छत्तीसगढ़ - सब्र का बांध टूटा , ट्रेन परिचालन की मांग को लेकर पटरी पर उतरे लोग / नौकरी का झाँसा देकर युवतियों से देह ब्यापार कराने वाले गिरोह का पर्दाफाश / महाराष्ट्र संग्राम , एकनाथ शिंदे होंगे डिप्टी CM , इन 12 बागियों को मंत्रीपद , देखें संभावित सूची / पत्नी ने फाँसी लगा कर की खुदकुशी , पुलिस ने पति को किया गिरफ्तार , जाने क्या है मामला / छत्तीसगढ़ - सिरफिरे आशिक के खेला खूनी खेल , प्रेमिका सहित तीन लोगों पर किया जानलेवा हमला / छत्तीसगढ़ - जय अंबे ट्रांसपोर्ट संचालक के घर इनकम टैक्स टीम की दबिश / दीपेन्द्र को जिला हॉस्पिटल में किया गया भर्ती , दीपेन्द्र के स्वास्थ्य को लेकर अब तक का पूरा अपडेट / छत्तीसगढ़ में एक बार फिर कोरोना ने बढ़ाई टेंसन , रायपुर जिला बना हॉटस्पॉट , देखे जिलेवार आँकड़े / 08 घंटे तक बोरवेल के भीतर रहने के बाद सुरक्षित बाहर आया दीपेन्द्र , भीतर देखे माँ की गोद मे दीपेन्द्र का EXCLUSIVE तश्वीर / 
छत्तीसगढ़ - सब्बल मार कर कारोबारी की हत्या , पति पत्नी ने मिल कर दिया वारदात को अंजाम

   cgwebnews.in     27

छत्तीसगढ़ - सब्बल मार कर कारोबारी की हत्या , पति पत्नी ने मिल कर दिया वारदात को अंजाम
धमतरी
धमतरी 16 मई 2022 -  धमतरी जिले में जमीन विवाद को लेकर दंपती ने सोमवार को सब्बल से सिर पर वार कर एक व्यापारी की हत्या कर दी है। पुलिस को सूचना मिलते ​ही मौके पर पहुंची और दोनों पति-पत्नी को ​गिरफ्तर कर लिया है। मृतक का नाम राजमल पारख (58) बताया जा रहा है। मामला अर्जुनी थाना क्षेत्र का है। 

मिली जानकारी के अनुसार शहर पूमम क्लॉथ संचालक राजमल पारख का अमेठी में कारखाना है। आज सुबह वह तीन मजदूरों के साथ अमेठी पहुँचा था। लाइट बन्द होने के कारण दो मजदूर पानी लाने गए थे, इस दरम्यान जमीन विवाद को लेकर आरोपियों के साथ उनकी तकरार हो गई। 

बात हाथापाई तक पहुँच गया। इस बीच आरोपी पति फिरंगी निर्मलकर और पत्नी कुलेश्वरी निर्मलकर ने मिलकर राजमल के सिर पर सब्बल से वार कर दिया। इससे राजमल गम्भीर रूप से घायल हो गया, जिसे आनन फानन में उसके बेटे ने स्कूटी में बैठाकर मसीही अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची ने आरोपी दंपती को गिरफ्तार कर थाने ले आई। पुलिस दंपती के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर विवेचना में जुट गई है। 

वहीं घटना के बाद व्यापारियों में भारी आक्रोश देखा जा रहा है। रोष और शोक में जैन समाज ने अपने दुकानों को बंद कर दिया। व्यापारियों ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।
छत्तीसगढ़ - सब्बल मार कर कारोबारी की हत्या , पति पत्नी ने मिल कर दिया वारदात को अंजाम

मुस्कुराइए की आप सक्ती में है , और इस गलत फहमी में रहिए की कोरोना हमारा क्या बिगाड़ लेगा

गर्व करो की प्रदेश में भुपेश सरकार और जांजगीर जिले में यशवंत की सरकार है , और आप जांजगीर चाम्पा जिले के निवासी है

सक्ती ब्लाक में कोरोना का आतंक जारी , शनिवार को इतने नए संक्रमितों के साथ यह गाँव बना नया हॉटस्पॉट

बड़ी खबर , रविवार से नही होगा 18 प्लस के लोगो का वैक्सिनेसन , मुख्यमंत्री ने प्रेस कांफ्रेंस कर दी जानकारी

जांजगीर चाम्पा जिले में लागू कंटेनमेंट जोन संबंधी आदेश में कलेक्टर ने किया आंशिक संशोधन , देखे ऐसा क्या है नए आदेश में

छत्तीसगढ़ में नायब तहसीलदार की टीम पर हमला , बिना अनुमति के हो रही शादी को रुकवाने गई थी टीम , हमले में दो आरक्षक घायल

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/