छत्तीसगढ़ - सब्र का बांध टूटा , ट्रेन परिचालन की मांग को लेकर पटरी पर उतरे लोग / नौकरी का झाँसा देकर युवतियों से देह ब्यापार कराने वाले गिरोह का पर्दाफाश / महाराष्ट्र संग्राम , एकनाथ शिंदे होंगे डिप्टी CM , इन 12 बागियों को मंत्रीपद , देखें संभावित सूची / पत्नी ने फाँसी लगा कर की खुदकुशी , पुलिस ने पति को किया गिरफ्तार , जाने क्या है मामला / छत्तीसगढ़ - सिरफिरे आशिक के खेला खूनी खेल , प्रेमिका सहित तीन लोगों पर किया जानलेवा हमला / छत्तीसगढ़ - जय अंबे ट्रांसपोर्ट संचालक के घर इनकम टैक्स टीम की दबिश / दीपेन्द्र को जिला हॉस्पिटल में किया गया भर्ती , दीपेन्द्र के स्वास्थ्य को लेकर अब तक का पूरा अपडेट / छत्तीसगढ़ में एक बार फिर कोरोना ने बढ़ाई टेंसन , रायपुर जिला बना हॉटस्पॉट , देखे जिलेवार आँकड़े / 08 घंटे तक बोरवेल के भीतर रहने के बाद सुरक्षित बाहर आया दीपेन्द्र , भीतर देखे माँ की गोद मे दीपेन्द्र का EXCLUSIVE तश्वीर / 
CG BIG BREAKING - विपक्ष ने किया रायपुर नगर निगम का घेराव , भाजपा पार्षदों ने की जम कर नारेबाजी

   cgwebnews.in     83

CG BIG BREAKING - विपक्ष ने किया रायपुर नगर निगम का घेराव , भाजपा पार्षदों ने की जम कर नारेबाजी
रायपुर
रायपुर 24 जून 2022 -  राजधानी रायपुर के विभिन्न वार्डों में अवैध निर्माण, स्मार्ट पोल के नाम पर पैसे की बर्बादी और अमृत मिशन के काम में लेटलतीफी के विरोध में शुक्रवार दोपहर 12 बजे नेता प्रतिपक्ष मीनल चौबे के नेत्तृव में भाजपा पार्षद दल ने नगर निगम कार्यालय का घेराव कर प्रदर्शन किया। इस दौरान भाजपा पार्षदों ने महापौर के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर हंगामा किया। प्रदर्शन में भाजपा जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी समेत अन्य नेता भी मौजूद थे।

प्रदर्शन के बाद निगम आयुक्त मयंक चतुर्वेदी को ज्ञापन सौंपकर समस्याओं के निराकरण की मांग की गई। आयुक्त ने आश्वस्त किया कि सभी शिकायतों को दूर कर लिया जायेगा।इससे पहले भाजपा पार्षदों ने बैठक कर वार्डों में बिना पार्षद की जानकारी के हो रहे अवैध निर्माण पर चिंता जताते हुए कांग्रेस पार्षदों पर गंभीर आरोप लगाया था।

बैठक में शकंरनगर इलाके में तीन मंजिला कांप्लेक्स निर्माण में पार्किंग व्यवस्था नहीं रखने, रहवासी इलाके में कार्मशियल कांप्लेक्स के निर्माण पर एतराज जताया गया। इसी तरह से शंकरनगर, संत रामदास, ब्राम्हणपारा वार्ड की विभिन्न समस्याओं को लेकर भाजपा पार्षदों ने रहवासियों के साथ नगर निगम मुख्यालय भवन का घेराव करने का फैसला लिया है।

घेराव प्रदर्शन नेता प्रतिपक्ष मीनल चौबे के नेतृत्व में किया जायेगा। इस मौके पर भाजपा जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी भी मौजूद रहेंगे। पार्षद दल का कहना है कि वार्ड की सड़कों पर डामरीकरण की आवश्यकता है , बिजली , पानी , अवैध निर्माण , अतिक्रमण के प्रति निगम प्रशासन की उदासीन बनी हुई है। रुके विकास कार्यो के विरोध में भाजपा पार्षद लामबंद है।
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/