छत्तीसगढ़ - इनकमटैक्स के छापे से मचा हड़कंप , CM कार्यालय के अधिकारी से लेकर ट्रांसपोर्टर के ठिकानों पर दबिस , जाने कँहा कँहा पड़ा छापा / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , तहसीलदार के खिलाफ रेप का मामला दर्ज , महिला ने लगाया गंभीर आरोप  / छत्तीसगढ़ - सब्र का बांध टूटा , ट्रेन परिचालन की मांग को लेकर पटरी पर उतरे लोग / नौकरी का झाँसा देकर युवतियों से देह ब्यापार कराने वाले गिरोह का पर्दाफाश / महाराष्ट्र संग्राम , एकनाथ शिंदे होंगे डिप्टी CM , इन 12 बागियों को मंत्रीपद , देखें संभावित सूची / पत्नी ने फाँसी लगा कर की खुदकुशी , पुलिस ने पति को किया गिरफ्तार , जाने क्या है मामला / छत्तीसगढ़ - सिरफिरे आशिक के खेला खूनी खेल , प्रेमिका सहित तीन लोगों पर किया जानलेवा हमला / छत्तीसगढ़ - जय अंबे ट्रांसपोर्ट संचालक के घर इनकम टैक्स टीम की दबिश / दीपेन्द्र को जिला हॉस्पिटल में किया गया भर्ती , दीपेन्द्र के स्वास्थ्य को लेकर अब तक का पूरा अपडेट / 
लकड़ी काटने जंगल गए पति और पत्नी बाढ़ में बहे , दोनो की मौत

   cgwebnews.in     151

लकड़ी काटने जंगल गए पति और पत्नी बाढ़ में बहे , दोनो की मौत
मध्य प्रदेश
श्योपुर 20 जून 2022 -  जिले में पिछले 3 दिन से हो रही बारिश से नदी-नाले उफान पर आने से लोगों की जान पर बन आई है। शनिवार को मयापुर गांव में 3 किशोरी और एक युवती के बाद रविवार को जंगल में लकड़ी काटने गई दंपती के डूबने का मामला सामने आया है। पति का शव रात 7.30 बजे ढाबा गांव के पास मिला है। जबकि पत्नी का शव सोमवार सुबह 7.30 बजे आवदा डैम खदान के पास मिला है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक 45 वर्षीय रामस्वरूप आदिवासी पुत्र दिलीपा आदिवासी रविवार दोपहर करीब 11.30 बजे 40 वर्षीय पत्नी साबी बाई निवासी कैरका के साथ जंगल में लकड़ी काटने के लिए गए थे। बताया जाता है, कि लकड़ी काटकर जब दंपति सिर पर गठ्ठर रखकर वापस लौट रहे थे, तभी आवदा डैम में आ रहे पानी के बहाव की चपेट में दंपति आ गए। 

इधर जब शाम तक वह घर नहीं पहुंचे तो स्वजनों ने तलाश की और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने सर्चिंग शुरू की तो डैम से करीब एक किमी दूर ढाबा गांव के पास रामस्वरूप आदिवासी का शव मिल गया। इसके बाद पुलिस ने साबी बाई की तलाश की, लेकिन रात में काेई सफलता नहीं मिली। 

पुलिस ने सोमवार सुबह फिर से सर्चिंग अभियान चलाया। करीब 7.30 बजे आवदा डैम खदान के पास साबी बाई का भी शव मिल गया। पुलिस ने शव को पीएम के लिए बड़ौदा अस्पताल भेज दिया है। बताया जाता है, कि दंपति के मौत से कैरका गांव का माहौल गमगीन हो गया है। मृतक दंपति अपने पीछे 4 बेटे और 1 बेटी को छोड़ गए हैं।

इस मामले में आवदा थाने के ASI सुखवीर सिंह राजावत का कहना है की पति का शव रात मेंं ढाबा गांव के पास मिल गया था, जबकि पत्नी का शव आज सुबह डैम खदान के पास मिल गया है।
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/