भूपेश सरकार में हुए एक और बड़े घोटाले का खुलासा , इस घोटाले को जानकर हो जाएंगे हैरान / भाजपा प्रत्याशी कमलेश के पास नही है कार तो ज्योत्सना है करोड़पति , देखे दोनो की संपत्ति का ब्यौरा / छत्तीसगढ़ - आरक्षक हुआ सड़क हादसे का शिकार , नाजुक हालत में किया गया हॉस्पिटल में भर्ती / PM मोदी और राहुल गांधी को नोटिस , निर्वाचन आयोग बोला जवाब दें नहीं तो परिणाम गंभीर होंगे / छत्तीसगढ़ - खूंटाघाट डैम में डूबी मछुआरों की नाव , दो सगे भाई तेज बहाव में बहे , SDRF तलाश में जुटी / सक्ती - वार्षिक परीक्षा में गुंजन एजुकेशन के छात्र-छात्राओं का रहा दबदबा , श्रेयस और वेदिका ने किया टॉप / छत्तीसगढ़ - शादी के तीसरे दिन ही दुल्हन ने की खुदकुशी , दोनो परिवारों में छाया मातम / पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की फिर बढ़ी मुश्किलें , अब निलंबित आरक्षक ने खोली ‘कका’ की पोल / छत्तीसगढ़ - रॉयल बस और ट्रक में जबरजस्त टक्कर , ड्राइवर की हालत नाजुक , 12 यात्री घायल / 
यह महिला सब इंस्पेक्टर तो निकली सबका बाप , किये ऐसे ऐसे कारनामे की उड़ गए अधिकारियों के होश

   cgwebnews.in   

यह महिला सब इंस्पेक्टर तो निकली सबका बाप , किये ऐसे ऐसे कारनामे की उड़ गए अधिकारियों के होश

40.56

देश
जोरहाट 04 जून 2022 -  असम पुलिस की सब इंस्पेक्टर ने खुद को बचाने के लिए उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया जिससे उसने शादी तय की थी. पुलिस की वर्दी पहनकर अपने मंगेतर के साथ मिलकर इस महिला पुलिस अधिकारी ने ठगी का ऐसा खेल रचा था कि जिसका खुलासा होने पर हर कोई हैरान है. लेकिन जब पूरे मामले का पता चला तो ये महिला इंस्पेक्टर अब खुद भी सलाखों के पीछे है।
 
असम पुलिस में इंस्पेक्टर जुनमणी राभा को नौकरी दिलाने के नाम पर लोगों से ठगी करने के आरोप में शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया. जानकारी के मुताबिक जुनमणी राभा अपने मंगेतर के साथ मिलकर सरकारी कंपनी ओएनजीसी में नौकरी लगवानों के नाम पर लोगों से लाखों रुपये ऐंठ चुकी थीं।

हैरानी की बात ये है कि शुरुआती तौर पर खुद को पाक साफ दिखाने के लिए सब इंस्पेक्टर जुनमणी राभा ने FIR दर्ज कर धोखाधड़ी के आरोप में अपने ही मंगेतर राणा पराग को गिरफ्तार कर लिया था. इस दौरान जुनमणी राभा नगांव जिले में सब इंस्पेक्टर के रूप में कार्यरत थी. उसी समय राभा ने अपने मंगेतर को उसके द्वारा किए गए कथित अपराधों के बारे में पता चलने के बाद गिरफ्तार किया था. बता दें कि सब इंस्पेक्टर जुनमणी राभा एक साल से अधिक समय से राणा पराग के साथ रिश्ते में थी और बीते साल अक्टूबर में उसके साथ सगाई कर ली थी।

आरोपी राणा पराग ने कथित तौर पर तेल और प्राकृतिक गैस निगम के जनसंपर्क अधिकारी होने का झूठा दावा किया था और ओएनजीसी में नौकरी देने का वादा करके कई लोगों से लाखों रुपये ठगे थे. पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्होंने राणा के घर से ओएनजीसी की 11 फर्जी मुहरें और फर्जी पहचान पत्र समेत कई आपत्तिजनक दस्तावेज जब्त किए थे. वहीं इस मामले के तार अधिकारी जुनमणी राभा से जुड़े होने के संदेह पर उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही थी।

माजुली के SP गौतम बोरा के नेतृत्व में लगातार तीन दिनों तक हुई पूछताछ में जुनमणी राभा ने कई सनसनी खेज खुलासे किये , जिसके तहत आज माजुली पुलिस ने आईपीसी की धारा 170/ 406/ 419/420/468/471/472/120B के तहत मामला दर्ज कर सब इंस्पेक्टर जुनमणी राभा को गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सब इंस्पेक्टर जुनमणी राभा के केनरा बैंक के खाते में 11,33,174 रुपए और एक्सिस बैंक के खाते में 9,14,269 रुपए अज्ञात स्त्रोतों से जमा कराया गए थे जिसका हिसाब जुनमणी राभा नहीं दे पायी. वहीं इन पैसों की बरामदगी को लेकर पता चला है कि सब इंस्पेक्टर जुनमणी राभा के नेतृत्व में उसका मंगेतर पराग लोगों को अपने झांसे में फंसा लेता था. कयास लगाया जा रहा है कि अधिकारी जुनमणी राभा ने खुद की पोल खुलने से बचने के लिए मंगेतर को गिरफ्तार कर अपने हिसाब से कार्रवाई कर रही थी. बहरहाल, माजुली पुलिस ने सब इंस्पेक्टर जुनमणी राभा को गिरफ्तार करने के बाद आगे की जांच में जुट गई है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/