने के निर्देश दिए हैं। कुछ पालक अपने बच्चों को स्कूल से अपने घर ले गए हैं। डॉक्टर की टीम लगातार स्कूल में रहकर संक्रमित बच्चों का इलाज कर रहे हैं। संक्रमित बच्चे ठीक हैं घबराने की कोई बात नहीं है।
जवाहर नवोदय विद्यालय में कोरोना विस्फोट , 56 छात्र मिले संक्रमित , स्कूल बंद करने के निर्देश

शादी में बैण्ड बजा कर रुपये कमा सके इसके लिए वकील की मदद से करते थे यह फर्जी काम , लेकिन चढ़ गए पुलिस के हत्थे

पूर्व CM रमन सिंह से पुलिस करेगी पूछताछ , FIR के बाद पुलिस ने भेजा नोटिस , 24 मई को इन चार सवालों को लेकर पुलिस पहुंचेगी पूर्व मुख्यमंत्री के घर

छत्तीसगढ़ के शिक्षा विभाग में अनुकंपा नियुक्ति की प्रक्रिया तेज , DPI ने सभी DEO को जारी किया यह आदेश

मटन , चिकन मंगाने और खुले आम रिश्वत मांगने के आरोप में घिरी SDM ज्योति बबली मैडम का बगीचा से ट्रांसफर

छत्तीसगढ़ में एक पति की शर्मनाक करतूत , पत्नी को नीचा दिखाने के लिए किया ऐसा काम जिसे जानकार हो जाएंगे हैरान

छत्तीसगढ़ में कम हो रहा है कोरोना का रफ्तार , शुक्रवार को मिले मात्र इतने संक्रमित , देखे मेडिकल बुलेटिन

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/