रिजल्ट जारी होते ही शुरू हुआ खुदकुशी का सिलसिला , एक के बाद एक सात छात्रों ने की आत्महत्या / छत्तीसगढ़ - वर-वधु , घराती , बाराती , नाई और पंडित सभी के खिलाफ FIR दर्ज , जाने क्या है मामला / छत्तीसगढ़ - महिला प्रिंसिपल के पीछे पड़ा जोगी कांग्रेस का नेता हैप्पी सिंह , FIR होते ही हुआ फरार / छत्तीसगढ़ - शादी की खरीददारी करने निकले पिता-पुत्री की सड़क हादसे में मौत , युवती की तीन दिन बाद होने वाली थी शादी / छत्तीसगढ़ - मतदान केंद्र पर मधुमक्खियों का हमला , जान बचा कर भागे लोग , मतदान रहा बंद / वोट डाल कर आओ और मुफ्त में जितनी चाहे शराब पियो , फूल टुन्न होने पर फ्री में घर तक छोड़कर आएगी टैक्सी / पोलिंग बूथ के बाहर भूपेश बघेल के साथ धक्का मुक्की , भाजपा कार्यकर्ताओं पर लगा आरोप / छत्तीसगढ़ - खड़ी ट्रक से टकराई तेज रफ्तार बाईक , हादसे में तीन दोस्तो की मौके पर ही मौत / छत्तीसगढ़ - चुनाव ड्यूटी में लगे जवान ने सर्विस रायफल से खुद को मारी गोली , मौके पर हुई मौत / 
विवाहिता ने पति पर लगाया जबरजस्ती संबंध बनाने और दोस्त से रेप कराने का आरोप

   cgwebnews.in   

विवाहिता ने पति पर लगाया जबरजस्ती संबंध बनाने और दोस्त से रेप कराने का आरोप

13.79

उत्तर प्रदेश
गोरखपुर 08 जुलाई 2022 -  उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जनपद की एक महिला ने अपने पति और उसके दोस्त पर रेप , मारपीट , दहेज प्रताड़ना सहित रेप का वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दिए जाने का आरोप लगाया है. पुलिस ने इस मामले में दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज लिया है. अब आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

खोराबार थानाध्यक्ष के अनुसार, इलाके के जंगल चवंरी निवासी एक महिला ने अपनी तहरीर में कहा कि उसका पति बीते 6 माह से आए दिन शराब के नशे में अपने दोस्त के साथ घर आता है और बगैर सहमति के उसके संग शारीरिक संबंध बनाता है. साथ ही अपने दोस्त के साथ भी शारीरिक संबंध बनवाता है. विरोध करने पर उसकी पिटाई की जाती है. इतना ही नहीं, पति जान से मारने और घर से निकालने की भी धमकी देता है. इलाके अलावा उसे दहेज के लिए भी प्रताड़ित किया जाता है।

पीड़िता ने बताया कि इस मामले को लेकर गांव में पंचायत भी हुई थी, लेकिन पति के अंदर कोई सुधार नहीं आया. बीते 6 जून को भी पति अपने दोस्त विक्की साथ घर पर आया और मार-पीटकर दोनों ने उसके संग बारी-बारी से जबरदस्ती दुष्कर्म किया और वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देने लगे. खोराबार थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी पति समेत उसके दोस्त के खिलाफ धारा 323 , 504 , 506 , 354 , 376 , 498 A और 67 आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/