मुफ्त की सिगरेट के लिए SI ने दुकानदार को निर्वस्त्र कर पीटा , हुआ सस्पेंड , विभागीय जांच के भी आदेश / दूसरे चरण में छत्तीसगढ़ की तीन हाईप्रोफाइल सीटों पर वोटिंग आज , देखे पूरी डिटेल / छत्तीसगढ़ - NIA करेगी बहुचर्चित साधराम हत्याकांड की जाँच , CM साय केंद्रीय गृह सचिव को लिखा पत्र / स्थगित हुआ 26 अप्रैल को होने वाला चुनाव , जानें क्या है नए मतदान तिथि को लेकर अपडेट / इस तारीख को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी फिर आएंगे छत्तीसगढ़ , जिला प्रसासन जुटा तैयारी में / सौम्या के साथ खेला कौन सा खेल…बताते क्यों नहीं भूपेश बघेल? , कितनी ​थी घोटाले में हिस्सेदारी? / सक्ती - बीजेपी सांसद गुहाराम ने भी किया था विकास का वादा पर 5 साल रहे लापता , अब क्या कहती है जनता / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर - दामाद ने ससुर को मारी गोली , वारदात के बाद आरोपी दामाद हुआ फरार / छत्तीसगढ़ में पूरी हुई मोदी की एक और गारंटी , केंद सरकार ने जारी की अधिसूचना / 
डॉक्टर ने नर्स के पीठ पर हाथ फेरते हुए कहा , आ जाओ चेम्बर में अभी तो तुम्हारी शादी भी नही हुई है , मजे करते है

   cgwebnews.in   

डॉक्टर ने नर्स के पीठ पर हाथ फेरते हुए कहा , आ जाओ चेम्बर में अभी तो तुम्हारी शादी भी नही हुई है , मजे करते है

53.71

मध्य प्रदेश
ग्वालियर 10 मई 2022 -  ग्वालियर में ब्लड प्रेशर की जांच कराने आए अटल बिहारी वाजपेयी IIITM संस्थान के प्रोफेसर आदित्य त्रिपाठी पीठ पर हाथ फेरते हैं। हाथ पकड़ लेते हैं, जब मना करती हूं तो कहते हैं तेरी तो शादी भी नहीं हुई है हमारे साथ बैठ लेगी तो क्या चला जाएगा जब मैंने मना किया तो बोले तुम बहुत सुंदर लगती हो तुम्हें पता नहीं है। मैंने पूछा सर आप मेरे साथ ऐसा क्यों कर रहे हो तो कहते हैं कि तुम बनी ही शोषण के लिए हो।

35 वर्षीय नर्स ने IIITM के प्रोफेसर और डिस्पेंसरी के मेल स्टॉफ खिलाफ लगातार दो साल से हो रही प्रताड़ना पर कुछ इस तरह अपनी पीड़ा दैनिक भास्कर को बताई। पीड़ित नर्स की शिकायत पर हजीरा थाने में प्रोफेसर और मेल स्टॉफ खिलाफ पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है।

जानकारी के मुताबिक ग्वालियर के अटल बिहारी वाजपेयी IIITM संस्थान स्थित डिस्पेंसरी में झांसी निवासी 35 वर्षीय काजल (बदला हुआ नाम) बतौर नर्स काम करती है। वह 2018 से वहां आउटसोर्स कर्मचारी है। आरोप है कि डिस्पेंसरी में आउट सोर्स पर काम करने वाला मेल नर्स जितेन्द्र भारद्वाज अप्रैल 2020 से उसके साथ छेड़छाड़ कर रहा है। 

शरीर पर कहीं भी हाथ मार देता है किसी के भी सामने हाथ पकड़ लेता है। एक दिन नर्स डिस्पेंसरी में रो रही थी। तभी वहां IIITM के प्रोफेसर आदित्य त्रिपाठी अपना ब्लड प्रेशर चेक कराने आए। उन्होंने रोने का कारण पूछा ताे पीड़िता ने बता दिया। उस समय तो वह वहां से चले गए। 

लेकिन 10 दिन बाद फिर BP चेक कराने आए तो उन्होंने नर्स से छेड़खानी की। नर्स ने विरोध किया तो कहा कि तेरी अभी शादी नहीं हुई है फिर परेशानी क्या है। मेल नर्स जितेन्द्र का ही पक्ष लेते हुए कहा कि इसे रूम पर लेकर आओ। पीड़िता ने जब इंकार किया तो उसकी पीठ पर हाथ फेरते हुए बोले कि तू बहुत अच्छी लगती है, तुम बनी ही शोषण के लिए हो। 

इसके बाद कई बार पीड़िता के साथ छेड़खानी की गई। पर वह उनके सामने झुकी नहीं और इस पर पीड़िता ने मामले की शिकायत विभाग में भी की, लेकिन कोई एक्शन नहीं लिया गया। लिखित शिकायत तो ली ही नहीं गई। इसके बाद प्रभारी मनोज दास को मेल के जरिए शिकायत की है।

पीड़िता ने बताया कि जब उसने आरोपियों की बात नहीं मानी तो उन्होंने उसी संस्थान में कार्यरत उसकी बहन और भाई को नौकरी से निकलवा दिया। प्रोफेसर लगातार मुझे जान से मारने की धमकी दे रहा है। कहता है कि शिकायत करने का परिणाम अच्छा नहीं होगा। पीड़िता काफी दहशत में थी। उसने अपनी छोटी बहन को सारी बात बताई। जिसके बाद बहन ने उसे कानूनी कार्रवाई के लिए कहा। पीड़ित नर्स हजीरा थाना पहुंची और मामले की शिकायत की। इस मामले में आरोपी प्रोफेसर आदित्य त्रिपाठी से संपर्क किया गया लेकिन उन्होंने अपना मोबाइल बंद कर लिया।

CSP रवि भदौरिया का कहना है कि एक महिला ने एक संस्थान के प्रोफेसर सहित दो पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। घटना की जांच की जा रही है। जो तथ्य निकलकर सामने आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/