ऐसा क्या हुआ जब शिक्षिका के घर से मुँह छिपा कर 16 घंटे के बाद बाहर निकले SDM साहब , पढ़े पूरी खबर / जांजगीर चाम्पा - लगातार हो रही कार्यवाही के बाद भी लोग नही सुधर रहे है , अब पुलिस तो जेल भेजेगी ही / चन्द्रपुर और शिवरीनारायण में बिगड़े हालात , गाँवो को कराया जा रहा है खाली , दो जिलो से कटा संपर्क / जांजगीर चाम्पा कलेक्टर ने जिले के भू माफियाओ और अवैध प्लाटिंग करने वालो को दिया टेंसन / एक्सप्रेस के AC कोच में शार्ट सर्किट , पूरे कोच में भरा धुँआ , यात्रियों में मचा हड़कंप / पति के सामने खुल गया अवैध संबंध का राज , तब प्रेमिका ने प्रेमी की धोखे से करवा दी हत्या / छत्तीसगढ़ में बाढ़ का खतरा बढ़ा , समोदा बांध से छोड़ा जा रहा है एक लाख क्यूसेक पानी , अलर्ट जारी / छत्तीसगढ़ - उफनती नदी में नाव पलटी , तीन युवक बहे , रेस्क्यू ऑपरेशन जारी / अवैध संबंध में प्रेग्नेंट हुई 23 वर्षीय छात्रा , गर्भपात के दौरान हुई मौत , लेडी डॉक्टर और प्रेमी गिरफ्तार / 
पत्नी ने फाँसी लगा कर की खुदकुशी , पुलिस ने पति को किया गिरफ्तार , जाने क्या है मामला

   cgwebnews.in     330

पत्नी ने फाँसी लगा कर की खुदकुशी , पुलिस ने पति को किया गिरफ्तार , जाने क्या है मामला

90.68

उत्तर प्रदेश
मेरठ 30 जून 2022 -  मेरठ के पल्लवपुरम इलाके में गुरुवार सुबह 24 साल की विवाहिता ने फांसी लगाकर जान दे दी। परिजनों ने जब महिला का शव पंखे पर लटका देखा तो पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली।

पुलिस ने महिला के पति को हिरासत में ले लिया है। इससे पहले रात में पति ने शराब पीकर पत्नी के साथ मारपीट की थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस अब आगे की कार्रवाई कर रही है।

बिहार के भागलपुर के शोहट्‌टा निवासी सीमा (24 साल) पुत्री प्रयाग पासवान की शादी 3 साल पहले मुंगेर के संगरामपुर निवासी देवा के साथ हुई थी। देवा मेरठ में पत्नी सीमा के साथ पल्लवपुरम थाना क्षेत्र में पल्लव टावर में किराए पर रह रहा है। दंपती के डेढ़ साल का एक बेटा दिव्यांशू है। महिलाा का पति प्राइवेट नौकरी करता है।

गुरुवार सुबह सीमा ने फांसी लगाकर जान दे दी। पड़ोसियों ने कमरे में शव लटका देखा तो पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पल्लवपुरम पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने महिला के पति देवा को हिरासत में लेकर पूछताछ की। महिला के पति ने पुलिस को बताया की बुधवार रात शराब के नशे में पत्नी के साथ मारपीट की थी। इसी को लेकर उसने फांसी लगा ली।

पति से हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। जहां महिला के पति ने बताया की रात में पत्नी ने गुस्से में कहा था की मैं मरकर दिखा दूंगी, जिस पर पति ने कहा था कि हां मर जाना गुरुवार सुबह महिला का पति घर से काम पर चला गया।

इस बीच पत्नी ने फांसी लगा दी। एसओ पल्लवपुरम अविनाश कुमार का कहना है की महिला के मायके पक्ष को जानकारी दे दी गई है। पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। जो भी तहरीर आएगी उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/