ऐसा क्या हुआ जब शिक्षिका के घर से मुँह छिपा कर 16 घंटे के बाद बाहर निकले SDM साहब , पढ़े पूरी खबर / जांजगीर चाम्पा - लगातार हो रही कार्यवाही के बाद भी लोग नही सुधर रहे है , अब पुलिस तो जेल भेजेगी ही / चन्द्रपुर और शिवरीनारायण में बिगड़े हालात , गाँवो को कराया जा रहा है खाली , दो जिलो से कटा संपर्क / जांजगीर चाम्पा कलेक्टर ने जिले के भू माफियाओ और अवैध प्लाटिंग करने वालो को दिया टेंसन / एक्सप्रेस के AC कोच में शार्ट सर्किट , पूरे कोच में भरा धुँआ , यात्रियों में मचा हड़कंप / पति के सामने खुल गया अवैध संबंध का राज , तब प्रेमिका ने प्रेमी की धोखे से करवा दी हत्या / छत्तीसगढ़ में बाढ़ का खतरा बढ़ा , समोदा बांध से छोड़ा जा रहा है एक लाख क्यूसेक पानी , अलर्ट जारी / छत्तीसगढ़ - उफनती नदी में नाव पलटी , तीन युवक बहे , रेस्क्यू ऑपरेशन जारी / अवैध संबंध में प्रेग्नेंट हुई 23 वर्षीय छात्रा , गर्भपात के दौरान हुई मौत , लेडी डॉक्टर और प्रेमी गिरफ्तार / 
छत्तीसगढ़ - सब्र का बांध टूटा , ट्रेन परिचालन की मांग को लेकर पटरी पर उतरे लोग

   cgwebnews.in     222

छत्तीसगढ़ - सब्र का बांध टूटा , ट्रेन परिचालन की मांग को लेकर पटरी पर उतरे लोग

61.79

सूरजपुर
सुरजपुर 30 जून 2022 -  सुरजपुर रेलवे स्टेशन में आज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रेलवे ट्रेक पर बैठकर प्रदर्शन किया। दरअसल अनूपपुर - जबलपुर ट्रेन लंबे अरसे से बन्द होने के कारण कांग्रेसियों ने केंद्र सरकार के खिलाफ रेलवे ट्रेक पर बैठकर प्रदर्शन किया। जहा केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी किए। 

वही केंद्र सरकार पर सरगुजा के लोगों के साथ अन्याय करने का आरोप लगाया है स्थानीय रेलवे प्रबन्धन को ज्ञापन सौंप जल्द ट्रेन शुरू कराने की मांग की है। इसके साथ ही मांग पूरी नहीं होने पर केंद्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह के निवास का घेराव करने और रेलवे स्टेशन में उग्र आंदोलन की चेतावनी भी दी है।
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/