छत्तीसगढ़ - इनकमटैक्स के छापे से मचा हड़कंप , CM कार्यालय के अधिकारी से लेकर ट्रांसपोर्टर के ठिकानों पर दबिस , जाने कँहा कँहा पड़ा छापा / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , तहसीलदार के खिलाफ रेप का मामला दर्ज , महिला ने लगाया गंभीर आरोप  / छत्तीसगढ़ - सब्र का बांध टूटा , ट्रेन परिचालन की मांग को लेकर पटरी पर उतरे लोग / नौकरी का झाँसा देकर युवतियों से देह ब्यापार कराने वाले गिरोह का पर्दाफाश / महाराष्ट्र संग्राम , एकनाथ शिंदे होंगे डिप्टी CM , इन 12 बागियों को मंत्रीपद , देखें संभावित सूची / पत्नी ने फाँसी लगा कर की खुदकुशी , पुलिस ने पति को किया गिरफ्तार , जाने क्या है मामला / छत्तीसगढ़ - सिरफिरे आशिक के खेला खूनी खेल , प्रेमिका सहित तीन लोगों पर किया जानलेवा हमला / छत्तीसगढ़ - जय अंबे ट्रांसपोर्ट संचालक के घर इनकम टैक्स टीम की दबिश / दीपेन्द्र को जिला हॉस्पिटल में किया गया भर्ती , दीपेन्द्र के स्वास्थ्य को लेकर अब तक का पूरा अपडेट / 
एक तरफ संकट में सरकार तो दूसरी तरफ राज्यपाल की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजेटिव

   cgwebnews.in     112

एक तरफ संकट में सरकार तो दूसरी तरफ राज्यपाल की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजेटिव
महाराष्ट्र
मुम्बई 22 जून 2022 -  महाराष्ट्र की महा विकास अघाड़ी सरकार पर मंडरा रहे गहरा संकट के बीच महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए, जिसके बाद उन्हें दक्षिण मुंबई के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। राज्यपाल का इलाज एच एन रिलायंस अस्पताल में चल रहा है। फिलहाल उनकी तबीयत को लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आया है। बताया गया कि मंगलवार - बुधवार की दरमियानी रात राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी कोरोना संक्रमित पाए गए। देर रात उनकी कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई। वहीं सूत्रों का दावा है कि कोश्यारी की बीमारी के चलते एक और राज्यपाल को अतिरिक्त प्रभार दिया जा सकता है।

दावा किया जा रहा है कि गोवा के राज्यपाल श्रीराधर पिल्लई को महाराष्ट्र में राजभवन का अतिरिक्त प्रभार दिया जा सकता है। राज्य में महाराष्ट्र सरकार राजनीतिक संकट से गुजर रही है। महाविकास अघाड़ी की तीन पार्टियों - शिवसेना , कांग्रेस और एनसीपी की गठबंधन सरकार में शिवसेना के 35 विधायक बागी हो गए हैं। बागी विधायकों की अगुवाई कर रहे शिवसेना के दिग्गज नेता एकनाथ शिंदे का दावा है कि उनके पास 40 विधायकों का समर्थन है। एकनाथ शिंदे समेत सभी बागी विधायकों ने मांग की है कि शिवसेना बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बनाए। सूरत से गुवाहाटी पहुंचने पर एकनाथ शिंदे ने संवाददाताओं से कहा कि उन्होंने शिवसेना नहीं छोड़ी है, बल्कि बालासाहेब ठाकरे के दिखाए हिंदुत्व के रास्ते पर चल रहे हैं।

HB

सक्ती ब्लाक में कोरोना का कहर जारी तीन गाँव बना हॉट स्पॉट तो शहर के इन वार्डो से भी मिले इतने नए संक्रमित

प्रशासनिक लापरवाही , पोरथा और जर्वे बना कोरोना का नया हॉटस्पॉट , बाराद्वार भी है कतार में

रायपुर एयरपोर्ट में कोरोना ब्लास्ट , हुए कई कर्मचारी अधिकारी संक्रमित , कोई होम आईसोलेसन में तो कोई होस्पिटलाइज्ड

लॉक डाउन के दौरान नाबालिग भी उतरे शराब की कालाबाजारी में , एक नाबालिग भारी मात्रा में शराब के साथ गिरफ्तार

पूरा छत्तीसगढ़ हुआ लॉक , प्रदेश के अंतिम जिले में भी आज से लगा ताला , आदेश जारी

18 साल से अधिक उम्र के लोगों को कोरोना की वैक्सीन लगाने की मंजूरी , इस तारीख के लगाई जाएगी 18 प्लस को वैक्सीन

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/