छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , तहसीलदार के खिलाफ रेप का मामला दर्ज , महिला ने लगाया गंभीर आरोप  / छत्तीसगढ़ - सब्र का बांध टूटा , ट्रेन परिचालन की मांग को लेकर पटरी पर उतरे लोग / नौकरी का झाँसा देकर युवतियों से देह ब्यापार कराने वाले गिरोह का पर्दाफाश / महाराष्ट्र संग्राम , एकनाथ शिंदे होंगे डिप्टी CM , इन 12 बागियों को मंत्रीपद , देखें संभावित सूची / पत्नी ने फाँसी लगा कर की खुदकुशी , पुलिस ने पति को किया गिरफ्तार , जाने क्या है मामला / छत्तीसगढ़ - सिरफिरे आशिक के खेला खूनी खेल , प्रेमिका सहित तीन लोगों पर किया जानलेवा हमला / छत्तीसगढ़ - जय अंबे ट्रांसपोर्ट संचालक के घर इनकम टैक्स टीम की दबिश / दीपेन्द्र को जिला हॉस्पिटल में किया गया भर्ती , दीपेन्द्र के स्वास्थ्य को लेकर अब तक का पूरा अपडेट / छत्तीसगढ़ में एक बार फिर कोरोना ने बढ़ाई टेंसन , रायपुर जिला बना हॉटस्पॉट , देखे जिलेवार आँकड़े / 
जनसुनवाई के दौरान SSP ऑफिस में रेप पीड़िता की मां ने खाया जहर , मचा हड़कंप

   cgwebnews.in     228

जनसुनवाई के दौरान SSP ऑफिस में रेप पीड़िता की मां ने खाया जहर , मचा हड़कंप
उत्तर प्रदेश
प्रयागराज 21 जून 2022 -  SSP प्रयागराज के दफ्तर में सोमवार को जनसुनवाई के दौरान एक महिला ने जहर खा लिया. महिला के जहर खाने की सूचना पर एसएसपी दफ्तर में हड़कंप मच गया. जिसके बाद आनन-फानन में पुलिस की डायल 112 वैन को बुलाकर महिला को इलाज के लिए एस आर एन अस्पताल में भर्ती कराया गया. एस आर एन अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में महिला का उपचार किया जा रहा है, जहां उनकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है।

जहर खाने वाली महिला के बारे में पता चला है कि 50 वर्षीय महिला रेप पीड़िता की मां हैं. वह धूमनगंज थाना क्षेत्र के कालिंदीपुरम की रहने वाली हैं. महिला ने अपनी बेटी के साथ हुए दुष्कर्म की FIR धूमनगंज थाने में दर्ज कराई थी. जिस मामले में दुष्कर्म का नाबालिग आरोपी हर्ष मिश्रा जेल भेजा जा चुका है. इस बीच आरोपी लड़के की बहन ने भी पीड़ित पक्ष पर पेश बंदी में धूमनगंज थाने में छेड़खानी का मुकदमा दर्ज करा दिया है. जिससे परेशान पीड़िता की मां थाने के चक्कर काट-काट कर परेशान हो गई थी. इसी मामले में पैरवी के लिए आज वह एसएसपी दफ्तर में आई थी, लेकिन कोई आश्वासन न मिलने पर महिला ने एसएसपी दफ्तर के बाहर जाहर खा लिया।

पुलिस के आला अधिकारी अब पूरे मामले की तहकीकात में जुटे हुए हैं, लेकिन जन सुनवाई के दौरान दुष्कर्म पीड़िता की मां के जहर खाने से पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी गंभीर सवाल खड़े हो रहे हैं. आखिर किन परिस्थितियों में महिला को जहर खाना पड़ा. हालांकि जनसुनवाई के जरिए लोगों की समस्याओं के निस्तारण की पुलिस बड़े-बड़े दावे करती है, लेकिन इस मामले में पुलिस का कोई भी आला अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

18

चन्द्रपुर में पत्नी ने सिर्फ इस बात के लिए पति की हत्या करा की उसकी मौत के बाद पति की सरकारी नौकरी उसे मिल जाय और वह

जांजगीर चाम्पा कलेक्टर ने निर्माण एजेंसी और ठेकेदारो के लिए किया यह निर्देश जारी , ज्यादा जानकारी के लिए इस लिंक को करे क्लिक

जांजगीर चाम्पा जिले में 01 जून से 01अगस्त तक क्या रही बारिश की स्थिति , जाने इस खबर में

छत्तीसगढ़ की महिला जिला शिक्षा अधिकारी पर बड़ी कार्यवाही , विधानसभा में गूंजा था DEO का यह मामला

केंद्र की मोदी सरकार ने लिया कड़ा और बड़ा फैसला , इस फैसले के बाद उन लोगो की बढ़ जाएंगी मुश्किले जो , पढ़े पूरी खबर

छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , आगामी आदेश तक बंद रहेगी शराब की दुकानें , इस वजह से लिया गया फैसला

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/