छत्तीसगढ़ - एक वकील ने दूसरे वकील को दिया धोखा , फर्जी हस्ताक्षर कर किया यह कारनामा / छत्तीसगढ़ - रेप पीड़िता बोलीं बिन ब्याही मां नहीं बनना चाहती , हाईकोर्ट से मांगी गर्भपात की अनुमति / BIG BREAKING - आज शाम 07 बजे शपथ लेंगे देवेन्द्र फडणवीस , एकनाथ शिंदे होंगे डिप्टी सीएम / छत्तीसगढ़ - इनकमटैक्स के छापे से मचा हड़कंप , CM कार्यालय के अधिकारी से लेकर ट्रांसपोर्टर के ठिकानों पर दबिस , जाने कँहा कँहा पड़ा छापा / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , तहसीलदार के खिलाफ रेप का मामला दर्ज , महिला ने लगाया गंभीर आरोप  / छत्तीसगढ़ - सब्र का बांध टूटा , ट्रेन परिचालन की मांग को लेकर पटरी पर उतरे लोग / नौकरी का झाँसा देकर युवतियों से देह ब्यापार कराने वाले गिरोह का पर्दाफाश / महाराष्ट्र संग्राम , एकनाथ शिंदे होंगे डिप्टी CM , इन 12 बागियों को मंत्रीपद , देखें संभावित सूची / पत्नी ने फाँसी लगा कर की खुदकुशी , पुलिस ने पति को किया गिरफ्तार , जाने क्या है मामला / 
जिला हॉस्पिटल में अंधविश्‍वास का खेल , पोस्‍टमार्टम कक्ष के सामने मृत युवती को जिंदा करने की कोशिश

   cgwebnews.in     374

जिला हॉस्पिटल में अंधविश्‍वास का खेल , पोस्‍टमार्टम कक्ष के सामने मृत युवती को जिंदा करने की कोशिश
मध्य प्रदेश
देवास 21 जून 2022 -  जिला अस्पताल के पोस्‍टमार्टम कक्ष के सामने झाड़फूंककर एक युवती को जिंदा करने के प्रयास का मामला सामने आया है। महिला की सांप काटने के मौत हो गई थी। करीब 30 मिनट तक एक महिला हाथों में नीम डाली लेकर युवती को जिंदा करने की कोशिश करती रही, लेकिन वह जिंदा नहीं हो सकी।

30 वर्षीय अर्चना पति अखिलेश अनोटिया निवासी भौंरासा सोमवार रात को करीब 11.45 बजे अपने घर पर नीचे फर्श पर सो रही थी। इस दौरान उसके बिस्तर में घुसकर सांप ने डंस लिया। जिस पर युवती की नींद खुल गई। पति ने सांप को मारने का प्रयास किया, लेकिन पत्नी ने इंकार कर दिया।

अर्चना को स्वजन अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डाक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। मंगलवार सुबह भौंरासा की एक महिला को लाने का निर्णय लिया गया। महिला को भौंरासा से वाहन के जरिए जिला अस्पताल लाया गया।

हाथों में नीम की छोटी डालियां लेकर चप्पल उताकर पीएम कक्ष के सामने महिला ने कुछ मंत्र पढ़े। करीब 30 मिनट पीएम कक्ष के सामने यह सब होता रहा, लेकिन युवती जिंदा नहीं हो सकी। युवती के पति अखिलेश ने बताया रात को सोते वक्त पत्नी को सांप ने डस लिया था।

इसके बाद अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डाक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। अस्पताल से पीएम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया गया। सीएमएचओ डाक्टर एमपी शर्मा ने कहा कि मामला मेरी जानकारी में नहीं हैं। ये अंधविश्वास है। आम जनता को डाक्टरों के पास जाना चाहिए।
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/