BIG BREAKING - आज शाम 07 बजे शपथ लेंगे देवेन्द्र फडणवीस , एकनाथ शिंदे होंगे डिप्टी सीएम / छत्तीसगढ़ - इनकमटैक्स के छापे से मचा हड़कंप , CM कार्यालय के अधिकारी से लेकर ट्रांसपोर्टर के ठिकानों पर दबिस , जाने कँहा कँहा पड़ा छापा / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , तहसीलदार के खिलाफ रेप का मामला दर्ज , महिला ने लगाया गंभीर आरोप  / छत्तीसगढ़ - सब्र का बांध टूटा , ट्रेन परिचालन की मांग को लेकर पटरी पर उतरे लोग / नौकरी का झाँसा देकर युवतियों से देह ब्यापार कराने वाले गिरोह का पर्दाफाश / महाराष्ट्र संग्राम , एकनाथ शिंदे होंगे डिप्टी CM , इन 12 बागियों को मंत्रीपद , देखें संभावित सूची / पत्नी ने फाँसी लगा कर की खुदकुशी , पुलिस ने पति को किया गिरफ्तार , जाने क्या है मामला / छत्तीसगढ़ - सिरफिरे आशिक के खेला खूनी खेल , प्रेमिका सहित तीन लोगों पर किया जानलेवा हमला / छत्तीसगढ़ - जय अंबे ट्रांसपोर्ट संचालक के घर इनकम टैक्स टीम की दबिश / 
सात फेरों से पहले दूल्हे की खुल गई पोल , बाराती खाना खा कर खिसक लिए और दूल्हा दुल्हन पहुँच गए थाने

   cgwebnews.in     329

सात फेरों से पहले दूल्हे की खुल गई पोल , बाराती खाना खा कर खिसक लिए और दूल्हा दुल्हन पहुँच गए थाने
उत्तर प्रदेश
मुरादाबाद 22 जून 2022 -  यूपी के मुरादाबाद में रीति-रिवाज के साथ शादी की रस्में निभाई जा रही थी। चढ़त के बाद में दूल्हा और दुल्हन के सात फेरों की तैयारी की जा रही थी। लेकिन उसी समय दुल्हन पक्ष को दूल्हा दूसरी जाति होने का पता चल गया। जिसके बाद मौके पर बवाल खड़ा हो गया। यहां तक दूल्हे को बगैर दुल्हन को साथ लिए लौटना पड़ा। 

दूल्हा पक्ष ने दुल्हन पक्ष पर मारपीट करने और बंधक बनाने का आरोप लगाया है। वहीं, दुल्हन पक्ष ने जाति छिपाकर धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है। इस मामले में दोनों पक्षों में समझौता हो गया है। जिसके बाद बारात वापस लौटी। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बागपत जिले के छपरौली थाना एरिया के एक गांव से करीब 6 माह पहले मुरादाबाद के बिलारी नगर की एक युवती से रिश्ता तय हुआ था। दोनों पक्षों में बात बनी तो शादी की डेट भी तय हो गई। रविवार को दूल्हे पूरे गाजे-बाजे और बारात के साथ मुरादाबाद पहुंचा। चढ़त के बाद जयमाला भी डाली गई। सात फेरों की रस्म निभाई जा रही थी। 

उसी दौरान दूल्हा दूसरी जाति का होने की पोल खुल गई। दुल्हन के परिजनों ने दूल्हा दूसरी जाति का होने की वजह से शादी से इनकार कर दिया। इस दौरान कुछ बाराती खाना खाकर चुपचाप मौके से खिसक लिए। दोनों पक्षों के बीच बवाल को होता देख किसी ने कॉल कर पुलिस को बुला लिया। पुलिस दोनों पक्षों को पूछताछ के लिए कोतवाली ले गई। बताया गया है कि दुल्हन बनी युवती की मौसी की लड़की ने दूसरी जाति के लड़के के साथ लव मैरिज की थी। 

इस शादी में युवती की मौसेरी बहन और जीता बिचौलिया का किरदार में थे। दुल्हन पक्ष ने पुलिस को जाति छिपाकर शादी के प्रयास की तहरीर दी है। उधर, दूल्हे पक्ष की तरफ से तहरीर दी गई। जिसमें उन्होंने दुल्हन पक्ष पर मारपीट का आरोप लगाया है। हालांकि, दुल्हन पक्ष ने सामान भी जब्त कर लिया है। दूल्हे पक्ष की तरफ से दुल्हन की तरफ से किए गए खर्च की भरपाई को लेकर दोनों के बीच समझौता हो गया है।

छत्तीसगढ़ में कोरोना का रफ्तार हो रहा है कम , मंगलवार को मिले सिर्फ इतने नए संक्रमित , देखे मेडिकल बुलेटिन ,,

रायपुर में हुई युवती की हत्या की गुत्थी सुलझी , पति ही निकला हत्यारा , पति को नही था पत्नी का यह काम मंजूर इसलिए दिया वारदात को अंजाम ,,

सक्ती ब्लाक में कोरोना का कहर हुआ कम , 102 की टेस्ट में मिले मात्र इतने संक्रमित , स्वास्थ्य विभाग ने की पुष्टी ,,

जांजगीर चाम्पा जिले के कोविड 19 हॉस्पिटल में रिक्त बिस्तरों और मरीजो की वर्तमान स्थिति एक नजर में ,,

बहन का फोन पर लड़के से बात करना भाई को नही था पसंद , बार बार मना करने के बाद भी बहन नही मानी तब ,,

कोरबा जिले के उरगा थाना प्रभारी के यहाँ हुई लाखो की चोरी की गुत्थी सुलझी , यहाँ के गिरोह ने दिया था वारदात को अंजाम ,,

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/