देवर और भाभी का रिश्ता हुआ कलंकित , 38 साल के देवर ने 55 साल की भाभी के साथ किया रेप / शादी की पहली वर्षगांठ पर पत्नी ने दिया पति को मौत का तोहफा , पढ़े लव , सैक्स और धोखे की सनसनीखेज कहानी / सुपरहिट छत्तीसगढ़ी फ़िल्म चल हट कोनो देख लिही के हीरो और हिरोईन से सक्ती में मुलाकात करने का सुनहरा मौका / छत्तीसगढ़ - पुलिस की नई पहल , शिकायत के लिए थाने या SP ऑफिस जाने की जरूरत नही , सुने SP को / छात्रा ने फाँसी लगा कर की खुदकुशी , पुलिस जाँच में जुटी , सुसाईड नोट नही हुआ बरामद / इलाहाबाद से बिलासपुर आ रही यात्रियों से भरी बस पलटी , एक दर्जन से अधिक लोग घायल / छत्तीसगढ़ में गिरेगा पारा , कुछ क्षेत्रों में होगी बारिश , गर्मी से मिलेगी राहत / तेज रफ्तार SUV ने फुटपाथ पर सो रही दो महिलाओं को रौंदा , दोनों की हालत गंभीर / जितेंद्र चौहान के नेतृत्व में गाडा समाज महासभा का आयोजन सम्पन्न / 
पत्नी से जान बचाने मदद की गुहार लगाने CM आवास पहुंचे नेता जी , फिर कहानी में आया ट्विस्ट

   cgwebnews.in     572

पत्नी से जान बचाने मदद की गुहार लगाने CM आवास पहुंचे नेता जी , फिर कहानी में आया ट्विस्ट
बिहार
पटना 11 मई 2022 -  मुझे मेरी पत्नी से बचाओ... ऐसे ही फरियाद को लेकर जनता दल युनाइटेड (जेडीयू) नेता अवधेश लाल यादव दरभंगा से पटना स्थिथ मुख्यमंत्री आवास के बाहर पहुंचे. लेकिन शाम होते-होते अवधेश लाल यादव की सच्चाई दरभंगा में उनकी पत्नी और उसके भाई-बंधु ने खोल कर रख दी. अवधेश लाल यादव के आरोपों को उनकी पत्नी पिंकी देवी और उनके भाई ने सिरे से खारिज कर दिया. उन्होंने अवधेश लाल यादव के सभी आरोपों को निराधार बताया।

पिंकी देवी ने कई गंभीर आरोप जेडीयू नेता अवधेश लाल यादव पर लगाते हुए सबूत भी पेश किए. उन्होंने अवधेश लाल यादव पर ना सिर्फ दहेज के लिए प्रताड़ित और जान मारने का प्रयास करने का आरोप लगाया. साथ ही उन्होंने अवधेश लाल यादव पर किसी दूसरी महिला के साथ अवैध संबंध का आरोप लगाते हुए चोरी-छिपे शादी करने का भी आरोप लगाया।

पत्नी पिंकी देवी की बात मानें तो अवधेश लाल यादव और उनका परिवार उनकी जान के पीछे पड़ा है. 7 मई को अवधेश लाल यादव और उनके परिवार के लोगों ने ना सिर्फ उनके साथ मारपीट की बल्कि गले में रस्सी डाल जान से मारने की कोशिश भी की, जिसके निशान आज भी उसके गले पर साफ दिखाई दे रहे हैं।

पिंकी देवी की मानें तो अनपढ़ होने के कारण अवधेश लाल यादव ने कभी भी उसे पत्नी की तरह मान सम्मान नहीं दिया. वह लगातार शादी के कुछ साल बाद से ही प्रताड़ित कर रहा है. पिंकी देवी ने आरोप लगाते हुए कहा कि उनके पति अवधेश लाल यादव का किसी दूसरी महिला से नाजायज संबंध है, उससे शादी भी करने की खबर है. हालांकि वह महिला कौन है, इसके बारे में वह कुछ ज्यादा नहीं बता पाईं. उन्होंने यह जरूर माना कि उनके 2 बच्चे हैं, एक लड़का और एक लड़की लेकिन तकरीबन 8-10 साल से उनको उनके बच्चों से न कभी मिलने दिया गया न कभी फोन पर ही बातचीत करने का मौका दिया गया।

वहीं, अवधेश लाल यादव की ओर से मनोज लाल देव (पिंकी के भाई) को नक्सली बताने के आरोप पर मनोज लाल देव ने अवधेश लाल यादव को नाटकबाज बताते हुए कहा कि पिंकी देवी उसकी चचेरी बहन है. अवधेश लाल यादव लगातार द्वारा उनकी चचेरी बहन पिंकी को प्रताड़ित करने के कारण कई बार पंचायत की गई, लेकिन कुछ नहीं हुआ।

उन्होंने बताया कि मामला अदालत में भी गया. कोर्ट की पहल पर तब पति-पत्नी में समझौता हुआ. पत्नी ससुराल गई, लेकिन उनके बर्ताव में कोई बदलाव नहीं आया. उसने इसी महीने जब पिंकी के साथ मारपीट कर जान से मारने का प्रयास किया, तब गांव वालों की सूचना पर सभी लोग पिंकी के ससुराल पहुंचे. तत्काल पिंकी को लेकर बेहतर इलाज के लिए ना सिर्फ अस्पताल में इलाज करवाया बल्कि दरभंगा पुलिस को पूरे घटना की लिखित शिकायत भी की है

मनोज लाल देव ने बताया कि उनकी बहन पढ़ी लिखी नहीं है, ऐसे में अवधेश लाल यादव को यह नहीं पच पा रहा है. फिलहाल दूसरी महिला के साथ उनके नाजायज संबंध है. उससे उनकी शादी करने की बात भी सामने आई है. पिंकी के भाई विजय लाल देव ने भी अपने बहनोई के आरोप को झूठा बताया है।

प्रदेश में नही थम रहा है कोरोना का कहर , मंगलवार को फिर मिले इतने नए संक्रमित - मेडिकल बुलेटिन जारी ,,

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में चैन स्नैचिंग का शिकार हुई तीन महिलाये , तीनो के गले से सोने का चैन पार ,,

मुख्यमंत्री ने जांजगीर के ऐतिहासिक भीमा तालाब के सौंदर्यीकरण कार्यों का किया लोकार्पण , तालाब में लिया बोटिंग का आनंद ,,

राजधानी रायपुर में पकड़ाया 03 करोड़ का गाँजा , पाँच आरोपी गिरफ्तार ,,

चेकपोस्ट पर ओड़िसा के धान को छत्तीसगढ़ की सीमा में प्रवेश कराते कोटवार रंगे हाथ गिरफ्तार ,,

सक्ती ब्लाक में मंगलवार को कोरोना का क्या रहा चाल , कितने हुए टेस्ट और कितने मिले संक्रमित , देखे अधिकृत जानकारी ,,

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/