छत्तीसगढ़ - रेप पीड़िता बोलीं बिन ब्याही मां नहीं बनना चाहती , हाईकोर्ट से मांगी गर्भपात की अनुमति / BIG BREAKING - आज शाम 07 बजे शपथ लेंगे देवेन्द्र फडणवीस , एकनाथ शिंदे होंगे डिप्टी सीएम / छत्तीसगढ़ - इनकमटैक्स के छापे से मचा हड़कंप , CM कार्यालय के अधिकारी से लेकर ट्रांसपोर्टर के ठिकानों पर दबिस , जाने कँहा कँहा पड़ा छापा / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , तहसीलदार के खिलाफ रेप का मामला दर्ज , महिला ने लगाया गंभीर आरोप  / छत्तीसगढ़ - सब्र का बांध टूटा , ट्रेन परिचालन की मांग को लेकर पटरी पर उतरे लोग / नौकरी का झाँसा देकर युवतियों से देह ब्यापार कराने वाले गिरोह का पर्दाफाश / महाराष्ट्र संग्राम , एकनाथ शिंदे होंगे डिप्टी CM , इन 12 बागियों को मंत्रीपद , देखें संभावित सूची / पत्नी ने फाँसी लगा कर की खुदकुशी , पुलिस ने पति को किया गिरफ्तार , जाने क्या है मामला / छत्तीसगढ़ - सिरफिरे आशिक के खेला खूनी खेल , प्रेमिका सहित तीन लोगों पर किया जानलेवा हमला / 
यात्रियों से भरी बस खाई में गिरी , कंडक्टर की मौके पर ही मौत और 25 से ज्यादा यात्री घायल

   cgwebnews.in     178

यात्रियों से भरी बस खाई में गिरी , कंडक्टर की मौके पर ही मौत और 25 से ज्यादा यात्री घायल
उत्तर प्रदेश
हरदोई 22 जून 2022 -  सवायजपुर जा रही बस अचानक गर्रा नदी से पहले खाई में जाकर पलट गई। इस हादसे में कंडक्टर की बस के नीचे दब कर मौत हो गयी। साथ ही उस पर सवार 25 लोग जख्मी हो गए। हादसे का पता होते ही पुलिस के साथ-साथ एम्बुलेंस मौके पर पहुंची। आनन-फानन में जख्मी लोगों का इलाज किया गया। पुलिस ने बस के नीचे दबे पड़े शव को किसी तरह बाहर निकाला। पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है।

बताते हैं कि मंगलवार को यहां से सवायजपुर जा रही बस अचानक लोनार गांव के पास से निकली गर्रा नदी से पहले खाई में जा गिरी। हादसा होते ही बस में सवार लोग चीख-पुकार मचाने लगे।इसी बीच ड्राइवर मौके से भाग गया। बस के खाईं में गिरने से उसका कंडक्टर 26 वर्षीय राजन शर्मा पुत्र रामसरन शर्मा निवासी जगदीशपुर थाना लोनार उसके नीचे दब गया। जिससे उसकी वहीं पर दर्दनाक मौत हो गई। इसकी खबर सुनते ही एसएचओ लोनार विनोद यादव अपनी टीम के साथ पहुंच गए।

वहीं डाक्टरों की टीम को ले कर वहां पहुंची एम्बुलेंस ने बचाव और राहत कार्य शुरू किए। हादसे में ज़ख्मी लोगों में पुरौरी निवासी कमलेश, रूही, कुसुम सिंह, जगदीशपुर निवासी उषा, आदेश कुमार, मोहित, मीरा देवी, गढ़िया नकटौरा निवासी नितिन और विजय के अलावा तकरीबन 25 लोग ज़ख्मी होना बताए जा रहें हैं। आनन-फानन में पहले तो सभी को सीएचसी ले जाया गया। जहां से 10 लोगों को हरदोई मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। पुलिस हादसे की जांच-पड़ताल कर रही है।

सवायजपुर जा रही बस अगर कुछ कदम आगे बढ़ कर हादसे का शिकार होती तो उस हादसे की तस्वीर बेहद खौफनाक होती। वहां लगी भीड़ में शामिल लोगों का यही कहना था। दरअसल जहां पर बस खाईं में गिरी, उससे कुछ ही दूर पर गर्रा नदी उफान मार रही है। ऐसे में कैसा हादसा होता ? यही सोंच कर लोगों के रोंगटे खड़े हो रहे हैं।

बावन सीएचसी के प्रभारी डा.पंकज मिश्रा का कहना है कि बस के खाईं में गिरने से ज़ख्मी हुए लोगों की हालत फिलहाल काबू में है। सभी खतरे से बाहर है। डा. मिश्रा ने बताया कि जिन लोगों के कुछ ज़्यादा चोंटे पहुंची है, उन्हें मेडिकल कालेज के लिए भेजा गया है। जिन्हें मामूली चोंटे थी,उन सभी को सीएचसी पर दवा देने के बाद उन्हें उनके घरों के लिए भेज दिया है।
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/