छत्तीसगढ़ - सब्र का बांध टूटा , ट्रेन परिचालन की मांग को लेकर पटरी पर उतरे लोग / नौकरी का झाँसा देकर युवतियों से देह ब्यापार कराने वाले गिरोह का पर्दाफाश / महाराष्ट्र संग्राम , एकनाथ शिंदे होंगे डिप्टी CM , इन 12 बागियों को मंत्रीपद , देखें संभावित सूची / पत्नी ने फाँसी लगा कर की खुदकुशी , पुलिस ने पति को किया गिरफ्तार , जाने क्या है मामला / छत्तीसगढ़ - सिरफिरे आशिक के खेला खूनी खेल , प्रेमिका सहित तीन लोगों पर किया जानलेवा हमला / छत्तीसगढ़ - जय अंबे ट्रांसपोर्ट संचालक के घर इनकम टैक्स टीम की दबिश / दीपेन्द्र को जिला हॉस्पिटल में किया गया भर्ती , दीपेन्द्र के स्वास्थ्य को लेकर अब तक का पूरा अपडेट / छत्तीसगढ़ में एक बार फिर कोरोना ने बढ़ाई टेंसन , रायपुर जिला बना हॉटस्पॉट , देखे जिलेवार आँकड़े / 08 घंटे तक बोरवेल के भीतर रहने के बाद सुरक्षित बाहर आया दीपेन्द्र , भीतर देखे माँ की गोद मे दीपेन्द्र का EXCLUSIVE तश्वीर / 
प्रेमिका ने जब प्रेमी से रिश्ता तोड़ा तो प्रेमी ने प्रेमिका को थमा दिया अब तक उस पर किये गए खर्च का बिल

   cgwebnews.in     298

प्रेमिका ने जब प्रेमी से रिश्ता तोड़ा तो प्रेमी ने प्रेमिका को थमा दिया अब तक उस पर किये गए खर्च का बिल
देश विदेश
शंघाई 20 जून 2022 -  जब लोग एक-दूसरे के साथ प्यार में होते हैं तो बड़ी से बड़ी चीज़ देने में पीछे नहीं हटते लेकिन जब ये रिश्ता टूटता है हर कोई वो नहीं कर पाता, जो चीन के शंघाई में रहने वाले एक शख्स ने किया. इस शख्स की गर्लफ्रेंड ने जैसे ही उससे रिश्ता तोड़ा तो उसने बाकायदा ब्रेकअप लॉग बनाकर उस पर खर्च की गई पाई-पाई वापस मांग ली।

सुनने में ये मामला काफी मज़ेदार लग रहा है लेकिन उस शख्स ने वाकई ऐसा किया है. उसके खर्च का ब्रेक अप लॉग इस वक्त चीन के सोशल मीडिया पर ज़बरदस्त पॉपुलैरिटी हासिल कर रहा है. इस लॉग लिस्ट में पानी की बोतल से लेकर चिप्स और बाकी स्नैक्स का भी हिसाब-किताब लिखा गया है. वैसे मामला कुछ भी हो, लेकिन लड़के की याददाश्त और क्रिएटिविटी तो माननी ही पड़ेगी।

चाइनीज़ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मामला शंघाई का है. लड़का यहीं का रहने वाला है और वो एक लड़की को सालभर से डेट कर रहा था. जब उन दोनों का रिश्ता टूटने के कगार पर पहुंचा तो लड़के ने मज़ेदार स्टेप उठाया. उसने कुल 3 पेज में डेटिंग के दौरान खर्च की गई एक-एक पाई का कम्प्यूटराइज़्ड लॉग तैयार किया. ये लॉग रिलेशनशिप के दौरान हर दिन खर्च किए गए पैसे का हिसाब था. चीन के सोशल मीडिया पर लड़के की ये डिटेल्ड ब्रेक अप लिस्ट जमकर वायरल हो रही है. कुछ लोग उसकी हरकत को सही नहीं मान रहे हैं तो वहीं बहुत से लोगों उसकी याददाश्त की भरपूर तारीफ की है।

शख्स ने जो लिस्ट बनाई है, उसमें छोटे-मोटे खर्च भी लिखे गए हैं. इसमें 2 पानी की बोतलें और स्नैक्स पर किया गया खर्च भी मेंशन है. जो स्नैक्स लड़की ने अकेले खाए उसे भी लिखा गया है और कपल एक्सपेंडिचर भी लिखे हैं. डिनर और लंच के खर्च को आधा कर दिया गया है. लड़की की मां के बीमार होने पर हॉस्पिटलाइज़ेशन का खर्च और उनकी मौत के बाद अंतिम संस्कार में मदद के तौर पर दिया गया खर्च भी लिस्ट में मेंशन है. ये पूरा अमाउंट 60,147,025 yuan यानि भारतीय मुद्रा में करीब 07 लाख रुपये है. हालांकि ये नहीं पता है कि लड़की ने उसे ये पैसे दिए या नहीं लेकिन उसकी कहानी मशहूर खूब हुई है।

छत्तीसगढ़ में कोरोना का आतंक जारी , 153 मौतो के साथ बुधवार को हुई इतने नए संक्रमितों की पहचान , देखे मेडिकल बुलेटिन

लॉकडाउन में मिलेगी यह छूट मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कलेक्टरों को दी हालात के मुताबिक फैसले का अधिकार

छत्तीसगढ़ आबकारी विभाग का वेब पोर्टल फेल , कच्ची महुआ शराब की हो रही है होम डिलीवरी

बुधवार को सक्ती शहर में कोरोना का क्या रहा चाल , कँहा से मिले संक्रमित , पढ़े अधिकृत जानकारी

जांजगीर चाम्पा जिले में एक युवती फिर बनी हवस का शिकार , आरोपी ने इस तरह दिया दुष्कर्म की वारदात को अंजाम

सक्ती ब्लाक में कोरोना ने किया थकावट महसूस , तभी तो 194 की जाँच में दिए सिर्फ इतने नए संक्रमित

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/