जांजगीर चाम्पा - लगातार हो रही कार्यवाही के बाद भी लोग नही सुधर रहे है , अब पुलिस तो जेल भेजेगी ही / चन्द्रपुर और शिवरीनारायण में बिगड़े हालात , गाँवो को कराया जा रहा है खाली , दो जिलो से कटा संपर्क / जांजगीर चाम्पा कलेक्टर ने जिले के भू माफियाओ और अवैध प्लाटिंग करने वालो को दिया टेंसन / एक्सप्रेस के AC कोच में शार्ट सर्किट , पूरे कोच में भरा धुँआ , यात्रियों में मचा हड़कंप / पति के सामने खुल गया अवैध संबंध का राज , तब प्रेमिका ने प्रेमी की धोखे से करवा दी हत्या / छत्तीसगढ़ में बाढ़ का खतरा बढ़ा , समोदा बांध से छोड़ा जा रहा है एक लाख क्यूसेक पानी , अलर्ट जारी / छत्तीसगढ़ - उफनती नदी में नाव पलटी , तीन युवक बहे , रेस्क्यू ऑपरेशन जारी / अवैध संबंध में प्रेग्नेंट हुई 23 वर्षीय छात्रा , गर्भपात के दौरान हुई मौत , लेडी डॉक्टर और प्रेमी गिरफ्तार / छत्तीसगढ़ - प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए युवाओं को मिलेगा निःशुल्क कोचिंग की सुविधा / 
शिक्षिका की जब थाने में नही सुनी गई फरियाद तो प्रधानमंत्री कार्यालय में कर दी शिकायत , उसके बाद

   cgwebnews.in     261

शिक्षिका की जब थाने में नही सुनी गई फरियाद तो प्रधानमंत्री कार्यालय में कर दी शिकायत , उसके बाद

32.54

बिहार
गया 02 जुलाई 2022 -  बिहार के गया जिले में छेड़छाड़ के एक मामले में प्रधानमंत्री कार्यालय को दखल देना पड़ा. बताया जा रहा है कि इस केस में लीपापोती का प्रयास चल रहा था, तभी पीएमओ से आदेश के बाद अधिकारियों के होश उड़ गए।

एक शिक्षक ने शिक्षिका और छात्राओं के साथ छेड़छाड़ कर दी थी. इस शिकायत पर जब स्थानीय अधिकारियों ने एक्शन नहीं लिया तो पीड़ित शिक्षिका ने मामले की शिकायत पीएमओ से कर दी. इसके बाद प्रधानमंत्री कार्यालय ने एक्शन लिया और सीधे एसएसपी के लिए फरमान जारी हो गया. पीएमओ की एंट्री के बाद एसएसपी हरप्रीत कौर ने फौरन थानाध्यक्ष कौशलेंद्र को मामले में केस दर्ज कर सख्त कार्रवाई का आदेश दिया।

जानकारी के अनुसार, यह मामला शहर के एक बालिका इंटर स्कूल का है. एक शिक्षक ने स्कूल में पढ़ने वाली छात्राओं और एक शिक्षिका के साथ बीते साल 26 जनवरी 2021 को अश्लील हरकत कर दी थी. शिक्षक ने शराब के नशे में छात्राओं और शिक्षिका के साथ छेड़छाड़ कर दी थी. छात्राएं और शिक्षिका 26 जनवरी को सांस्कृतिक कार्यक्रम में भाग लेने जिलाधिकारी के कार्यालय गई थीं. इस दौरान वहां से लौटने में शाम हो गई. उनके साथ गए शिक्षक ने उनके साथ अश्लील हरकत कर दी थी. जिलाधिकारी कार्यालय में हुए सांस्कृतिक कार्यक्रम में 12 छात्राएं शामिल होने गई थीं।

इसके बाद से शिक्षक उन्हें परेशान कर रहा था. सभी ने इस मामले की शिकायत पीएमओ से की. पीएमओ ने अब इस मामले में एक्शन लिया है. थानेदार कौशलेंद्र अकेला का कहना है कि मामले की जांच चल रही है. जांच में सब इंस्पेक्टर चंदन मांझी भी शामिल हैं. आरोपी पर सख्त कार्रवाई होगी. विद्यालय के प्रधानाध्यापक का कहना है कि इसमें ऐसा कुछ नहीं है. शिक्षक पर लगे आरोप गलत हैं. हालांकि जांच हो रही है और जांच के बाद ही कहा जा सकता है कि पूरा मामला क्या है।
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/