छत्तीसगढ़ - फोटो ऑफ द डे , ये आम नागरिक नही बल्कि पुलिस चौकी प्रभारी है जो टॉवेल और बनियान में पहुँच गए ड्यूटी करने / जांजगीर चाम्पा जिले की एक युवती फिर आई शादी के झाँसे में , और गंवा बैठी अपनी इज्जत / छत्तीसगढ़ भर में भाजपा का जेल भरो आंदोलन , जांजगीर में कई दिग्गज नेता गिरफ्तार / छत्तीसगढ़ - सब्बल मार कर कारोबारी की हत्या , पति पत्नी ने मिल कर दिया वारदात को अंजाम / छत्तीसगढ़ - मन्नत मांगने के बहाने पत्नी को ले गया मंदिर , फिर कर दी हत्या , उसके बाद किया यह नाटक / जांजगीर चाम्पा कलेक्टर की बड़ी कार्यवाही , इस ग्राम पंचायत के सरपंच को पद से हटाने का आदेश किया जारी / छत्तीसगढ़ में दुःखद घटना , तालाब में डूबने से दो सगे नाबालिग भाईयो की मौत / महिला आरक्षक ने की खुदकुशी , पहले काटी हाथ की नस फिर लगा ली फाँसी / छत्तीसगढ़ - छात्रों पर चाकू से जानलेवा हमला , दो छात्रों की हालत गंभीर  / 
दुल्हन को पसंद नही आया पति , प्रेमी के साथ हुई फरार , पुलिस को फोन पर कही यह बात

   cgwebnews.in     500

दुल्हन को पसंद नही आया पति , प्रेमी के साथ हुई फरार , पुलिस को फोन पर कही यह बात
उत्तर प्रदेश
बरेली 13 मई 2022 -  उत्तर प्रदेश के बरेली की कस्बा रिठौरा के एक गांव में शादी से 3 दिन पहले ही दुल्हन अपने प्रेमी के साथ फरार होने का मामला सामने आया है. दूल्हा और दुल्हन के घर में शादी की सारी तैयारियां बड़े जोर-शोर से चल रही थी. शादी की सब तैयारियां पूरी हो चुकी थी. लेकिन दुल्हन के मन में कुछ और ही चल रहा था. घर में लग्न की तैयारी चल रही थी और दुल्हन अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई. जैसे ही पता चला कि दुल्हन अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई है तो घर में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. किसी ने दूल्हे के परिवार वालों को भी जानकारी दे दी. दुल्हन के परिवार वालों ने बड़े शांत तरीके से थाने जाकर पुलिस से फरियाद लगाई।

बरेली के नबाबगंज के एक गांव में रहने वाले पिता ने अपनी बेटी की शादी हिंदू रीति रिवाज के तहत तय की. लग्न की तैयारी हो रही थी और दुल्हन अपने प्रेमी के साथ अचानक फरार हो गई थी. जब तुरंत फरार होने की खबर परिवार को लगी तो उनके पैर तले की जमीन खिसक गई. दुल्हन के फरार होने की खबर आग की तरह गांव में फैल गई. किसी ने ये बात दूल्हे के परिजनों को भी बता दी. जैसे ही परिजनों को इस बात को बताया तो दोनों परिवार के लोगों में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. दुल्हन के परिजन चुपचाप नवाबगंज थाने पहुंचे और उन्होंने पुलिस से फरियाद लगाई।

पुलिस ने जब फोन कर दुल्हन से बात कि तो उसने कहा कि मुझे दूल्हा पसंद नहीं है, मैं अपने प्रेमी के साथ खुश हूं. नवाबगंज थाने के प्रभारी ने दुल्हन के परेशान परिजनों को देखकर दुल्हन से संपर्क किया. जब दुल्हन से बात की गई तो उसने थाना प्रभारी से कहा कि मुझे दूल्हा पसंद नहीं है, मैं इससे शादी नहीं करूंगी. मैं अपने प्रेमी के साथ ही खुश हूं. इसके बाद परिजनों ने भी दुल्हन से बात की. तो दुल्हन ने परिजनों की भी एक नहीं मानी. निराश होकर परिजन अपने घर चले आए और समाज में लोक लाज बचाने के लिए दुल्हन को लाने का प्रयास कर रहे हैं. लेकिन दुल्हन एक बात भी मानने को तैयार नहीं हो रही है. वह अपने परिवार वालों से भी बार-बार यही कह रही है कि मुझे दूल्हा पसंद नहीं है, मैं अपने प्रेमी के साथ ही खुश हूं।
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/