शादी की पहली वर्षगांठ पर पत्नी ने दिया पति को मौत का तोहफा , पढ़े लव , सैक्स और धोखे की सनसनीखेज कहानी / सुपरहिट छत्तीसगढ़ी फ़िल्म चल हट कोनो देख लिही के हीरो और हिरोईन से सक्ती में मुलाकात करने का सुनहरा मौका / छत्तीसगढ़ - पुलिस की नई पहल , शिकायत के लिए थाने या SP ऑफिस जाने की जरूरत नही , सुने SP को / छात्रा ने फाँसी लगा कर की खुदकुशी , पुलिस जाँच में जुटी , सुसाईड नोट नही हुआ बरामद / इलाहाबाद से बिलासपुर आ रही यात्रियों से भरी बस पलटी , एक दर्जन से अधिक लोग घायल / छत्तीसगढ़ में गिरेगा पारा , कुछ क्षेत्रों में होगी बारिश , गर्मी से मिलेगी राहत / तेज रफ्तार SUV ने फुटपाथ पर सो रही दो महिलाओं को रौंदा , दोनों की हालत गंभीर / जितेंद्र चौहान के नेतृत्व में गाडा समाज महासभा का आयोजन सम्पन्न / छत्तीसगढ़ - परिवहन संघ में प्लांट को लेकर आक्रोश , नगर बन्द और चक्काजाम आज / 
पत्नी के थे अवैध संबंध , पति को फंसाने के लिए दर्ज कराया बेटी से रेप का झूठा केस , ऐसे खुली पोल

   cgwebnews.in     1098

पत्नी के थे अवैध संबंध , पति को फंसाने के लिए दर्ज कराया बेटी से रेप का झूठा केस , ऐसे खुली पोल
उत्तर प्रदेश
बुलंदशहर 08 मई 2022 -  उत्तरप्रदेश के बुलंदशहर में पति पर बेटी के साथ रेप का आरोप लगाने के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पति पर बेटी को नशीला पदार्थ खिलाकर नाबालिग किशोरी के साथ मां ने मुकदमा दर्ज करया था। पुलिस जांच में यह मामला पूरा झूठा पाया गया है। पूछताछ के दौरान सामने आया है कि मां के किसी से अवैध संबंध थे। पति को रास्ते से हटाने के लिए उसने पति के खिलाफ रेप का झूठा मुकदमा दर्ज करा दिया।

जानकारी के अनुसार, जहांगीरपुर थाना निवासी महिला ने अपनी बेटी को इस्तेमाल कर अपने ही पति पर नशीला पदार्थ खिलाकर रेप का मामला जहांगीरपुर थाने में दर्ज कराया था। मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई। पुलिस ने किशोरी से पूछताछ की तो पूरा मामला साफ हो गया। किशोरी ने पुलिस को पूछताछ के दौरान रेप की घटना को झूठा बताया है।

पुलिस के मुताबिक, किशोरी का कहना है कि उसके पिता ने रेप नहीं किया है। अब पुलिस पूरे मामले को लेकर गंभीरता से मामले की जांच में जुट गई। पुलिस का कहना है कि किशोरी की मां के संबंध किसी और व्यक्ति से है। महिला का पति छह साल बाद घर आया था। वह उसके अवैध सबंधों में बाधा डाल रहा था। जिसके चलते वह झूठे मुकदमे में फंसा कर पति को जेल भिजवाने की कोशिश कर रही थी। पुलिस ने किशोरी के बयान की वीडियोग्राफी भी कराई है। पुलिस ने इस मामले में महिला के खिलाफ कार्रवाई करने में जुट गई है।

SP संतोष कुमार सिंह ने बताया कि महिला ने पिता पर बेटी के साथ नशीला पदार्थ खिलाकर रेप का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जांच के दौरान रेप का मामला गलत निकला है। खुद किशोरी ने रेप की घटना से इनकार किया है। महिला अवैध सबंधों के चलते पति को जेल भिजवाने की फिराक में थी। आरोपित महिला के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/