छत्तीसगढ़ - सब्र का बांध टूटा , ट्रेन परिचालन की मांग को लेकर पटरी पर उतरे लोग / नौकरी का झाँसा देकर युवतियों से देह ब्यापार कराने वाले गिरोह का पर्दाफाश / महाराष्ट्र संग्राम , एकनाथ शिंदे होंगे डिप्टी CM , इन 12 बागियों को मंत्रीपद , देखें संभावित सूची / पत्नी ने फाँसी लगा कर की खुदकुशी , पुलिस ने पति को किया गिरफ्तार , जाने क्या है मामला / छत्तीसगढ़ - सिरफिरे आशिक के खेला खूनी खेल , प्रेमिका सहित तीन लोगों पर किया जानलेवा हमला / छत्तीसगढ़ - जय अंबे ट्रांसपोर्ट संचालक के घर इनकम टैक्स टीम की दबिश / दीपेन्द्र को जिला हॉस्पिटल में किया गया भर्ती , दीपेन्द्र के स्वास्थ्य को लेकर अब तक का पूरा अपडेट / छत्तीसगढ़ में एक बार फिर कोरोना ने बढ़ाई टेंसन , रायपुर जिला बना हॉटस्पॉट , देखे जिलेवार आँकड़े / 08 घंटे तक बोरवेल के भीतर रहने के बाद सुरक्षित बाहर आया दीपेन्द्र , भीतर देखे माँ की गोद मे दीपेन्द्र का EXCLUSIVE तश्वीर / 
कांग्रेस कार्यालय के सामने कांग्रेसी नेता ने खुद पर पेट्रोल डाल कर किया आत्मदाह का प्रयाश , जाने वजह

   cgwebnews.in     116

कांग्रेस कार्यालय के सामने कांग्रेसी नेता ने खुद पर पेट्रोल डाल कर किया आत्मदाह का प्रयाश , जाने वजह
मध्य प्रदेश
शिवपुरी 22 जून 2022 -  कांग्रेस के गांधी आश्रम स्थित कार्यालय पर मंगलवार शाम पत्नी का पार्षद पद के लिए टिकट काटे जाने से नाराज होकर कांग्रेसी बंटी शर्मा ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर आत्मदाह करने का प्रयास किया। आरोप लगाया कि कांग्रेस जिलाध्यक्ष श्रीप्रकाश शर्मा ने ढाई लाख रुपये में टिकट किसी और को बेच दिया है। घटना के बाद पुलिस उसे कोतवाली ले गई। बवाल होता देख शाम कांग्रेस ने सूची जारी कर दी, जिसमें टिकट लक्ष्मी अशोक राठौर को दिया गया है।

वार्ड क्रमांक-18 में रहने वाले बंटी शर्मा ने पत्नी कांग्रेस की जिला सचिव राजकुमारी शर्मा का टिकट काटे जाने से क्षुब्ध होकर खुद पर पेट्रोल डाल लिया। घटनाक्रम के बाद मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस बंटी को शिकायती आवेदन देने का झांसा देकर गांधी आश्रम से उठा लाई और उसे कस्टडी में ले लिया।

बंटी का कहना था कि चार दिन पहले जब उसका टिकिट काटने की सुगबुगाहट लगी तो वह पूरी फाइल, सर्वे रजिस्टर आदि लेकर भोपाल कमलनाथ जी के पास गया था। वहां से उसे आश्वस्त किया गया कि टिकट राजकुमारी को ही दिया जाएगा।

मंगलवार की शाम उसके पास श्रीप्रकाश शर्मा का फोन आया कि राजकुमारी का टिकट फाइनल हो गया है, तुम असली दस्तावेज लेकर आ जाओ। जब वह दस्तावेज लेकर पहुंचा तो कुछ देर इंतजार कराने के बाद कहा कि तुम्हारा टिकट कट गया है।

उधर इन आरोपों को लेकर जब श्रीप्रकाश शर्मा को फोन लगाए गए तो उन्होंने फोन अटेंड नहीं किए। उधर महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष इंदु जैन ने बताया कि उन्हें केवल इतनी जानकारी है कि जब पर्यवेक्षकों के आने पर रायशुमारी की गई थी तो श्रीप्रकाश शर्मा जी ने वार्ड क्रमांक-18 से पैनल में सिर्फ राजकुमारी शर्मा के सिंगल नाम की पुष्टि की थी।
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/