सक्ती - PM मोदी की सभा मे एक लाख लोगों की भीड़ जुटाने का लक्ष्य , कार्यकर्ता जुटे तैयारी में / छत्तीसगढ़ - पति के चरित्र पर शक करना पत्नी को पड़ा भारी , पति ने दी खौफनाक मौत  / छत्तीसगढ़ - झारसुगुड़ा-गोंदिया पैसेंजर , मेमू लोकल सहित 27 ट्रेने दो दिनों के लिए रद्द , देखे ट्रेनों के नाम और नंबर / जांजगीर लोकसभा में कांग्रेस को लगा तगड़ा झटका , जिला पंचायत के सभापति सहित कई दिग्गज भाजपा में हुए शामिल / छत्तीसगढ़ - तेज रफ्तार ट्रक ने स्कुटी सवारो को मारी टक्कर , हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत / छत्तीसगढ़ - निर्वाचन प्रशिक्षण से गायब रहना दो शिक्षको को पड़ा भारी , हुए सस्पेंड / छत्तीसगढ़ - CMO ने चुनाव कार्य के लिए आये रुपयों को किया हजम , कलेक्टर ने किया सस्पेंड  / जांजगीर में गरजे CM विष्णुदेव साय , कांग्रेस प्रत्याशी शिव डहरिया को बताया सबसे बड़ा भ्रष्टाचारी / छत्तीसगढ़ - नक्सलियों के गढ़ से चुनाव करा कर सुरक्षित लौटे कर्मचारी , अधिकारियों ने किया जोरदार स्वागत / 
फैक्ट्री मैनेजर की करतूत , अपनी पत्नी के सामने किया नाबालिग का रेप , रेप के बाद पिलाया जहर

   cgwebnews.in   

फैक्ट्री मैनेजर की करतूत , अपनी पत्नी के सामने किया नाबालिग का रेप , रेप के बाद पिलाया जहर

96.86

नई दिल्ली
दिल्ली 17 जुलाई 2022 -  राजधानी दिल्ली में एक दिल दहला देने वाली सनसनीखेज घटना सामने आई है. एक जूता फैक्ट्री के मैनेजर ने नाबालिग के साथ पत्नी के सामने रेप की वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद उसे जहरीला पदार्थ पिलाकर छोड़ दिया. नाबालिग की हालत बिगड़ने पर उसे इलाज के लिए एम्स में भर्ती कराया गया. जब पीड़िता की हालत में सुधार हुआ तो पुलिस ने उसके बयान दर्ज किया। 

बयान के आधार पर पुलिस ने FIR दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं उसकी पत्नी फरार है. जानकारी के अनुसार, यह घटना दिल्ली के नांगलोई इलाके की है. पुलिस के मुताबिक, 15 जुलाई को PCR पर एक शख्स ने कॉल कर सूचना दी थी कि उसकी बहन के साथ रेप हुआ है. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि पीड़िता एम्स अस्पताल में भर्ती है और वह बयान देने की हालत में नहीं है।

इसके बाद उसे 16 जुलाई को होश आया. होश में आने के बाद पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह एक जूते की फैक्ट्री में काम करती है. फैक्ट्री के मैनेजर जय प्रकाश ने 02 जुलाई को उससे कहा था कि उसकी पत्नी बीमार है, इसलिए वह उसके घर चले. जब नाबालिग पीड़िता उसके घर पहुंची तो जय प्रकाश ने अपनी पत्नी के सामने उसके साथ रेप किया. वारदात को अंजाम देने के बाद जय प्रकाश ने पीड़िता को जहरीला पदार्थ पिलाकर उसके घर छोड़ दिया. पीड़िता जैसे ही अपने घर पहुंची तो वह बेहोश हो गई।

पुलिस ने NGO के सामने नाबालिग के बयान दर्ज किया और मेडिकल करवाया. इसके बाद FIR दर्ज कर ली. इस मामले में DCP का कहना है कि आरोपी जय प्रकाश को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि उसकी पत्नी, जिसने घिनौनी वारदात में पति का साथ दिया, वह फरार है. जल्द उसे भी अरेस्ट कर लिया जाएगा।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/