छत्तीसगढ़ - इनकमटैक्स के छापे से मचा हड़कंप , CM कार्यालय के अधिकारी से लेकर ट्रांसपोर्टर के ठिकानों पर दबिस , जाने कँहा कँहा पड़ा छापा / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , तहसीलदार के खिलाफ रेप का मामला दर्ज , महिला ने लगाया गंभीर आरोप  / छत्तीसगढ़ - सब्र का बांध टूटा , ट्रेन परिचालन की मांग को लेकर पटरी पर उतरे लोग / नौकरी का झाँसा देकर युवतियों से देह ब्यापार कराने वाले गिरोह का पर्दाफाश / महाराष्ट्र संग्राम , एकनाथ शिंदे होंगे डिप्टी CM , इन 12 बागियों को मंत्रीपद , देखें संभावित सूची / पत्नी ने फाँसी लगा कर की खुदकुशी , पुलिस ने पति को किया गिरफ्तार , जाने क्या है मामला / छत्तीसगढ़ - सिरफिरे आशिक के खेला खूनी खेल , प्रेमिका सहित तीन लोगों पर किया जानलेवा हमला / छत्तीसगढ़ - जय अंबे ट्रांसपोर्ट संचालक के घर इनकम टैक्स टीम की दबिश / दीपेन्द्र को जिला हॉस्पिटल में किया गया भर्ती , दीपेन्द्र के स्वास्थ्य को लेकर अब तक का पूरा अपडेट / 
कोरोना के नाम पर दी नशीली दवा , फिर रेप कर बनाया वीडियो ,अब महिला से कर रहा यह माँग

   cgwebnews.in     274

कोरोना के नाम पर दी नशीली दवा , फिर रेप कर बनाया वीडियो ,अब महिला से कर रहा यह माँग
देश
फतेहाबाद 24 जून 2022 -  हरियाणा के फतेहाबाद में कोरोना काल का फायदा उठाकर आपत्तिजनक वीडियो बनाने का एक मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार, एक महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है कि कोरोना महामारी के समय दवा की जगह उसे नशीला पदार्थ दिया गया और फिर आपत्तिजनक वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया गया. महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है।

पुलिस में दी गई शिकायत के अनुसार, महिला ने बताया कि 2020 में कोरोना महामारी के दौरान आरोपी युवक ने उसे कोरोना के नाम पर नशीली दवा ​दी. इसके बाद नशे की हालत में युवक ने उसके साथ रेप किया और फिर आपत्तिजनक ​वीडियो भी बनाया. इसके बाद युवक महिला को ब्लैकमेल करने लगा. महिला ने पुलिस को शिकायत में यह भी बताया कि आरोपी युवक उससे वीडियो वायरल करने के नाम पर ढाई लाख रुपये भी ऐंठ चुका है।

महिला की शिकायत के आधार पर हरियाणा पुलिस की ओर से विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है और महिला से दवाईयों को लेकर पूछताछ कर रही है. महिला के अनुसार आरोपी युवक ने वीडियो बनाने के बाद लगातार उसे परेशान किया. वह बार बार रुपयों की डिमांड करता था और इनकार करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देता था।

किसान की मेहनत पर थी चोरों की नजर , चोरों ने दिया एक वारदात को अंजाम , फिर मनाने लगे पार्टी लेकिन पार्टी रह गई अधूरी ,,

जांजगीर चाम्पा पुलिस की बड़ी उपलब्धी , वारदात के कुछ ही घण्टे बाद लूट के सभी आरोपी गिरफ्तार ,,

छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग ( PSC ) परीक्षा की तारीखों का एलान , ऐसे करे आवेदन , आवेदन की अंतिम तिथि ,,

जांजगीर चाम्पा कलेक्टर यशवंत कुमार ने जारी किया एक बड़ा और राहत भरा आदेश ,,

सक्ती ब्लाक में कम हुआ कोरोना का रफ्तार , गुरुवार को 135 की टेस्ट में मिले मात्र इतने नए संक्रमित , स्वास्थ्य विभाग ने की पुष्टि ,,

रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने प्रेमी गया था उसके घर , अचानक पहुँच गया युवती का पिता फिर ,,

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/