छत्तीसगढ़ में मॉब लींचिंग?? , छेड़छाड़ करने पर भीड़ ने पीट-पीट कर युवक को उतारा मौत के घाट / छत्तीसगढ़ - कांग्रेस में रहकर हमेशा अपमानित होना पड़ा , पूर्व महापौर ने कांग्रेस पर लगाया सनसनीखेज आरोप / छत्तीसगढ़ - बुधवार 17 अप्रैल को बंद रहेगी शराब की सभी दुकानें , नही मिलेगी शराब की एक भी बून्द , आदेश जारी / छत्तीसगढ़ - पत्नी नही कर पाई पति की डिमांड पूरी तो पति ने नाबालिग को बना लिया रखैल , पत्नी पँहुची थाने / छत्तीसगढ़ - 10वी और 12वी बोर्ड के नतीजों की तारीख का ऐलान , इस दिन जारी होगा रिजल्ट / कोरबा से पूरी जा रही डॉल्फिन बस हादसे का शिकार , ड्राइवर की मौके पर ही मौत , कई यात्री घायल / छत्तीसगढ़ - सटोरियों को छोड़ने के लिए 03 लाख की रिश्वत मांगना प्रधान आरक्षक को पड़ा भारी , हुआ सस्पेंड / स्कूली बच्चों को नहीं मिलेगी गर्मी छुट्टी?? , इतने समय तक खुले रहेंगे सभी स्कूल / अच्छे नंबर से पास कराने का झांसा देकर ट्यूशन टीचर ने छात्रा को बनाया हवस का शिकार , शिक्षक गिरफ्तार / 
दुल्हन को पसंद नही आया पति , प्रेमी के साथ हुई फरार , पुलिस को फोन पर कही यह बात

   cgwebnews.in   

दुल्हन को पसंद नही आया पति , प्रेमी के साथ हुई फरार , पुलिस को फोन पर कही यह बात

77.91

उत्तर प्रदेश
बरेली 13 मई 2022 -  उत्तर प्रदेश के बरेली की कस्बा रिठौरा के एक गांव में शादी से 3 दिन पहले ही दुल्हन अपने प्रेमी के साथ फरार होने का मामला सामने आया है. दूल्हा और दुल्हन के घर में शादी की सारी तैयारियां बड़े जोर-शोर से चल रही थी. शादी की सब तैयारियां पूरी हो चुकी थी. लेकिन दुल्हन के मन में कुछ और ही चल रहा था. घर में लग्न की तैयारी चल रही थी और दुल्हन अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई. जैसे ही पता चला कि दुल्हन अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई है तो घर में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. किसी ने दूल्हे के परिवार वालों को भी जानकारी दे दी. दुल्हन के परिवार वालों ने बड़े शांत तरीके से थाने जाकर पुलिस से फरियाद लगाई।

बरेली के नबाबगंज के एक गांव में रहने वाले पिता ने अपनी बेटी की शादी हिंदू रीति रिवाज के तहत तय की. लग्न की तैयारी हो रही थी और दुल्हन अपने प्रेमी के साथ अचानक फरार हो गई थी. जब तुरंत फरार होने की खबर परिवार को लगी तो उनके पैर तले की जमीन खिसक गई. दुल्हन के फरार होने की खबर आग की तरह गांव में फैल गई. किसी ने ये बात दूल्हे के परिजनों को भी बता दी. जैसे ही परिजनों को इस बात को बताया तो दोनों परिवार के लोगों में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. दुल्हन के परिजन चुपचाप नवाबगंज थाने पहुंचे और उन्होंने पुलिस से फरियाद लगाई।

पुलिस ने जब फोन कर दुल्हन से बात कि तो उसने कहा कि मुझे दूल्हा पसंद नहीं है, मैं अपने प्रेमी के साथ खुश हूं. नवाबगंज थाने के प्रभारी ने दुल्हन के परेशान परिजनों को देखकर दुल्हन से संपर्क किया. जब दुल्हन से बात की गई तो उसने थाना प्रभारी से कहा कि मुझे दूल्हा पसंद नहीं है, मैं इससे शादी नहीं करूंगी. मैं अपने प्रेमी के साथ ही खुश हूं. इसके बाद परिजनों ने भी दुल्हन से बात की. तो दुल्हन ने परिजनों की भी एक नहीं मानी. निराश होकर परिजन अपने घर चले आए और समाज में लोक लाज बचाने के लिए दुल्हन को लाने का प्रयास कर रहे हैं. लेकिन दुल्हन एक बात भी मानने को तैयार नहीं हो रही है. वह अपने परिवार वालों से भी बार-बार यही कह रही है कि मुझे दूल्हा पसंद नहीं है, मैं अपने प्रेमी के साथ ही खुश हूं।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/