छत्तीसगढ़ - इनकमटैक्स के छापे से मचा हड़कंप , CM कार्यालय के अधिकारी से लेकर ट्रांसपोर्टर के ठिकानों पर दबिस , जाने कँहा कँहा पड़ा छापा / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , तहसीलदार के खिलाफ रेप का मामला दर्ज , महिला ने लगाया गंभीर आरोप  / छत्तीसगढ़ - सब्र का बांध टूटा , ट्रेन परिचालन की मांग को लेकर पटरी पर उतरे लोग / नौकरी का झाँसा देकर युवतियों से देह ब्यापार कराने वाले गिरोह का पर्दाफाश / महाराष्ट्र संग्राम , एकनाथ शिंदे होंगे डिप्टी CM , इन 12 बागियों को मंत्रीपद , देखें संभावित सूची / पत्नी ने फाँसी लगा कर की खुदकुशी , पुलिस ने पति को किया गिरफ्तार , जाने क्या है मामला / छत्तीसगढ़ - सिरफिरे आशिक के खेला खूनी खेल , प्रेमिका सहित तीन लोगों पर किया जानलेवा हमला / छत्तीसगढ़ - जय अंबे ट्रांसपोर्ट संचालक के घर इनकम टैक्स टीम की दबिश / दीपेन्द्र को जिला हॉस्पिटल में किया गया भर्ती , दीपेन्द्र के स्वास्थ्य को लेकर अब तक का पूरा अपडेट / 
छत्तीसगढ़ - फोटो ऑफ द डे , ये आम नागरिक नही बल्कि पुलिस चौकी प्रभारी है जो टॉवेल और बनियान में पहुँच गए ड्यूटी करने

   cgwebnews.in     19

छत्तीसगढ़ - फोटो ऑफ द डे , ये आम नागरिक नही बल्कि पुलिस चौकी प्रभारी है जो टॉवेल और बनियान में पहुँच गए ड्यूटी करने
गौरेला पेंड्रा मरवाही
GPM 16 मई 2022 -  नव गठित जिला गौरेला - पेंड्रा - मरवाही का भगवान ही मालिक है। यहां सरकारी कर्मचारी और अफसर किस हद तक निश्चिंत हैं इसका एक बढ़िया उदाहरण हम यहां आपको दिखाने जा रहे हैं। 

गौरेला - पेंड्रा - मरवाही जिले के कोटमी कला पुलिस चौकी प्रभारी को देखिए जो टावेल और बनियान में ही पुलिस चौकी पहुंच गए हैं। 40 डिग्री तापमान में जब चौकी प्रभारी को गर्मी लगी तो इन्होने तमाम नियम कायदों को ताक पर रखकर टावेल और बनियान में ही चौकी में डेरा जमा लिया। 

दरअसल कोटमीकला पुलिस चौकी के प्रभारी चंदन सिंह के अवकाश में होने पर यहां का प्रभार राजेन्द्र सिंह ठाकुर को दिया गया है। इलाके में पड़ रही गर्मी का असर इन पर भी दिखाई दिया और खाना खाने के बाद ये भी आम नागरिक की तरह टावेल लपेटकर बनियान पहनकर ही कोटमीकला चौकी में पहुंच गए। 

जब उनसे इस बारे में पूछा गया कि क्या यह सही है ? तो इसका दोष उन्होने मौसम पर मढ़ते हुये गलती तो स्वीकार की, लेकिन हंसते मुस्कुराते हुये नजर आये। चौकी प्रभारी ने पुलिस चौकी को ही शायद अपना घर मान लिया और घर जैसे ही रहन सहन दिखाते नजर आये। जबकि पुलिस के अनुशासन में इसको उचित नहीं माना जा सकता।

सोर्स - HB
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/