जांजगीर में गरजे CM विष्णुदेव साय , कांग्रेस प्रत्याशी शिव डहरिया को बताया सबसे बड़ा भ्रष्टाचारी / छत्तीसगढ़ - नक्सलियों के गढ़ से चुनाव करा कर सुरक्षित लौटे कर्मचारी , अधिकारियों ने किया जोरदार स्वागत / सक्ती - अनूप अग्रवाल की कार से साढ़े ग्यारह लाख बरामद , FST टीम ने जप्त किये रुपये , पूछताछ जारी / छत्तीसगढ़ - महानदी में श्रद्धालुओं से भरी नाव पलटी , 07 लोगो की मौत , कई लापता , सभी की तलाश जारी / 10वी बोर्ड का रिजल्ट जारी , एक बार फिर छात्राओ का रहा दबदबा , शिक्षा मंडल की साइट पर चेक करे नतीजे / क्या ऐसे लोकसभा चुनाव जीतेंगे भूपेश बघेल?? , ग्रामीण पर भड़ास निकालते VIDEO हो रहा है वायरल / कोरबा लोकसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे चरणदास , किया नामांकन दाखिल , मीडिया से कही यह बात / छत्तीसगढ़ - शराब घोटाले के एक आरोपी ने कोर्ट से की इच्छा मृत्यु की मांग , जज ने दी यह सलाह / छत्तीसगढ़ - पार्टी विशेष का चुनाव प्रचार करना दो कर्मचारियों को पड़ा भारी , कलेक्टर ने किया सस्पेंड / 
बिजली कंपनी का चीफ इंजीनियर सहित तीन सहयोगी 80 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

   cgwebnews.in   

बिजली कंपनी का चीफ इंजीनियर सहित तीन सहयोगी 80 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

63.89

मध्य प्रदेश
छतरपुर 01 अगस्त 2022 -  छतरपुर में बिजली कंपनी के चीफ इंजीनियर को 80 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया है। चीफ इंजीनियर एक उपभोक्ता से अपने कार्यालय में ही रिश्वत ले रहा था. सागर लोकायुक्त टीम ने चीफ इंजीनियर के साथ कार्यालय के के 3 अन्य कर्मचारियों को भी रिश्वत लेते हुए पकड़ा। एक साथ तीन रिश्वतखोरों को पकड़ने का जिले का पहला मामला है। अब लोकायुक्त टीम औपचारिक कागजी कार्रवाई में लगी है।

लोकायुक्त टीम ने बताया कि आवेदक शैलेंद्र रैकवार की शिकायत पर ये कार्रवाई की गई. आवेदक शैलेंद्र के खिलाफ बिजली चोरी का मामला नहीं बनाने के लिए उससे 80 हजार रुपए की रिश्वत मांगी गई थी. पहले शैलेंद्र ने मना कर दिया पर बाद में तैयार हो गया और लोकायुक्त को शिकायत कर दी।

योजना के अनुसार सोमवार को आवेदक शैलेंद्र 80 हजार रुपए लेकर कंपनी के कार्यालय में मुख्य अभियंता रिंकू मैना के पास पहुंचा। शैलेंद्र ने 80 हजार रुपए रिंकू मैना को दे दिए तो उन्होंने अपने अधीनस्थों को रुपए गिनने को दिए। इसी बीच पास ही खड़ी लोकायुक्त की टीम पहुँच गई और चीफ इंजीनियर सहित तीनों कर्मचारियों को नोटों के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया।

सागर लोकायुक्त पुलिस के ASP राजेश खेड़े , निरीक्षक के.पी.एस. बेन और उनके स्टाफ ने ये कार्यवाई की है लोकायुक्त पुलिस के मुताबिक शैलेंद्र रैकवार की दोना फैक्ट्री चल रही है जिसमें बिजली अफसरों ने बिना मीटर की बिजली का उपयोग होते हुए पकड़ा था। अधिकारी बिजली चोरी का मामला बनाने लगे तो शैलेंद्र रैकवार ने केस न बनाने का आग्रह किया। 

इस पर चोरी का केस न बनाने तथा स्थायी मीटर लगवाने के बदले में मुख्य अभियंता रिंकू मैना , टेस्टिंग सहायक प्रवीण कुमार तिवारी व लाइन परिचालक घनश्यामदास दुबे ने उससे 80 हजार रुपए मांगे। ना नुकुर के बाद शैलेंद्र तैयार हो गया। बात पक्की हो जाने पर शैलेंद्र सागर लोकायुक्त के पास पहुंचा और तीनों के खिलाफ शिकायत की थी।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/