छत्तीसगढ़ - इनकमटैक्स के छापे से मचा हड़कंप , CM कार्यालय के अधिकारी से लेकर ट्रांसपोर्टर के ठिकानों पर दबिस , जाने कँहा कँहा पड़ा छापा / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , तहसीलदार के खिलाफ रेप का मामला दर्ज , महिला ने लगाया गंभीर आरोप  / छत्तीसगढ़ - सब्र का बांध टूटा , ट्रेन परिचालन की मांग को लेकर पटरी पर उतरे लोग / नौकरी का झाँसा देकर युवतियों से देह ब्यापार कराने वाले गिरोह का पर्दाफाश / महाराष्ट्र संग्राम , एकनाथ शिंदे होंगे डिप्टी CM , इन 12 बागियों को मंत्रीपद , देखें संभावित सूची / पत्नी ने फाँसी लगा कर की खुदकुशी , पुलिस ने पति को किया गिरफ्तार , जाने क्या है मामला / छत्तीसगढ़ - सिरफिरे आशिक के खेला खूनी खेल , प्रेमिका सहित तीन लोगों पर किया जानलेवा हमला / छत्तीसगढ़ - जय अंबे ट्रांसपोर्ट संचालक के घर इनकम टैक्स टीम की दबिश / दीपेन्द्र को जिला हॉस्पिटल में किया गया भर्ती , दीपेन्द्र के स्वास्थ्य को लेकर अब तक का पूरा अपडेट / 
छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , हत्या का आरोपी भाजयुमो नेता व पूर्व महामंत्री लोकेश पांडेय गिरफ्तार

   cgwebnews.in     149

छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , हत्या का आरोपी भाजयुमो नेता व पूर्व महामंत्री लोकेश पांडेय गिरफ्तार
दुर्ग
दुर्ग 22 जून 2022 -  रंजीत हत्याकांड में बड़ा अपडेट है। मर्डर में नाम आने के बाद से फरार चल रहे भाजयुमो नेता व पूर्व महामंत्री लोकेश पांडेय को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के सूत्रों ने इसकी पुष्टि की है। सूत्रों ने बताया है कि, पुलिस की टीम ने विशाखापट्टनम से लोकेश को गिरफ्तार है। एक टीम पहले से वहां है, दूसरी टीम रवाना हो रही है। वहीं आज ही प्रेस कान्फ्रेंस में एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव ने 6 आरोपी को खैरागढ़ से गिरफ्तार करना बताया है।

अब तक रंजीत हत्याकांड को अंजाम देने वाले 7 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों के खिलाफ विभिन्न थानों में में लूट , चोरी , बलात्कार , मारपीट के कई अपराधिक मामले दर्ज है। घटना में एक आरोपी अब भी फरार है। वहीं देर शाम तक विशाखापटनम से भाजयुमों महामंत्री लोकेश को पकड़कर टीम भिलाई पहुंच रही है। 

लोकेश किसी के मकान में छिपा हुआ था। घटना का खुलासा करते हुए पत्रकारवार्ता में एसपी डॉ अभिषेक पल्लव ने बताया कि 19 जून को सुभाष चौक कैम्प 1 निवासी शुभदीप सिंह ने शिकायत किया कि टिम्पू, सोना , चिंकू समेत अन्य लोग का मृतक रंजीत सिंह के साथ पुरानी रंजिश होने की वजह से गाली गलौच कर मारपीट करने लगे।

जिसका विरोध करने पर प्लान के तहत आरोपियों ने बेस बल्ला , धारदार हथियार, हाथ मुक्के से प्राणघातक हमला कर दिया। रंजीत के साथ मारपीट होता देख पीड़ित जान बचाकर भागा गया। तब तक आरोपियों ने रंजीत की हत्या कर फरार हो गए। पुलिस विवेचना के लिए तीन अलग-अलग टीम खोजबीन के लिए बनाई गई थी। जिसके तहत आसपास लगे सीसीटीव्ही कैमरों को खंगाला गया। फूटेज में आरोपी फरार होने का दिख रहा था। आरोपियों ने छिपने रायपुर, राजनांदगांव के संभावित ठिकानों पर दबिश दी गई।
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/