देवर और भाभी का रिश्ता हुआ कलंकित , 38 साल के देवर ने 55 साल की भाभी के साथ किया रेप / शादी की पहली वर्षगांठ पर पत्नी ने दिया पति को मौत का तोहफा , पढ़े लव , सैक्स और धोखे की सनसनीखेज कहानी / सुपरहिट छत्तीसगढ़ी फ़िल्म चल हट कोनो देख लिही के हीरो और हिरोईन से सक्ती में मुलाकात करने का सुनहरा मौका / छत्तीसगढ़ - पुलिस की नई पहल , शिकायत के लिए थाने या SP ऑफिस जाने की जरूरत नही , सुने SP को / छात्रा ने फाँसी लगा कर की खुदकुशी , पुलिस जाँच में जुटी , सुसाईड नोट नही हुआ बरामद / इलाहाबाद से बिलासपुर आ रही यात्रियों से भरी बस पलटी , एक दर्जन से अधिक लोग घायल / छत्तीसगढ़ में गिरेगा पारा , कुछ क्षेत्रों में होगी बारिश , गर्मी से मिलेगी राहत / तेज रफ्तार SUV ने फुटपाथ पर सो रही दो महिलाओं को रौंदा , दोनों की हालत गंभीर / जितेंद्र चौहान के नेतृत्व में गाडा समाज महासभा का आयोजन सम्पन्न / 
छत्तीसगढ़ बोर्ड परीक्षा के रिजल्ट की तारीख का एलान , इस तारीख को जारी हो सकता 10th और 12th के परिणाम

   cgwebnews.in     3203

छत्तीसगढ़ बोर्ड परीक्षा के रिजल्ट की तारीख का एलान , इस तारीख को जारी हो सकता 10th और 12th के परिणाम
रायपुर
रायपुर 11 मई 2022 -  छत्तीसगढ़ बोर्ड परीक्षा में शामिल हो चुके स्टूडेंट्स के लिए अच्छी खबर है. छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CGBSE) ने रिजल्ट की डेट घोषित कर दी है. 10वीं और 12वीं के नतीजे दोनों अलग-अलग घोषित किए जाएंगे. इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक, 10वीं का रिजल्ट 14 मई को जारी किया जाएगा. 12वीं का रिजल्ट 12 मई को यानी कल घोषित किया जाएगा. हालांकि रिजल्ट (CGBSE Result Date) का समय अभी साफ नहीं किया (Chhattisgarh Board Result 2022) गया है लेकिन जल्द ही समय की भी घोषणा कर दी जाएगी. रिजल्ट की तारीखों की घोषणा फिलहाल ऑफिशियल नहीं की गई है।

छत्तीसगढ़ बोर्ड परीक्षा में इस साल करीब 8 लाख छात्र परीक्षा में बैठे थे.कक्षा 10 के लिए बोर्ड परीक्षा 3 मार्च से 23 मार्च 2022 तक आयोजित की गई थी. परीक्षा सुबह 9 बजे से दोपहर 12:15 बजे के बीच आयोजित की गई थी. जो छात्र CGBSE कक्षा 10 और 12 की परीक्षा में शामिल हुए हैं, वे अपना रोल नंबर दर्ज करके परिणाम प्राप्त कर सकते हैं. वे अपना सीजीबीएसई 10 परिणाम 2022 एसएमएस के माध्यम से भी प्राप्त कर सकते हैं. ऑनलाइन सीजी बोर्ड 10 परिणाम 2022 में ग्रेड के साथ छात्रों के अंक विवरण शामिल होंगे।

छात्र परिणाम के कुछ दिनों के बाद अपने स्कूलों से मूल मार्कशीट ले सकते हैं. मार्कशीट में विषयवार अंक, ग्रेड, व्यक्तिगत विवरण और अन्य महत्वपूर्ण विवरण शामिल होंगे. 2021 में, CGBSE के छात्रों ने रिमोट मोड में बोर्ड परीक्षा आयोजित की थी. रिजल्ट से पहले ही इस बार के टॉपर्स स्टूडेंट्स के लिए इनाम की घोषणा कर दी गई है. परीक्षा में अच्छें अंकों से पास होने वाले स्टूडेंट्स को हेलीकॉप्टर राइड कराया जाएगा. छत्तीसगढ़ सीएम ने हाल ही में घोषणा की थी. उन्होंने कहा था कि बोर्ड परीक्षा में टॉप करने वाले स्टूडेंट्स को हेलीकॉप्टर की सवारी कराई जाएगी।

छत्तीसगढ़ - प्रेमिका से मिलने आने में प्रेमी को हुई देरी , नाराज प्रेमिका ने प्रेमी के सामने खुद पर लगाई आग

तेज रफ्तार पिकअप ने कार को मारी टक्कर , हादसे में पति पत्नी सहित एक बच्चे की मौके पर ही मौत

जांजगीर चाम्पा जिले से बड़ी खबर , नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म का प्रयास , चंद घंटे में आरोपी गिरफ्तार

जांजगीर चाम्पा जिले में धरना , जुलूस , प्रदर्शन , अनशन और आंदोलन पर लगा प्रतिबंध , कलेक्टर ने जारी किया आदेश

सक्ती से बड़ी खबर , नाबालिक बेटी के साथ दुष्कर्म करने वाले पिता को आजीवन कारावास की सजा

छत्तीसगढ़ से गुजरने वाली 23 ट्रेनों को बंद करने पर CM ने जताई नाराजगी , रेल प्रशासन को लिखा पत्र

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/