छत्तीसगढ़ - इनकमटैक्स के छापे से मचा हड़कंप , CM कार्यालय के अधिकारी से लेकर ट्रांसपोर्टर के ठिकानों पर दबिस , जाने कँहा कँहा पड़ा छापा / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , तहसीलदार के खिलाफ रेप का मामला दर्ज , महिला ने लगाया गंभीर आरोप  / छत्तीसगढ़ - सब्र का बांध टूटा , ट्रेन परिचालन की मांग को लेकर पटरी पर उतरे लोग / नौकरी का झाँसा देकर युवतियों से देह ब्यापार कराने वाले गिरोह का पर्दाफाश / महाराष्ट्र संग्राम , एकनाथ शिंदे होंगे डिप्टी CM , इन 12 बागियों को मंत्रीपद , देखें संभावित सूची / पत्नी ने फाँसी लगा कर की खुदकुशी , पुलिस ने पति को किया गिरफ्तार , जाने क्या है मामला / छत्तीसगढ़ - सिरफिरे आशिक के खेला खूनी खेल , प्रेमिका सहित तीन लोगों पर किया जानलेवा हमला / छत्तीसगढ़ - जय अंबे ट्रांसपोर्ट संचालक के घर इनकम टैक्स टीम की दबिश / दीपेन्द्र को जिला हॉस्पिटल में किया गया भर्ती , दीपेन्द्र के स्वास्थ्य को लेकर अब तक का पूरा अपडेट / 
राहुल के स्वास्थ्य को लेकर मुख्यमंत्री कार्यालय ने किया ट्वीट , कही यह बात

   cgwebnews.in     487

राहुल के स्वास्थ्य को लेकर मुख्यमंत्री कार्यालय ने किया ट्वीट , कही यह बात
रायपुर
रायपुर 20 जून 2022 -  छत्तीसगढ़ के पिहरीद गाँव में बोरवेल से रेस्क्यू किए जाने के बाद अपोलो अस्‍पताल में भर्ती राहुल अब पूरी तरह से स्‍वस्‍थ है। मुख्यमंत्री कार्यालय ( CMO ) छत्तीसगढ़ के टि्वटर हैंडल से राहुल के स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर ट्वीट किया गया है। CMO छत्तीसगढ़ के ट्वीट में लिखा गया है कि अपना राहुल बिल्कुल स्वस्थ है। सक्ती जिले में बोरवेल से निकाले जाने के बाद अपोलो बिलासपुर में अपना इलाज करा रहे राहुल साहू का स्वास्थ्य अब बिल्कुल ठीक है। वह ठीक से खा रहा है और चल रहा है, जल्द ही दौड़ेगा भी। मुख्यमंत्री ने राहुल के उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

बतादें कि अपोलो अस्पताल भर्ती राहुल साहू के स्वास्थ्य को लेकर हेल्थ बुलेटिन जारी किया गया। डाक्टरों के अनुसार राहुल ने 50 प्रतिशत तक रिकवर कर लिया है। इसके स्वास्थ्य में तेजी से सुधार आ रहा है। सात दिनों के भीतर उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी।

बोरवेल से रेस्क्यू किए जाने के बाद राहुल का अपोलो अस्पताल में इलाज चल रहा है। राहुल का इलाज करने वाले वरिष्ठ डा. सुशील कुमार ने बताया कि राहुल को लेकर अब डरने की कोई बात नहीं है। उसका स्वास्थ्य लगातार सुधार रहा है।

डाक्टराें का कहना है कि 105 घंटे 60 फीट की गहराई में फंसने के बाद मात्र 72 घंटे में राहुल में काफी सुधार आया है। यह सामन्य बधाों की अपेक्षा काफी अधिक है। वरिष्ठ डा. इंदिरा मिश्रा ने राहुल के उपचार की जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि अपोलो हास्पिटल का पूरा अमला राहुल के इलाज के लिए जुटा हुआ है। इसके लिए होलिस्टिक हीलिंग की विशेष पद्धति को उपयोग में लाया जा रहा है। ताकि वह शरीर के साथ मानसिक रूप से भी स्वस्थ हो सके। उसके अलावा फिजियोथैरेपी भी दी जा रही है।
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/