ऐसा क्या हुआ जब शिक्षिका के घर से मुँह छिपा कर 16 घंटे के बाद बाहर निकले SDM साहब , पढ़े पूरी खबर / जांजगीर चाम्पा - लगातार हो रही कार्यवाही के बाद भी लोग नही सुधर रहे है , अब पुलिस तो जेल भेजेगी ही / चन्द्रपुर और शिवरीनारायण में बिगड़े हालात , गाँवो को कराया जा रहा है खाली , दो जिलो से कटा संपर्क / जांजगीर चाम्पा कलेक्टर ने जिले के भू माफियाओ और अवैध प्लाटिंग करने वालो को दिया टेंसन / एक्सप्रेस के AC कोच में शार्ट सर्किट , पूरे कोच में भरा धुँआ , यात्रियों में मचा हड़कंप / पति के सामने खुल गया अवैध संबंध का राज , तब प्रेमिका ने प्रेमी की धोखे से करवा दी हत्या / छत्तीसगढ़ में बाढ़ का खतरा बढ़ा , समोदा बांध से छोड़ा जा रहा है एक लाख क्यूसेक पानी , अलर्ट जारी / छत्तीसगढ़ - उफनती नदी में नाव पलटी , तीन युवक बहे , रेस्क्यू ऑपरेशन जारी / अवैध संबंध में प्रेग्नेंट हुई 23 वर्षीय छात्रा , गर्भपात के दौरान हुई मौत , लेडी डॉक्टर और प्रेमी गिरफ्तार / 
छत्तीसगढ़ - मामूली विवाद पर पत्नी के सामने पति की हत्या , आरोपी फरार , पुलिस जाँच में जुटी

   cgwebnews.in     223

छत्तीसगढ़ - मामूली विवाद पर पत्नी के सामने पति की हत्या , आरोपी फरार , पुलिस जाँच में जुटी

10.85

जशपुर
जशपुर 02 जुलाई 2022 -  बाड़ी में घेरान लगाने को लेकर हुए मामूली विवाद से भड़के पड़ोसी ने सरे राह कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी। घटना जिले के दुलदुला थाना क्षेत्र के फोकटपारा की है। मृतक की पत्नी जगनीबाई 55 वर्ष ने दुलदुला पुलिस से की गई शिकायत में बताया है कि 01 जुलाई को वह अपने पति मालू राम के साथ गांव के तालाब में नहाने के लिए जा रही थी। 

इसी दौरान आरोपित दीनबंधु उनके पास आया और कुछ दिन पहले बाड़ी में घेरान लगाने को लेकर हुए विवाद को लेकर मालू राम से विवाद करने लगा। प्रार्थिया के मुताबिक पहले आरोपित दीनबंधु ने उसके पति पर गुलेल से हमला किया। इसके बाद उसने कुल्हाड़ी उठाकर मालू राम के सिर पर वार कर दिया। अचानक हुए इस हमले से मालू राम घायल हो कर जमीन पर गिर गया। 

पति को लहुलुहान देख कर जगनी बाई मदद के लिए चिल्लाने लगी लोगों को आता हुआ देख कर आरोपित दीनबंधु मौके से भाग निकला। संजीवनी एंबुलेंस की मदद से घायल मालू राम को इलाज के लिए दुलदुला के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया। यहां परीक्षण के बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। प्रार्थियां की रिपोर्ट पर दुलदुला पुलिस ने आरोपित दीनबंधु के खिलाफ धारा 302 के तहत अपराध दर्ज कर पतासाजी शुरू कर दी है। 

जांजगीर चाम्पा - भाई का शक सच साबित हुआ , उसकी बहन का अपहरण कर किया गया था रेप

जांजगीर चाम्पा जिले में निजी नौकरी की बहार , इन 30 पदों पर कल होगी सीधी भर्ती , 10वी पास भी कर सकते है आवेदन

वॉटर स्पीड बोटिंग करने के लिए अब सेतरेंगा या अन्य पिकनिक स्पॉट जाने की जरूरत नही , जांजगीर चाम्पा जिले में मिलेगी यह सुविधा

जांजगीर चाम्पा जिले के स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल में इन पदों के लिए निकली भर्ती , जल्द करे आवेदन

छत्तीसगढ़ - हॉस्टल में नाबालिग के साथ दुष्कर्म , BJP नेता के बेटे सहित दो युवक गिरफ्तार

यह खबर छत्तीसगढ़ के हर उस माता पिता के लिए है जिनकी बेटियां उम्र की उस दहलीज पर पहुँच गई है जँहा फिसलने का खतरा है

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/