छत्तीसगढ़ - 114 कर्मचारियों को कलेक्टर ने जारी किया नोटिस , सभी विभाग में मचा हड़कंप / छत्तीसगढ़ - कांग्रेस नेता ने अपनी ही पार्टी की प्रत्याशी के खिलाफ थाने में की शिकायत , लगाया यह आरोप / छत्तीसगढ़ - तेज रफ्तार KTM बाईक पेंड़ से टकराई , हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत / स्टेज पर दहेज के लिए बहस करते रह गया दूल्हा और ब्वॉयफ्रेंड ने दुल्हन के गले मे डाल दी वरमाला / छत्तीसगढ़ - फाईव स्टार हॉटल के रूम में IPL सट्टा खिला रहे थे सटोरिये , मेन खाईवाल सहित 07 गिरफ्तार / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर - खदान में डूबने से दो कर्मचारियों की मौत , युवक को बचाने के चक्कर मे हुआ हादसा / आज देर शाम से छत्तीसगढ़ में एक बार फिर बदलेगा मौषम का मिजाज , IMD ने जताई इस बात की संभावना / छत्तीसगढ़ - 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला की गला रेत कर हत्या , पुलिस जाँच में जुटी / पूर्व विधायक की पत्नी ने भूपेश बघेल पर लगाये गंभीर आरोप , कहा भूपेश की प्रताड़ना के वजह से ही,, / 
छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , दो बाघो ने ग्रामीण पर किया हमला , गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती

   cgwebnews.in   

छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , दो बाघो ने ग्रामीण पर किया हमला , गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती

33.88

मुंगेली
मुंगेली 10 जुलाई 2022 -  छत्तीसगढ़ के मुंगेली में दो बाघों ने युवक पर हमला कर दिया। युवक के कमर के नीचे और हाथ पर बाघ ने पंजे से वार किया। इसके चलते युवक का मांस निकल गया। किसी तरह पेड़ पर चढ़कर युवक ने अपनी जान बचाई। बाघों के जाने के बाद युवक खून से लथपथ गांव लौटा। इसके बाद उसे गौरेला-पेंड्रा-मरवाही के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

युवक अचानक मार टाइगर रिजर्व (ATR) में मशरूम बीनने के लिए गया था।जानकारी के मुताबिक, मुंगेली के चिरहट्‌टा गांव में रहने वाला वनवासी जेठू बैगा शनिवार को ATR के जंगल में मशरूम (पुट्‌टू) बीनने के लिए गया था। इसी दौरान दो बाघों ने अचानक से उस पर हमला कर दिया। उनसे बचने के लिए जेठू भागा, पर बाघ ने उसके ऊपर पंजे से वार कर दिया। इसके चलते उसके कमर के नीचे का मांस निकल गया। किसी तरह जेठू पेड़ पर चढ़ गया। इस दौरान काफी देर तक बाघ नीचे खड़े रहे। जेठू ने बताया कि बाघों के जाने के बाद वह किसी तरह गांव पहुंचा। इसके बाद ग्रामीण और वन विभाग के लोगों ने उसे प्राथमिक उपचार के लिए स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। वहां उसकी हालत गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। 

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले का अस्पताल पास होने के चलते उसे यहां भर्ती कराया गया। फिलहाल जेठू खतरे से बाहर बताई जा रही है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/