स्टेज पर दहेज के लिए बहस करते रह गया दूल्हा और ब्वॉयफ्रेंड ने दुल्हन के गले मे डाल दी वरमाला / छत्तीसगढ़ - फाईव स्टार हॉटल के रूम में IPL सट्टा खिला रहे थे सटोरिये , मेन खाईवाल सहित 07 गिरफ्तार / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर - खदान में डूबने से दो कर्मचारियों की मौत , युवक को बचाने के चक्कर मे हुआ हादसा / आज देर शाम से छत्तीसगढ़ में एक बार फिर बदलेगा मौषम का मिजाज , IMD ने जताई इस बात की संभावना / छत्तीसगढ़ - 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला की गला रेत कर हत्या , पुलिस जाँच में जुटी / पूर्व विधायक की पत्नी ने भूपेश बघेल पर लगाये गंभीर आरोप , कहा भूपेश की प्रताड़ना के वजह से ही,, / मोदी से पहले योगी आएंगे छत्तीसगढ़ , इन तीन लोकसभा में करेंगे विशाल आमसभा / छत्तीसगढ़ - अनियंत्रित हायवा ने स्कुटी सवार सास और बहू को मारी टक्कर , हादसे में सास की मौके पर ही मौत / सक्ती - PM मोदी की सभा मे एक लाख लोगों की भीड़ जुटाने का लक्ष्य , कार्यकर्ता जुटे तैयारी में / 
छत्तीसगढ़ के इस जिले में बढ़ गया है आवारा कुत्तों का आतंक , CCTV में कैद हुई तश्वीर , भीतर देखे इनकी करतूत

   cgwebnews.in   

छत्तीसगढ़ के इस जिले में बढ़ गया है आवारा कुत्तों का आतंक , CCTV में कैद हुई तश्वीर , भीतर देखे इनकी करतूत

65.86

जगदलपुर
जगदलपुर 01 जुलाई 2022 -  जगदलपुर शहर में आवारा कुत्तों का आतंक बढ़ रहा है। मुख्य सडक़ों से लेकर गली-मोहल्लों तक कुत्तों के झुंड दिखाई देते हैं। दोपहिया वाहनों से लेकर बड़ी गाडिय़ों तक कुत्ते आक्रमक होकर पीछा करते हैं, जिसकी वजह से कई बार दोपहिया वाहन सवार के भय से गिरने की वजह से घायल होने की खबर भी आती रहती हैं और कुत्ते काटने के मामले रोज ही सामने आ रहे हैं। 

पशु विशेषज्ञों के अनुसार बारिश का मौसम इस पशु के मीटिंग का समय होता है और इस दौरान ये और भी ज्यादा हिंसक बर्ताव कर सकते हैं तथा इसी दौरान इनमें रेबीज की बीमारी फैलने का खतरा भी ज्यादा होता है। भुक्तभोगियों और प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ये कुत्ते सडक़ों के बीच में समूह बनाकर बैठे होते हैं और यदि कोई वाहन इस दौरान उनके समीप से गुजरता है तो ये एक साथ उस वाहन पर हमले करने लगते हैं। 

इसके अलावा ये आवारा कुत्ते घर के बाहर खड़ी दोपहिया वाहनों की सीट को भी फाड़ देते हैं, जिससे कई बार अनजाने में वाहन स्वामी इसे किसी आसामजिक तत्व की कारस्तानी समझ लेते हैं। बुधवार रात घटी ऐसी ही एक घटना में आवारा कुत्तों ने झुंड बनाकर अंजुमन उर्दू स्कूल के सामने खड़ी स्कूटी को गिरा कर उसके सीट को पूरी तरह फाड़ दिया, जब स्कूटी के मालिक ने स्कूटी को देखा तो उसे लगा ये किसी बदमाश व्यक्ति की कारगुजारी है परंतु जब उसने सीसीटीवी की फुटेज देखी, तब उन्हें पता चला कि ये तो आवरा कुत्तों ने किया है। 

इस मामले में जब 'छत्तीसगढ़' ने आयुक्त जगदलपुर नगर पालिक निगम दिनेश नाग से चर्चा की तो उन्होंने कहा कि उनके संज्ञान में अभी विषय आया है और इस पर त्वरित कार्रवाई कर जनता की समस्याओं का निराकरण किया जाएगा।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/