छत्तीसगढ़ - सब्र का बांध टूटा , ट्रेन परिचालन की मांग को लेकर पटरी पर उतरे लोग / नौकरी का झाँसा देकर युवतियों से देह ब्यापार कराने वाले गिरोह का पर्दाफाश / महाराष्ट्र संग्राम , एकनाथ शिंदे होंगे डिप्टी CM , इन 12 बागियों को मंत्रीपद , देखें संभावित सूची / पत्नी ने फाँसी लगा कर की खुदकुशी , पुलिस ने पति को किया गिरफ्तार , जाने क्या है मामला / छत्तीसगढ़ - सिरफिरे आशिक के खेला खूनी खेल , प्रेमिका सहित तीन लोगों पर किया जानलेवा हमला / छत्तीसगढ़ - जय अंबे ट्रांसपोर्ट संचालक के घर इनकम टैक्स टीम की दबिश / दीपेन्द्र को जिला हॉस्पिटल में किया गया भर्ती , दीपेन्द्र के स्वास्थ्य को लेकर अब तक का पूरा अपडेट / छत्तीसगढ़ में एक बार फिर कोरोना ने बढ़ाई टेंसन , रायपुर जिला बना हॉटस्पॉट , देखे जिलेवार आँकड़े / 08 घंटे तक बोरवेल के भीतर रहने के बाद सुरक्षित बाहर आया दीपेन्द्र , भीतर देखे माँ की गोद मे दीपेन्द्र का EXCLUSIVE तश्वीर / 
BIG BREAKING - रोजगार सहायक की हत्या करने के बाद कुँए में फेंकी लाश , सभी नामजद आरोपी फरार

   cgwebnews.in     234

BIG BREAKING -  रोजगार सहायक की हत्या करने के बाद कुँए में फेंकी लाश , सभी नामजद आरोपी फरार
मध्य प्रदेश
शिवपुरी 24 जून 2022 -  बदरवास जनपर की ग्राम पंचायत बड़ोखरा के रोजगार सहायक को गांव के चार युवकों ने पीट-पीट कर अधमरा करने के बाद उसका गला दबाकर उसकी हत्या कर दी , आरोपियों ने  रोजगार सहायक की हत्या करने के बाद उसकी लाश को कुएं में फेंक दिया। परिजनों को जब मामले की जानकारी लगी तो वह मौके पर पहुंचे, लाश को कुएं के बाहर निकालने के बाद उसे स्वास्थ्य केंद्र बदरवास लेकर गए जँहा डाक्टरों ने रोजगार सहायक को मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के मुताबिक लखन उर्फ रिंकू जाट ग्राम पंचायत बड़ोखरा में रोजगार सहायक के पद पर पदस्थ था। लखन मूलत: सेमरी गांव में रहता है लेकिन वर्तमान में वह बदरवास कस्बे में रिजौदी रोड पर मकान बनाकर रह रहा था। शनिवार को होने वाले मतदान के क्रम में लखन चुनाव ड्यूटी में ही अपनी पंचायत में था। इसी क्रम में गुरुवार की रात जब वह सेमरी गांव में चुनाव की वयवस्थाओं में पैदल घूम रहा था। इसी दौरान गांव के धर्मेंद्र धाकड़ , कप्तान धाकड़ , संजीव धाकड़ और विजय सिंह उर्फ लल्लू धाकड़ ने मिलकर लखन जाट उर्फ रिंकू को रोक लिया और उससे गाली गलौंच की। 

इसी दौरान धर्मेन्द्र धाकड़ ने उससे कहा कि तूने मेरी कुटीर की सूची में से नाम काट दिया अब तू जिंदा नहीं बचेगा। इसना कहने के बाद चारों आरोपियों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी। जब वह बेहोश हो गया तो उसका गला दबाकर उसकी हत्या कर लाश गांव के बाहर बने कुएं में फेंक दी। 

लखन की बाइक घर पर थी और वह रात तक घर नहीं आया तो उसके परिजन उसे तलाशते घूम रहे थे  इसी दौरान किसी गांव वाले ने उसके चाचा को बताया कि लखन का तो गांव के धर्मेन्द्र धाकड़ आदि से झगड़ा हो रहा था और वह लोग लखन की पिटाई कर रहे थे।

जानकारी मिलने पर जब परिजन मौके पर पहुंचे तो उन्हें बताया गया कि धर्मेंद्र धाकड़, कप्तान धाकड़, संजीव धाकड़ और विजय सिंह ने लखन की मारपीट कर उसे कुएं में फेंक दिया है जिसके बाद परिजनों ने लखन को कुएं के बाहर निकाला और उसे बदरवास स्वास्थ्य केंद्र लेकर आए, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने सतीश की शिकायत पर आरोपितों के खिलाफ हत्या का प्रकरण कायम कर विवेचना प्रारंभ कर दी है।

जांजगीर चाम्पा जिले में शर्मनाक घटना , पहले बड़ी बहन से दुष्कर्म कर बनाया गर्भवती फिर उसे छोड़ कर छोटी बहन के साथ किया

केशला की पटवारी भूमिका रानी कन्नौजे निलंबित , ऋण पुस्तिका देने के एवज में रिश्वत मांगने का आरोप , SDM ने जारी किया आदेश

सक्ती शहर में कोरोना की वापसी , 213 लोगो की जाँच में ग्रामीण क्षेत्र के अलावा सक्ती शहर में भी मिले संक्रमित

जांजगीर चाम्पा जिले में अवैध प्लाटिंग का मामला , इन 20 लोगों को नोटिस हुआ जारी

छत्तीसगढ़ में बड़ा नक्सली हमला , 03 जवान शहीद , कई जवानों की हालत गंभीर

कोरोना वैक्सिनेसन को लेकर केन्द्र सरकार का बड़ा फैसला , अब 45 साल से अधिक उम्र वालो को भी लगेगी वैक्सीन

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/