छत्तीसगढ़ में मौषम को लेकर IMD ने जारी किया अलर्ट , जताई इस बात की संभावना / छत्तीसगढ़ - डिप्टी रेंजर दुबे की पहले ग्रामीणों ने की जमकर पिटाई , फिर मारते हुए लेकर गए थाने , जाने क्या है मामला / एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या से मची सनसनी , पुलिस जाँच में जुटी / 51 दिन के बाद तिहाड़ जेल से बाहर आये CM केजरीवाल लेकिन नही कर सकेंगे यह चार काम  / छत्तीसगढ़ - कार में आपत्तिजनक समान के साथ डाटा एंट्री आपरेटर की लाश मिलने से मची सनसनी / छत्तीसगढ़ - शिक्षक ने अपने ही स्कूल के नाबालिग छात्रा को बनाया हवस का शिकार , प्रेग्नेंट होने पर हुआ खुलासा / छत्तीसगढ़ - मालवाहक और कार में जबरजस्त टक्कर , हादसे में दो लोगो की मौत और तीन की हालत गंभीर / छत्तीसगढ़ - क्या विष्णु सरकार भी बोर्ड टॉपरों को कराएगी हेलीकॉप्टर की सैर , जाने क्या है सरकार का प्लान / पति के पीठ पीछे पत्नी दो युवकों के साथ उड़ाती थी गुलछर्रे , जब पति को हुई जानकारी तब हुआ यह / 
जांजगीर चाम्पा - नाबालिग लड़की का कंकाल मिलने से मचा हड़कंप , 16 दिन से लापता थी नाबालिग , SP ने कही यह बात

   cgwebnews.in   

जांजगीर चाम्पा - नाबालिग लड़की का कंकाल मिलने से मचा हड़कंप , 16 दिन से लापता थी नाबालिग , SP ने कही यह बात

80.78

जांजगीर चाम्पा
जांजगीर चाम्पा 15 जुलाई 2022 -  राशन लेने के लिए 16 दिन पहले घर से निकली 15 साल की नाबालिग लड़की का कंकाल गुरूवार को तालाब किनारे झाड़ियों में मिला। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा कर कंकाल को उठाने लगे तब स्वजन आरोपितों की गिरफ्तारी और फारेंसिक टीम से जांच की मांग को लेकर सड़क पर बैठ गए। बाद में जब डाग स्कवायड और फोरेंसिक टीम पहुंची तब वे शांत हुए। मामला शिवरीनारायण थाना के नगर पंचायत खरौद का है। 

जानकारी के अनुसार तिवारी पारा खरौद निवासी मान सिंह सारथी की 15 साल की बेटी बेबी सारथी 29 जून की शाम अपने घर से राशन सामान लेने के लिए निकली थी। बेबी शासकीय कन्या शाला में 6वीं कक्षा की छात्रा थी। जब वह काफी देर तक घर वापस नहीं लौटी तो स्वजन उसे खोजने निकले लेकिन वह नहीं मिली। स्वजन ने रिश्तेदारी में भी पता किया फिर भी उसका कुछ पता नहीं चला। आखिरकार 30 जून को स्वजन ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई। 

पुलिस ने नाबालिग होने की वजह से 363 के तहत अपराध दर्ज किया और विवेचना शुरू की। मगर उसका कोई सुराग नहीं मिला। गुरूवार की सुबह एक व्यक्ति ने रिंगनी रोड में स्थित तालाब के पास से दुर्गंध आने पर उसके नजदीक जाकर देखा तो वहां कंकाल पड़ा हुआ था और उसमें लाल कलर का कप़ड़ा था। उसने इसकी जानकारी नगर के लोगों को दी । जिसके बाद मानसिंह सारथी और उसकी पत्नी मौके पर पहुंचे। उन्होंने कंकाल के कप़ड़े को देखकर उसकी पहचान अपनी बेटी बेबी सारथी के रूप में की। 

सूचना पर शिवरीनारायण थाना प्रभारी रविंद्र अनंत टीम के साथ पहुंचे। मौके पर लोगों की भीड़ भी लग गई। पुलिस पंचनामा कार्रवाई कर रही थी। इस पर मोहल्लेवासी आक्रोशित हो गए और फोरेंसिक टीम से जांच व आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़क पर बैठ गए। मामले की गंभीरता को देखते हुए DSP हेडक्वाटर निकोलस खलखो और पामगढ़ तहसीलदार भी पहुंच गए। बिलासपुर से फोरेंसिक टीम और जांजगीर से डाग स्कवायड की टीम पहुंची और मौके का मुआयना किया। फोरेंसिक टीम ने कुछ साक्ष्य भी जुटाए। बहरहाल यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि लड़की की मौत किस वजह से हुई है। फोरेंसिक रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा कि हत्या किस तरह हुई है।

पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल ने बताया कि कंकाल के पास मिले कपड़ो के आधार पर परिजनों ने उसकी पहचान बेबी सारथी के रूप में की है और फोरेंसिक टीम DNA जाँच के लिए सेम्पल ले कर गए है और DNA रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा की कंकाल किसका है।

Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/