छत्तीसगढ़ - साले की शादी में पत्नी को गैरमर्द के साथ देखकर पति ने खोया आपा , कर दिया यह कांड / सक्ती - PM मोदी की सभा मे पत्रकार हुए अव्यवस्था के शिकार , भाजपा मीडिया प्रभारी के साथ बहस का VIDEO हुआ वायरल / छत्तीसगढ़ - पोर्न VIDEO के शौख ने शिक्षक का कैरियर किया तबाह , पहले हुआ गिरफ्तार और अब गई नौकरी / बिना हेलमेट पकड़े जाने के बाद स्कूटी सवार शिक्षिका ने किया कुछ ऐसा की TI को जोड़ना पड़ा हाथ / शादी से दो दिन पहले दूल्हा ने किया बड़ा कांड , दुल्हन रो-रो कर परेशान , परिजन पँहुचे थाने / छत्तीसगढ़ - भाजपा युवा मोर्चा के महामंत्री शिव वर्मा ने की खुदकुशी , मौके से सुसाईड नोट बरामद / सक्ती लोकसभा में लगातार मजबूत हो रही है भाजपा , दो लाख से अधिक वोट से जीतेगी कमलेश जांगड़े - दिनेश शर्मा / दूर हुआ डॉ महंत की राह का सबसे बड़ा कांटा , अब बिना किसी परेशानी के कर सकेंगे पत्नी का प्रचार / छत्तीसगढ़ - तेज रफ्तार थार की टक्कर से युवक की मौत , आक्रोशित लोगों ने थार में लगाई आग / 
अब जांजगीर चाम्पा जिले के सडको पर फसल उगाने की नही आएगी नौबत

   cgwebnews.in   

अब जांजगीर चाम्पा जिले के सडको पर फसल उगाने की नही आएगी नौबत

87.80

जांजगीर चाम्पा
जांजगीर चाम्पा 09 जून 2022 -  बारिश से पहले जिले के महत्वपूर्ण सड़कों में बने गड्ढों की मरम्मत शुरू हो गई है। जल्द ही सभी सड़के बेहतर बनने के साथ लोगो के आवागमन को भी बेहतर बनाएंगे। कलेक्टर जितेंद्र शुक्ला द्वारा बरसात से पहले सड़कों के मरम्मत किए जाने के निर्देश दिए जाने के पश्चात निर्माण कार्य से संबंधित एजेंसियों द्वारा सड़कों को संवारने की प्रक्रिया प्रारंभ कर दी गई है। नई सड़कें बनने के साथ वर्तमान सड़कों की हालत ठीक हो जाने से न सिर्फ आमनागरिकों को बेहतर आवागमन नसीब होगा, अपितु एक गाँव से दूसरे गाँव और एक शहर से दूसरे शहर तक विकास के द्वार भी खुल जाएंगे।
     
जिले में आवागमन को बेहतर बनाने की दिशा में लगातार काम किया जा रहा है। कलेक्टर द्वारा शहर की सड़कों में भारी वाहनों का परिचालन प्रतिबंधित किए जाने के साथ अतिक्रमण हटवाकर चौड़ीकरण और रुट डाइवर्ट की व्यवस्था भी बनाई गई है। उन्होंने लोक निर्माण विभाग के अधिकारी को निर्देशित भी किया है कि बरसात से पहले जिले के सभी सड़कों में सुधार कार्य सुनिश्चित किया जाए। कलेक्टर ने पीडब्ल्यूडी के अधिकारी को अन्य सड़क निर्माण एजेंसी से समन्वय बनाकर कार्य पूर्ण कराने के निर्देश दिए हैं। कलेक्टर के निर्देशों के साथ ही अधिकारियों ने इस दिशा में प्रक्रिया प्रारंभ कर दी है। आमनागरिकों की सुविधाओं के लिए सड़कों के अधूरे निर्माण और मरम्मत के कार्यों को पूरा किया जा रहा है। 

गाँव को गाँव से जोड़ने वाली और गाँव को शहर से जोड़ने वाली सड़कों के अधूरे कार्य भी पूरे किए जा रहे हैं। इसी कड़ी में लछनपुर-मड़वा से रैनपुर- गोवाबन्द तक लगभग 8 किलोमीटर सड़क का काम शीघ्रता से पूरा किया जा रहा है। इस सड़क के बनने से आसपास के अनेक गाँव के ग्रामीणों को जांजगीर चाम्पा आने में सहूलियत होगी। रैनपुर के ग्रामीण ईश्वर सिंह का कहना है कि मार्ग में कई जगह गड्ढ़े बन गए थे। जिससे दुर्घटनाओं की संभावनाएं बनी रहती थी। अब सड़क नया बनाया जा रहा है। ऐसे में आवागमन बहुत आसान हो जाएगा। इस मार्ग को भी बारिश से पूर्व पूरा किया जाना तय किया गया है। इस सड़क के बनने से मड़वा से रैनपुर-गोवाबन्द के अलावा पहरिया जाने और पहरिया से पंतोरा की ओर आसानी से पहुँचा जा सकेगा।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/