छत्तीसगढ़ - रेप पीड़िता बोलीं बिन ब्याही मां नहीं बनना चाहती , हाईकोर्ट से मांगी गर्भपात की अनुमति / BIG BREAKING - आज शाम 07 बजे शपथ लेंगे देवेन्द्र फडणवीस , एकनाथ शिंदे होंगे डिप्टी सीएम / छत्तीसगढ़ - इनकमटैक्स के छापे से मचा हड़कंप , CM कार्यालय के अधिकारी से लेकर ट्रांसपोर्टर के ठिकानों पर दबिस , जाने कँहा कँहा पड़ा छापा / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , तहसीलदार के खिलाफ रेप का मामला दर्ज , महिला ने लगाया गंभीर आरोप  / छत्तीसगढ़ - सब्र का बांध टूटा , ट्रेन परिचालन की मांग को लेकर पटरी पर उतरे लोग / नौकरी का झाँसा देकर युवतियों से देह ब्यापार कराने वाले गिरोह का पर्दाफाश / महाराष्ट्र संग्राम , एकनाथ शिंदे होंगे डिप्टी CM , इन 12 बागियों को मंत्रीपद , देखें संभावित सूची / पत्नी ने फाँसी लगा कर की खुदकुशी , पुलिस ने पति को किया गिरफ्तार , जाने क्या है मामला / छत्तीसगढ़ - सिरफिरे आशिक के खेला खूनी खेल , प्रेमिका सहित तीन लोगों पर किया जानलेवा हमला / 
शादी की पहली वर्षगांठ पर पत्नी ने दिया पति को मौत का तोहफा , पढ़े लव , सैक्स और धोखे की सनसनीखेज कहानी

   cgwebnews.in     105

शादी की पहली वर्षगांठ पर पत्नी ने दिया पति को मौत का तोहफा , पढ़े लव , सैक्स और धोखे की सनसनीखेज कहानी
देश
दौसा 18 मई 2022 -  शादी की पहली सालगिरह पर पत्नी ने एक खौफनाक साजिश रची और पति को प्रेमी के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया। यह सनसनीखेज वारदात दौसा में सामने आई है। समाज को शर्मसार और रिश्तों को कलंकित करने वाली यह खबर दौसा के चांदसेन गांव की है, जहां पत्नी ने प्रेमी चाचा के साथ मिलकर हत्याकांड को अंजाम दिया है। 

जिले के लालसोट थाना क्षेत्र के चांदसेन गांव की कालाकोत की ढाणी में रेशन्ता गुर्जर नामक महिला की एक वर्ष पूर्व ओमप्रकाश गुर्जर नामक युवक से शादी हुई थी। रेशन्ता का करौली जिले के बाला खेड़ा गांव निवासी धर्मवीर से अफेयर चल रहा था। धर्मवीर भी रेशन्ता के पिता के मामा का लड़का था। ऐसे में रिश्ते में चाचा होने के बावजूद भी दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चला और अवैध संबंध भी थे। मंगलवार को दौसा SP राजकुमार गुप्ता ने प्रेस वार्ता करके मामले का खुलासा किया।

शादी की पहली सालगिरह यानी 15 मई की रात को रेशन्ता ने प्रेम प्रसंग में बाधा बन रहे पति ओमप्रकाश को मौत के घाट उतारने का प्लान बनाया। उसने पति से नींद की गोलियां मंगवाई कि उसे नींद नहीं आती है। रेशन्ता ने शाम को खाना बनाते समय सब्जी में नींद की 10 गोलियां डाल दीं और पति व सास को खिला दिया। 

खाना खाकर पति गहरी नींद में सो गया। इसके बाद रेशन्ता ने धर्मवीर को बुलाया और उसके साथ पहले फिजिकल रिलेशन स्थापित किए। उसके बाद घर में रखी कुल्हाड़ी अपने बॉयफ्रेंड को दी, जिससे धर्मवीर ने ओमप्रकाश को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी ने ओमप्रकाश के गले पर कुल्हाड़ी से 2 वार किए और उसी दौरान रेशन्ता ने क्रूरता की हदें पार करके अपनी पति का मुँह भींच लिया।

शादी की सालगिरह पर इस खौफनाक साजिश को अंजाम देने के बाद पत्नी अंदर कमरे में जाकर सो गई और प्रेमी भी बाइक लेकर अपने गांव चला गया। सुबह ओमप्रकाश लहूलुहान हालात में चारपाई पर परिजनों को मिला। घटना की सूचना पर एसपी, एएसपी व डीएसपी सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा। मौके से ही पुलिस ने साक्ष्य जुटाए और डॉग स्क्वायड की भी सहायता ली। दौसा पुलिस ने मामले का 12 घंटे में ही खुलासा किया है।
शादी की पहली वर्षगांठ पर पत्नी ने दिया पति को मौत का तोहफा , पढ़े लव , सैक्स और धोखे की सनसनीखेज कहानी

प्रदेश में कोरोना का कहर जारी , शुक्रवार को कोरोना ने ली 12 जान , जांजगीर चाम्पा जिला बना हॉट स्पॉट , देखे ताजा मेडिकल बुलेटिन ,,

जिला मुख्यालय जांजगीर में लाखों के अवैध फटाखे जप्त , इन दुकानों पर पुलिस और प्रसासन ने दी थी दबिस ,,

इन राज्यो में बिना आतिशबाजी के मनेगी दीपावली , जाने किन किन राज्यों ने फटाखो पर लगाया है प्रतिबंध ,,

मछली व्यवसायी की गोली मार कर हत्या , आक्रोशित भीड़ ने किया पुलिस पर हमला , सड़क पर टायर जला कर उग्र प्रदर्शन ,,

फ़र्ज़ी कॉल सेंटर का भांडाफोड़ , 17 गिरफ्तार , ऐसे करते थे ठगी , अगर आप भी टेक्निकल सपोर्ट के लिए करते है यह काम तो रहिये सावधान ,,

सक्ती ब्लाक में शुक्रवार को क्या रहा कोरोना का आंकड़ा , देखे आधिकारिक जानकारी ,,

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/