छत्तीसगढ़ - इनकमटैक्स के छापे से मचा हड़कंप , CM कार्यालय के अधिकारी से लेकर ट्रांसपोर्टर के ठिकानों पर दबिस , जाने कँहा कँहा पड़ा छापा / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , तहसीलदार के खिलाफ रेप का मामला दर्ज , महिला ने लगाया गंभीर आरोप  / छत्तीसगढ़ - सब्र का बांध टूटा , ट्रेन परिचालन की मांग को लेकर पटरी पर उतरे लोग / नौकरी का झाँसा देकर युवतियों से देह ब्यापार कराने वाले गिरोह का पर्दाफाश / महाराष्ट्र संग्राम , एकनाथ शिंदे होंगे डिप्टी CM , इन 12 बागियों को मंत्रीपद , देखें संभावित सूची / पत्नी ने फाँसी लगा कर की खुदकुशी , पुलिस ने पति को किया गिरफ्तार , जाने क्या है मामला / छत्तीसगढ़ - सिरफिरे आशिक के खेला खूनी खेल , प्रेमिका सहित तीन लोगों पर किया जानलेवा हमला / छत्तीसगढ़ - जय अंबे ट्रांसपोर्ट संचालक के घर इनकम टैक्स टीम की दबिश / दीपेन्द्र को जिला हॉस्पिटल में किया गया भर्ती , दीपेन्द्र के स्वास्थ्य को लेकर अब तक का पूरा अपडेट / 
माँ को गैर मर्द के साथ हमबिस्तर होते देख कर बेटे ने उठाया यह खौफनाक कदम

   cgwebnews.in     512

माँ को गैर मर्द के साथ हमबिस्तर होते देख कर बेटे ने उठाया यह खौफनाक कदम
बिहार
पटना 24 जून 2022 -  बिहार में शादीशुदा महिला से अवैध संबंध के कारण एक शख्स को अपनी जान गंवानी पड़ी. युवक की हत्या उसकी प्रेमिका के बेटे ने ही बड़े सुनियोजित तरीके से कर दी और शरीर पर एक-दो नहीं बल्कि चाकू से 12 बार वार किए और फिर गर्दन भी रेत डाली. बिहार में जघण्य हत्या का ये मामला पटना का है जहां पुलिस ने महज 72 घंटे के अंदर ही पूरे मामले का खुलासा कर लिया और आरोपियों को साक्ष्य के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

बाढ़ अनुमंडल के मरांची थाना अंतर्गत 18 जून 2022 को मोनू नामक शख्स की हत्या हुई थी. हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इनके पास से हत्या में इस्तेमाल चाकू के टुकड़े भी बरामद हुए हैं.  पुलिस ने बताया कि अवैध संबंध को लेकर ही मोनू की हत्या हुई थी. प्रेस वार्ता के दौरान बाढ़ के ASP अरविंद प्रताप सिंह ने बताया कि 18 जून को मोनू नामक युवक की हत्या का मामला दर्ज किया गया था, जिसका कांड संख्या 94/22 है. प्रथम दृष्टया ये मामला ट्रेन से हत्या कर फेंकने का प्रतीत हुआ था।

मृतक की फोटो से पहचान होने के बाद मामला हत्या में तब्दील हुआ और एएसपी ने मरांची थाना के साथ टेक्निकल टीम को जांच में लगायी. इस मामले में तीन लोगों की गिरफ्तारी हुई जिनके नाम बादल कुमार , अंकित कुमार और भाजो हैं. तीनों की गिरफ्तारी के बाद जब कड़ाई से पूछताछ हुई तो तस्वीर साफ हो गई. एएसपी अरविंद प्रताप सिंह ने बताया कि मृतक के कई महिलाओं से संबंध थे, उनमें से एक बादल की मां भी थी. बादल ने अपनी मां को मोनू के साथ हमबिस्तर होते देखा था तभी से हत्या की ठान ली थी।

मृतक मोनू ये जनता था कि बादल ने उसको उसकी मां के साथ अवैध संबंध बनाते देखा है, इस कारण समझौते की पहल उसने की लेकिन बादल को कुछ और ही मंजूर था. गिरफ्तार तीनों आरोपियों ने घटना को अंजाम देने से पहले मृतक मोनू के साथ पहले शराब और गांजा पी. जब मृतक पूरे नशे में आ गया तब बादल ने अपने दोस्तों के साथ 12 बार चाकू से हमला किया. इतने में भी गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उसने गला रेत कर मोनू की हत्या कर दी।

छत्तीसगढ़ में मंगलवार को क्या रहा कोरोना का हाल , कितने मिले नए संक्रमित और कितने हुए डिस्चार्ज , पढ़े जिले वार आँकड़े

शिक्षा विभाग कार्यालय के सामने 05 शिक्षिकाओं ने जहर खा कर किया खुदकुशी करने का प्रयास , सभी पाँचो शिक्षिकाओं का हॉस्पिटल में ईलाज जारी

जांजगीर चाम्पा जिले के सिविल सर्जन सहित पामगढ़ के बीएमओ व महिला चिकित्सक को कारण बताओ नोटिस जारी , जाने वजह

सक्ती शहर और ब्लाक में मंगलवार को क्या रहा कोरोना का हाल , पढ़े स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी अधिकृत जानकारी

कल ही निपटा ले बैंक संबधी कार्य क्योंकि इस सप्ताह चार दिन बंद रहने वाले है सभी बैंक

सूबे के मुखिया भूपेश बघेल से करे मन की बात बिंदास , बात करने के लिए बस करना होगा यह काम

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/