छत्तीसगढ़ - फोटो ऑफ द डे , ये आम नागरिक नही बल्कि पुलिस चौकी प्रभारी है जो टॉवेल और बनियान में पहुँच गए ड्यूटी करने / जांजगीर चाम्पा जिले की एक युवती फिर आई शादी के झाँसे में , और गंवा बैठी अपनी इज्जत / छत्तीसगढ़ भर में भाजपा का जेल भरो आंदोलन , जांजगीर में कई दिग्गज नेता गिरफ्तार / छत्तीसगढ़ - सब्बल मार कर कारोबारी की हत्या , पति पत्नी ने मिल कर दिया वारदात को अंजाम / छत्तीसगढ़ - मन्नत मांगने के बहाने पत्नी को ले गया मंदिर , फिर कर दी हत्या , उसके बाद किया यह नाटक / जांजगीर चाम्पा कलेक्टर की बड़ी कार्यवाही , इस ग्राम पंचायत के सरपंच को पद से हटाने का आदेश किया जारी / छत्तीसगढ़ में दुःखद घटना , तालाब में डूबने से दो सगे नाबालिग भाईयो की मौत / महिला आरक्षक ने की खुदकुशी , पहले काटी हाथ की नस फिर लगा ली फाँसी / छत्तीसगढ़ - छात्रों पर चाकू से जानलेवा हमला , दो छात्रों की हालत गंभीर  / 
ऐसा क्या हुआ की दुल्हन ने वरमाला तोड़ कर वापस लौटा दी बारात , पढ़े पूरी खबर

   cgwebnews.in     942

ऐसा क्या हुआ की दुल्हन ने वरमाला तोड़ कर वापस लौटा दी बारात , पढ़े पूरी खबर
मध्य प्रदेश
रीवा 11 मई 2022 -  मध्य प्रदेश के रीवा में एक दुल्हन ने दूल्हे के साथ सात फेरे से लेने से मना कर दिया. इसके बाद बारात वापस लौट गई. मामला थाने पहुंचा, वहां दोनों पक्षों के बीच आपसी रजामंदी से एक दूसरे को दिए सामान लौटाने के लिए सहमती बनी. मामला गुलाब नगर का है. जहां एक मैरिज पैलेस में शादी समारोह चल रहा था. शिक्षक विनोद शुक्ला कि बेटी नेहा की शादी नेहरू नगर निवासी रिटायर्ड डिप्टी डायरेक्टर नागेंद्रमणि मिश्रा के बेटे पीयूष मिश्रा से थी. गाजे बाजे के साथ बारात पहुंची. वधु पक्ष ने बारातियों का फूल-मालाओं से स्वागत किया. चारों तरफ खुशी का माहौल था।

इस दौरान नाच-गाना भी हो रहा था. डीजे की धुन में कई बाराती नशे में हंगामा करते हुए नाचने लगे. बावजदू इसके लड़की पक्ष के लोगों ने इसे नजरअंदाज किया. लेकिन हद तो तब हुई जब पता चला कि दूल्हा भी नशे में टल्ली दिखा. जैसे ही वरमाला पहनाने का समय आया. दूल्हा स्टेज पर चढ़ा, लेकिन उसे पता नहीं था कि उसके साथ क्या होने वाला है।

दुल्हन ने दूल्हे को नशे की हालत में देख वरमाला पहनाने से इनकार कर दिया. दुल्हन ने कहा कि वह नशेड़ी दूल्हे से शादी नहीं करेगी. दुल्हन ने स्टेज में ही वरमाला तोड़कर फेंक दी और वहां से चली गई. दरअसल, दूल्हा स्टेज पर नशे की हालत में अपशब्दों का प्रयोग कर रहा था और दुल्हन को उसकी ये हरकतें बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगीं. जैसे ही दुल्हन ने शादी करने से इनकार कर दिया, वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए. सभी ने नेहा को समझाने की खूब कोशिश की लेकिन नेहा ने कहा दिया जो दुल्हा शादी के दिन शराब नहीं छोड़ सकता वह आगे क्या साथ निभाएगा. बड़े-बुजुर्गों ने भी नेहा के इस फैसले का पूरा समर्थन किया. इसके बाद बराती शर्मिंदा होकर उल्टे पांव लौट गए।

जांजगीर चाम्पा - पंच की हत्या का इन साईड स्टोरी , मीडिया के सामने कबूला गुनाह , कहा अभी चार लोगों की हत्या और करूँगा , भीतर देखे खौफनाक तश्वीर

छत्तीसगढ़ - जल्दबाजी के चक्कर मे बाईक सवार युवक की गई जान , गाँव मे पसरा मातम

खुलेआम जुआ खेलते 28 जुआरी गिरफ्तार , तीन थाने के प्रभारी सहित 36 पुलिस कर्मी ने दी थी दबिस

जांजगीर चाम्पा जिले से बड़ी खबर , वार्ड पंच की दिनदहाड़े हत्या , ग्रामीणों के सामने दिया गया वारदात को अंजाम

माओवादियों ने रेलवे ट्रैक को बम से उड़ाया , हावड़ा से बिलासपुर आने वाली ट्रेनों के थमें पहिए

पूरी गहलोत कैबिनेट दे सकती है इस्तीफा , रविवार को 04 बजे नए मंत्रिमंडल का शपथग्रहण सम्भव

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/