देवर और भाभी का रिश्ता हुआ कलंकित , 38 साल के देवर ने 55 साल की भाभी के साथ किया रेप / शादी की पहली वर्षगांठ पर पत्नी ने दिया पति को मौत का तोहफा , पढ़े लव , सैक्स और धोखे की सनसनीखेज कहानी / सुपरहिट छत्तीसगढ़ी फ़िल्म चल हट कोनो देख लिही के हीरो और हिरोईन से सक्ती में मुलाकात करने का सुनहरा मौका / छत्तीसगढ़ - पुलिस की नई पहल , शिकायत के लिए थाने या SP ऑफिस जाने की जरूरत नही , सुने SP को / छात्रा ने फाँसी लगा कर की खुदकुशी , पुलिस जाँच में जुटी , सुसाईड नोट नही हुआ बरामद / इलाहाबाद से बिलासपुर आ रही यात्रियों से भरी बस पलटी , एक दर्जन से अधिक लोग घायल / छत्तीसगढ़ में गिरेगा पारा , कुछ क्षेत्रों में होगी बारिश , गर्मी से मिलेगी राहत / तेज रफ्तार SUV ने फुटपाथ पर सो रही दो महिलाओं को रौंदा , दोनों की हालत गंभीर / जितेंद्र चौहान के नेतृत्व में गाडा समाज महासभा का आयोजन सम्पन्न / 
जांजगीर चाम्पा - पत्थर से कुचल कर महिला की हत्या , पुलिस जाँच में जुटी

   cgwebnews.in     919

जांजगीर चाम्पा - पत्थर से कुचल कर महिला की हत्या , पुलिस जाँच में जुटी
जांजगीर चाम्पा
जांजगीर चाम्पा 10 मई 2022 -  जांजगीर चाम्पा जिले में एक अधेड़ उम्र की महिला की हत्या कर दी गई है। उसके सिर को किसी भारी चीज से कुचला गया है। रात के वक्त वह घर के आंगन में सो रही था। अगले दिन सुबह उसकी खून से लथपथ लाश मिली है मामला हसौद थाना क्षेत्र का है।

चिस्दा गांव में दुकलहिन बाई साहू (55) अकेले रहती थी। उसका बेटा काम करने के लिए कोरबा में रहता है। वहीं उसके पति की 5 साल पहले ही सड़क हादसे में मौत हो गई है। इस बीच सोमवार रात को महिला खाना खाकर घर के बाहर आंगन में सो गई थी। अगले दिन खून से लथपथ लाश मिली है। 

बताया जा रहा है की मंगलवार सुबह के वक्त आस-पास के लोग महिला के घर के पास पहुंचे थे। तब उन्होंने देखा कि महिला का शव खाट पर पड़ा हुआ था। इसके बाद पुलिस को इस बात की सूचना दी गई थी। खबर लगते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। डॉग स्क्वॉयड की टीम और फॉरेसिक टीम को मौके पर बुलाया गया है। 

इस मामले में हसौद थाना प्रभारी योगेश पटेल ने बताया कि शव देखने से ऐसा लग रहा है कि पत्थर से सिर को कुचलकर महिला की हत्या की गई है। अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच जारी है। महिला के बेटे को भी कोरबा से बुला लिया गया है। इसके बाद शव को पीएम के लिए भेजा जायेगा। आरोपियों की तलाश जारी है।

तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलटी , हादसे में तीन महिलाओं सहित 05 लोगो की मौत

पेट्रोल डीजल की कीमतों को लेकर CM भूपेश बघेल का बड़ा बयान , दूसरे राज्यो से भी कम कीमत पर मिलेगा डीजल और पेट्रोल

दो जिस्म एक जान वाले शिवराम और शिवनाथ की मौत के बाद वायरल हुए वीडियो से मचा हड़कंप , उच्चस्तरीय जाँच टीम गठित

जुड़वा भाई शिवराम और शिवनाथ के मौत के पहले का वीडियो वायरल , कर रहे है खुदकुशी करने की बात , देखे वीडियो

छत्तीसगढ़ - अनुसूचित जनजाति , अनुसूचित जाति एवं अन्य पिछड़ा वर्ग के लिए पोस्ट मैट्रिक छात्रवृति ऑनलाइन प्रारंभ

IRCTC ने कोविड-19 के बाद घरेलू पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए श्री रामायण यात्रा सर्किट के लिए कई ट्रेनें चलाने का किया एलान

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/