स्टेज पर दहेज के लिए बहस करते रह गया दूल्हा और ब्वॉयफ्रेंड ने दुल्हन के गले मे डाल दी वरमाला / छत्तीसगढ़ - फाईव स्टार हॉटल के रूम में IPL सट्टा खिला रहे थे सटोरिये , मेन खाईवाल सहित 07 गिरफ्तार / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर - खदान में डूबने से दो कर्मचारियों की मौत , युवक को बचाने के चक्कर मे हुआ हादसा / आज देर शाम से छत्तीसगढ़ में एक बार फिर बदलेगा मौषम का मिजाज , IMD ने जताई इस बात की संभावना / छत्तीसगढ़ - 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला की गला रेत कर हत्या , पुलिस जाँच में जुटी / पूर्व विधायक की पत्नी ने भूपेश बघेल पर लगाये गंभीर आरोप , कहा भूपेश की प्रताड़ना के वजह से ही,, / मोदी से पहले योगी आएंगे छत्तीसगढ़ , इन तीन लोकसभा में करेंगे विशाल आमसभा / छत्तीसगढ़ - अनियंत्रित हायवा ने स्कुटी सवार सास और बहू को मारी टक्कर , हादसे में सास की मौके पर ही मौत / सक्ती - PM मोदी की सभा मे एक लाख लोगों की भीड़ जुटाने का लक्ष्य , कार्यकर्ता जुटे तैयारी में / 
डेम में नौकाविहार के दौरान नाव पलटी , एक ही परिवार के 08 लोगो की मौत

   cgwebnews.in   

डेम में नौकाविहार के दौरान नाव पलटी , एक ही परिवार के 08 लोगो की मौत

44.86

झारखंड
गिरिडीह 17 जुलाई 2022 -  इस वक्त की बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है. खबर यह है कि डेम में नाव पलटने से 8 लोगों की मौत हो गई है. सभी मरने वाले एक ही परिवार के सदस्य थे. जानकारी के अनुसार घर से 9 लोग साथ निकले थे. परिवार के सभी सदस्य डैम घूमने गए थे. इसी दौरान तेज हवा चलने के कारण नाव पलट गई. घटना के बाद एक सदस्य तैरकर बाहर निकल गया. जिसके बाद घटना की सूचना दी।

बता दें कि, झारखंड के गिरिडीह जिले के राजधनवार थाना क्षेत्र के खेतों गांव का रहने वाला परिवार पंचखेरो डैम पर घूमने आया था. घर से 9 सदस्य साथ आए थे. सभी लोग एक नाव पर सवार होकर नौकायान कर रहे थे, तभी तेज हवा और डेम के पानी में तेज हलचल के कारण नाव पलट गई और देखते ही देखते सभी लोग पानी में डूब गए. हालांकि इस दौरान नाविक बाहर निकल आया और फरार हो गया।

जबकि इस परिवार के एक सदस्य प्रदीप कुमार तैर कर बाहर निकलकर लोगों को इस घटना की सूचना दी. जानकारी के अनुसार, इस घटना में प्रदीप सिंह के 17 वर्षीय पुत्र शिवम सिंह और 14 वर्षीय पलक कुमारी, 40 वर्षीय सीताराम यादव और उसके तीन बच्चे 16 वर्षीय शेजल कुमारी, 8 वर्षीय हर्षल कुमार, 5 वर्षीय बऊवा, 16 वर्षीय राहुल कुमार, 14 वर्षीय अमित कुमार की मौत हो गई. सभी मृतक राजधनवार थाना क्षेत्र के खेतो के निवासी हैं।

घटना में बचे प्रदीप का कहना था कि जैसे ही नाव डेम के बीच पंहुची तो डूबने लगी. इस दौरान सिर्फ वही तैरकर बाहर निकल पाया. बाकी सभी लोग डूब गए. स्थानीय स्तर पर पंचखेरो डेम में डूबे लोगों की तलाश की जा रही है. NDRF की टीम को सूचना दे दी गई है. NDRF की टीम के पहुंचने के बाद डेम में डूबे लोगों की तलाश में रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया जाएगा।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/