छत्तीसगढ़ - खेल मंत्री का बड़ा बयान , खराबी EVM मशीन में नही बल्कि भूपेश बघेल की,, / छत्तीसगढ़ - इस तारीख को खाते में आएगी महतारी वंदन योजना की दूसरी किस्त , CM साय ने दी जानकारी / छत्तीसगढ़ - प्रेमिका के मर्जी के खिलाफ शारीरिक संबंध बनाना चाह रहा था प्रेमी , आक्रोशित प्रेमिका ने किया यह कांड / छत्तीसगढ़ - किसान हुआ उठाईगिरी का शिकार , उठाईगीरों ने दो लाख किये पार , पूरे शहर में नाकेबंदी / भारत की सबसे अमीर महिला ने कांग्रेस से दिया इस्तीफा , शोसल मीडिया पर कही यह बात / पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के विधानसभा क्षेत्र में चल रहा था यह गोरखधंधा , प्रसासन ने मारा छापा / कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा कर रहे थे बहु की तलाश लेकिन मिल गई दुल्हन , जाने क्या है मामला / टिकट के लिए जहर खाने वाले सांसद ने इलाज के दौरान तोड़ा दम , सांसद की खुदकुशी से पार्टी में मचा हड़कंप / छत्तीसगढ़ - रायपुर स्टेसन के प्लेटफार्म क्रमांक 07 में लगी भीषण आग , यात्रियों में मची अफरातफरी / 
देवर से बने अवैध संबंध तो पत्नी ने कर दी पति की हत्या , पत्नी हुई फरार और देवर हुआ गिरफ्तार

   cgwebnews.in   

देवर से बने अवैध संबंध तो पत्नी ने कर दी पति की हत्या , पत्नी हुई फरार और देवर हुआ गिरफ्तार

34.87

उत्तराखंड
कोटद्वार 27 जुलाई 2022 - अवैध संबंधों में कई घर बर्बाद हो जाते है। आपने भी कई खबरें और सुनीं होगी लेकिन जब घर में ही किसी से अवैध संबंध बन जाय तो इसका अंजाम और खतरनाक हो जाता है। खबर कोटद्वार से है। जहां नगर निगम क्षेत्र के अंतर्गत काशीरामपुर मल्ला निवासी एक महिला ने अवैध संबंधों के चलते अपने देवर के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। जिसके बाद पुलिस ने मृतक के भाई को गिरफ्तार कर दिया है, जबकि उसकी पत्नी फरार हो गई। फिलहाल पुलिस आरोप महिला की तलााश में जुटी है।

जानकारी के अनुसार मोहल्ला काशीरामपुर मल्ला निवासी 38 वर्षीय रिंकू पेंटर का कार्य करता था। बताया जा रहा है कि वह चार साल से मोहल्ला काशीरामपुर मल्ला में अपने छोटे भाई ओमकुमार, पत्नी दीक्षा व दो बच्चों के साथ किराये के कमरे में रहता था। रिंकू की पत्नी पिछले कुछ दिनों से दोनों बच्चों को लेकर अपने मायके जिला बिजनौर ग्राम परमावाला टांडा माइदास गई हुई थी।

बताया जा रहा है कि सोमवार को वह अपने देवर ओमकुमार के साथ कमरे में आयी, जहां उसका रिंकू के साथ झगड़ा हो गया। इसके बाद शाम को ओमकुमार व दीक्षा कमरे में ताला लगाकर चले गए। आसपास के लोगों ने उन्हें जाते हुए देख लिया। कमरे में ताला लगा होने के बावजूद रात को कूलर चलता देखा तो उन्हें शक हो गया और उन्होंने ओमकुमार को फोन कर कूलर बंद करने को कहा। पहले तो ओमकुमार टालमटोल करता रहा, लेकिन बाद में वह कमरे में आ गया। तभी पड़ोसी ओमकुमार के साथ कमरे के अंदर पहुंचे, बिस्तर पर रिंकू का शव पड़ा था। इस पर उन्होंने घटना की सूचना रिंकू के पिता जिला बिजनौर के नहटौर थाना क्षेत्र के ग्राम खेडी नट निवासी दयाराम के साथ ही पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया। साथ ही ओमकुमार को भी हिरासत में ले लिया।

मंगलवार दयाराम ने दीक्षा व ओमकुमार पर अपने पुत्र की हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी। कोतवाली प्रभारी विजय सिंह ने बताया कि दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने दोनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस पूछताछ में ओमकुमार ने बताया कि करीब ढाई माह पूर्व ओमकुमार व दीक्षा के बीच अवैध संबंध बन गए, जिसके बाद दीक्षा व रिंकू में विवाद बढऩे लगा व दीक्षा अपने मायके चली गई। सोमवार को जब वह वापस आई तो दीक्षा व रिंकू में फिर से झगड़ा हुआ। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि झगड़े के दौरान रिंकू ने ओमकुमार को लात मारी। लेकिन, ओमकुमार ने उसका पैर पकड़ दिया और वह जमीन पर गिर पड़ा। ओमकुमार के अनुसार जमीन पर गिरकर रिंकू बेहोश हो गया व दीक्षा ने बेहोश रिंकू के मुंह पर तकिया रखकर उसकी हत्या कर दी।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/