पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की फिर बढ़ी मुश्किलें , अब निलंबित आरक्षक ने खोली ‘कका’ की पोल / छत्तीसगढ़ - रॉयल बस और ट्रक में जबरजस्त टक्कर , ड्राइवर की हालत नाजुक , 12 यात्री घायल / सक्ती - बोराई पुल में बड़ा हादसा , कैप्सूल और वैन की टक्कर में एक ब्यक्ति की मौत , ग्रामीणों ने किया चक्काजाम / छत्तीसगढ़ - कट्टे की नोक पर देशी शराब दुकान में लाखों की लूट , पूरे शहर में नाकेबंदी / नेताओ का परिचय बताने के लिए सक्ती वालो को दिमाग मे डालना पड़ रहा है जोर , जाने क्या है मामला / छत्तीसगढ़ - आजीवन कारावास की सजा सुनते ही कोर्ट से भागा हत्या का आरोपी , पुलिस तलाश में जुटी / प्रेमिका ने प्रेमी से लिया बेवफाई का खौफनाक बदला , सज धज कर प्रेमी की बारात में पँहुची और फिर,,  / FST और पुलिस ने ली पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कार की तलाशी , जाने क्या है मामला / छत्तीसगढ़ में होगी CBI की एंट्री , अब राज्य में CBI कही भी कर सकती है कार्यवाही / 
भाई के साले ने नहाते वक्त युवती की ली अश्लील तश्वीर , फिर ब्लैकमेल कर किया रेप के साथ अप्राकृतिक कृत्य

   cgwebnews.in   

भाई के साले ने नहाते वक्त युवती की ली अश्लील तश्वीर , फिर ब्लैकमेल कर किया रेप के साथ अप्राकृतिक कृत्य

18.88

मध्य प्रदेश
ग्वालियर 15 मई 2022 -  ग्वालियर में एक युवती के नहाते समय अश्लील फोटो खींचकर उसे ब्लैकमेल कर अप्राकृतिक कृत्य करने का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं आरोपी युवक ने ब्लैकमेलिंग के जरिए युवती से मंदिर में शादी का नाटक कर फोटो भी खींचे और उसे अपने साथ सूरत ले जाकर गलत काम किया। आरोपी, युवती के भाई का साला बताया जा रहा है। 

जब युवती ने इसका विरोध किया तो आरोपी उसे और उसके भाई को जान से मारने की धमकी देने लगा। ब्लैकमेलिंग से तंग आकर युवती ने सारी घटना अपने भाई को बताई।इसके बाद युवती ने अपने भाई के साथ थाने पहुंचा, इसकी शिकायत पुलिस से की है। पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी पर दुष्कर्म और अप्राकृतिक कृत्य करने का मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक ग्वालियर के बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के पऊआ वाली माता के पास रहने वाली 19 वर्षीय युवती ने महाराजपुरा थाने आकर शिकायत की है कि महावीर नगर में रहने वाले उसके भाई के साले श्याम सिंह उर्फ आशू बघेल ने उसके नहाते वक्त अश्लील फोटो खींच कर शादी का दबाव बनाया और उसे 06 जून 2021 को एक मंदिर में ले गया और उसके साथ शादी का नाटक कर फोटो खींचे और उसे भाई के घर छोड़कर चला गया। 

उसने अपनी बदनामी के डर से यह बात किसी को नहीं बताया। इसके बाद 12 फरवरी 2022 को आरोपी युवक श्याम सिंह मेरे फोटो वायरल करने की धमकी देकर मुझे ब्लैकमेल कर जबरन ग्वालियर से सूरत ले गया और मेरे साथ मेरी मर्जी के खिलाफ उसने मेरे साथ अप्राकृतिक कृत्य किया। इसके बाद वह मुझे अपने घर महावीर नगर ले आया और मेरे साथ यहां भी गलत काम किया।

जब मैंने इसका विरोध किया था वह मेरे भाई और मुझे जान से मारने की धमकी देकर शारीरिक शोषण करता रहा। आरोपी से तंग आकर युवती ने सारी बात अपने भाई को बताई, इसके बाद युवती भाई के साथ थाने पहुंची और इसकी शिकायत पुलिस से की पुलिस ने पीड़ित युवती की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और अप्राकृतिक कृत्य करने की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

महाराजपुर थाने के सीएसपी रवि भदौरिया ने बताया है कि एक युवती ने थाने आकर आरोपी द्वारा उसके साथ दुष्कर्म करने की शिकायत की है। पीड़ित युवती की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/