चन्द्रपुर और शिवरीनारायण में बिगड़े हालात , गाँवो को कराया जा रहा है खाली , दो जिलो से कटा संपर्क / जांजगीर चाम्पा कलेक्टर ने जिले के भू माफियाओ और अवैध प्लाटिंग करने वालो को दिया टेंसन / एक्सप्रेस के AC कोच में शार्ट सर्किट , पूरे कोच में भरा धुँआ , यात्रियों में मचा हड़कंप / पति के सामने खुल गया अवैध संबंध का राज , तब प्रेमिका ने प्रेमी की धोखे से करवा दी हत्या / छत्तीसगढ़ में बाढ़ का खतरा बढ़ा , समोदा बांध से छोड़ा जा रहा है एक लाख क्यूसेक पानी , अलर्ट जारी / छत्तीसगढ़ - उफनती नदी में नाव पलटी , तीन युवक बहे , रेस्क्यू ऑपरेशन जारी / अवैध संबंध में प्रेग्नेंट हुई 23 वर्षीय छात्रा , गर्भपात के दौरान हुई मौत , लेडी डॉक्टर और प्रेमी गिरफ्तार / छत्तीसगढ़ - प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए युवाओं को मिलेगा निःशुल्क कोचिंग की सुविधा / CG BIG BREAKING - सभी स्कुलो को बंद करने का आदेश जारी , देखे आदेश की कॉपी / 
सक्ती में प्रधानपाठक के घर को चोरो ने बनाया निशाना , नगदी सहित जेवरों पर किया हाथ साफ

   cgwebnews.in     615

सक्ती में प्रधानपाठक के घर को चोरो ने बनाया निशाना , नगदी सहित जेवरों पर किया हाथ साफ

20.82

सक्ती
सक्ती 02 जुलाई 2022 -  काफी दिनों तक शांत रहने के बाद एक बार फिर सक्ती में चोरो ने वारदात को अंजाम देना फिर से शुरू कर दिया है ताजा मामला सक्ती के वार्ड नंबर 14 आफिसर कालोनी का है जँहा चोरो ने 30 जून की रात प्रधानपाठक के घर पर धावा बोलते हुए चाँदी के जेवरों सहित नगदी पर हाथ साफ कर दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक सक्ती के वार्ड क्रमांक 14 ऑफिसर कॉलोनी निवासी रामकुमार राठौर अंसोंदा के मिडिल स्कूल में प्रधानपाठक के पद पर पदस्थ है वह दिनांक 29 जून 2022 को घर मे ताला बन्द कर अपने बेटे का ईलाज कराने बिलासपुर गये थे बिलासपुर से आने के बाद वह बाराद्वार मे अपनी बेटी के घर मे रूक गए थे।

दिनांक 01 जुलाई 2022 की सुबह लगभग 06 बजे पडोसी राजेश ठाकुर ने रामकुमार राठौर को फोन कर बताया कि उनके घर दरवाजा का खुला हुआ है और दरवाजा में लगा ताला टूटा हुआ है।

राजेश ठाकुर की सूचना पर जब 08 बजे रामकुमार राठौर ने अपने घर आ कर देखा तो घर का दरवाजा खुला एवं ताला टूटा हुआ था अंदर जाकर देखा तो बेडरूम में रखा अलमारी का सामान बिखरा पडा था आलमारी मे रखे चांदी का करधन 50 तोला , चांदी का अंगुठी 06 नग , चांदी का सिक्का 10 ग्राम , 10रू. का सिक्का 100 नग ,  1000/रू. 10रू. का नोट एक बंडल-1000/रू, 1 नग चांदी का प्लेट 200 ग्राम , पत्नि का NPS कार्ड कुल किमत करीबन 70 हजार कोई अज्ञात चोर द्वारा रात्रि में घर का ताला तोड कर चोरी कर ले गया था।

रामकुमार की शिकायत पर सक्ती थाने में अपराध दर्ज कर पुलिस अज्ञात चोरो की पतासाजी में जुट गई है।
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/