देवर और भाभी का रिश्ता हुआ कलंकित , 38 साल के देवर ने 55 साल की भाभी के साथ किया रेप / शादी की पहली वर्षगांठ पर पत्नी ने दिया पति को मौत का तोहफा , पढ़े लव , सैक्स और धोखे की सनसनीखेज कहानी / सुपरहिट छत्तीसगढ़ी फ़िल्म चल हट कोनो देख लिही के हीरो और हिरोईन से सक्ती में मुलाकात करने का सुनहरा मौका / छत्तीसगढ़ - पुलिस की नई पहल , शिकायत के लिए थाने या SP ऑफिस जाने की जरूरत नही , सुने SP को / छात्रा ने फाँसी लगा कर की खुदकुशी , पुलिस जाँच में जुटी , सुसाईड नोट नही हुआ बरामद / इलाहाबाद से बिलासपुर आ रही यात्रियों से भरी बस पलटी , एक दर्जन से अधिक लोग घायल / छत्तीसगढ़ में गिरेगा पारा , कुछ क्षेत्रों में होगी बारिश , गर्मी से मिलेगी राहत / तेज रफ्तार SUV ने फुटपाथ पर सो रही दो महिलाओं को रौंदा , दोनों की हालत गंभीर / जितेंद्र चौहान के नेतृत्व में गाडा समाज महासभा का आयोजन सम्पन्न / 
छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , किराना ब्यापारी सहित पत्नी और दो बच्चो की लाश मिलने से मची सनसनी

   cgwebnews.in     699

छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , किराना ब्यापारी सहित पत्नी और दो बच्चो की लाश मिलने से मची सनसनी
रायपुर
रायपुर 13 मई 2022 -  तिल्दा - नेवरा में एक किराना व्यवसायी और उसकी पत्नी-बच्चे सहित चार लोगों का शव कमरे में मिलने से सनसनी मच गई है। घटना की सूचना मिलने के बाद आईजी सहित पुलिस के आला अधिकारी मौके के लिए निकले हुए है। जानकारी के मुताबिक घटना तिल्दा के नेवरा थाना क्षेत्र की है। 

आज शाम छह बजे मृतक का भाई पंकज जब खेत में काम करके घर लौटा तो कमरे का दरवाजा अन्दर से बंद था। खिड़की से झांक कर देखा तो कमरे में उसके भाई भाभी और उसके दो बच्चों का शव कमरे में पड़ा मिला, जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर नेवरा थाना टीआई पहुंचे हुए है। मामले की जांच जारी है। 

वहीं इस घटना के बाद आईजी सहित पुलिस के बड़े अधिकारी मौके के लिए रवाना हुए है। हालांकि अभी मौत के कारणों का पता अभी नहीं चल पाया है। मृतकों में युवक का शव जमीन पर पड़ा मिला है। साथ ही उसकी पत्नी और बच्चे के शव में फंदा लटका हुआ पाया गया है। मृतक किराना व्यवसायी था, जिसको नेवरा इलाके में काफी अच्छे से जानते थे।
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/