देवर और भाभी का रिश्ता हुआ कलंकित , 38 साल के देवर ने 55 साल की भाभी के साथ किया रेप / शादी की पहली वर्षगांठ पर पत्नी ने दिया पति को मौत का तोहफा , पढ़े लव , सैक्स और धोखे की सनसनीखेज कहानी / सुपरहिट छत्तीसगढ़ी फ़िल्म चल हट कोनो देख लिही के हीरो और हिरोईन से सक्ती में मुलाकात करने का सुनहरा मौका / छत्तीसगढ़ - पुलिस की नई पहल , शिकायत के लिए थाने या SP ऑफिस जाने की जरूरत नही , सुने SP को / छात्रा ने फाँसी लगा कर की खुदकुशी , पुलिस जाँच में जुटी , सुसाईड नोट नही हुआ बरामद / इलाहाबाद से बिलासपुर आ रही यात्रियों से भरी बस पलटी , एक दर्जन से अधिक लोग घायल / छत्तीसगढ़ में गिरेगा पारा , कुछ क्षेत्रों में होगी बारिश , गर्मी से मिलेगी राहत / तेज रफ्तार SUV ने फुटपाथ पर सो रही दो महिलाओं को रौंदा , दोनों की हालत गंभीर / जितेंद्र चौहान के नेतृत्व में गाडा समाज महासभा का आयोजन सम्पन्न / 
अवैध संबंध में बाधा बन रहे पति को रास्ते से हटाने के लिए पत्नी और प्रेमी ने लिया लवण भास्कर चूर्ण का सहारा

   cgwebnews.in     1434

अवैध संबंध में बाधा बन रहे पति को रास्ते से हटाने के लिए पत्नी और प्रेमी ने लिया लवण भास्कर चूर्ण का सहारा
नई दिल्ली
नई दिल्ली 13 मई 2022 -  दिल्ली से सटे गाजियाबाद में ‘पति-पत्नी और वो’ का एक ऐसा हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जिसे जान पुलिस भी हैरान है. गाजियाबाद में 01 मई को राकेश नाम के शख्स की लाश मिलने के मामले में पुलिस ने बड़ा एक्शन लिया है और मृतक की पत्नी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपी पत्नी ने पति को मारने के लिए लवण भास्कर चूर्ण वाली साजिश रची थी और फिर प्रेमी की मदद से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी थी।

दरअसल 01 मई को राकेश नाम के व्यक्ति की लाश घर में मिली थी. राकेश की पत्नी कुसुम ने राकेश के परिवार को बताया था कि बीमार होने के चलते अचानक राकेश की मौत हो गई है. इसके बाद राकेश की लाश को उसके पैतृक गांव बुलंदशहर ले जाया गया, लेकिन शक होने पर राकेश के परिवार वालों ने राकेश का पोस्टमार्टम कराया. बस फिर क्या था रिपोर्ट सामने आते ही राज खुल गया।

मामले में आज यानी शुक्रवार को पुलिस ने मृतक राकेश की पत्नी कुसुम और उसके साथ दो पुरुषों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि कुसुम का पिछले कुछ समय से मनोज नाम के प्रॉपर्टी डीलर से अवैध संबंध चल रहा था, जिसके चलते पत्नी कुसुम ने पति राकेश के लवण भास्कर चूर्ण में नशे की दवाई मिला दी थी और बाद में प्रेमी की मदद से गला घोट कर उसकी हत्या कर दी थी।

पुलिस की मानें तो आरोपी पत्नी ने इस मामले को नेचुरल डेथ दिखाने के लिए काफी कोशिश की थी, मगर सफलता हाथ नहीं लगी. परिवार को उसकी बातों पर यकीन नहीं हुआ और पोस्टमॉर्टम करवाया गया, तब जाकर आरोपी पत्नी की काली करतूत सामने आई. पुलिस ने जब दबिश देकर पूछताछ की तो सारा राज खुल गया. पत्नी की चाल जान पुलिस भी हैरान रह गई. इस मामले में पुलिस ने आरोपी पत्नी कुसुम के अलावा, उसके प्रेमी प्रॉपर्टी डीलर मनोज और उसके साथी को भी गिरफ्तार किया है।
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/