देवर और भाभी का रिश्ता हुआ कलंकित , 38 साल के देवर ने 55 साल की भाभी के साथ किया रेप / शादी की पहली वर्षगांठ पर पत्नी ने दिया पति को मौत का तोहफा , पढ़े लव , सैक्स और धोखे की सनसनीखेज कहानी / सुपरहिट छत्तीसगढ़ी फ़िल्म चल हट कोनो देख लिही के हीरो और हिरोईन से सक्ती में मुलाकात करने का सुनहरा मौका / छत्तीसगढ़ - पुलिस की नई पहल , शिकायत के लिए थाने या SP ऑफिस जाने की जरूरत नही , सुने SP को / छात्रा ने फाँसी लगा कर की खुदकुशी , पुलिस जाँच में जुटी , सुसाईड नोट नही हुआ बरामद / इलाहाबाद से बिलासपुर आ रही यात्रियों से भरी बस पलटी , एक दर्जन से अधिक लोग घायल / छत्तीसगढ़ में गिरेगा पारा , कुछ क्षेत्रों में होगी बारिश , गर्मी से मिलेगी राहत / तेज रफ्तार SUV ने फुटपाथ पर सो रही दो महिलाओं को रौंदा , दोनों की हालत गंभीर / जितेंद्र चौहान के नेतृत्व में गाडा समाज महासभा का आयोजन सम्पन्न / 
छुट्टी मांगने गई छात्रा को प्रोफेसर ने कार में बिठा कर पिलाया बियर और सिगरेट की अश्लील हरकत

   cgwebnews.in     549

छुट्टी मांगने गई छात्रा को प्रोफेसर ने कार में बिठा कर पिलाया बियर और सिगरेट की अश्लील हरकत
उत्तर प्रदेश
लखनऊ 07 मई 2022 -  बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर केन्द्रीय विश्वविद्यालय (बीबीएयू) की छात्रा ने विश्वविद्यालय के एक प्रोफेयर पर मानसिक व शारीरिक शोषण का आरोप लगाया है। छात्रा ने इसकी शिकायत विश्वविद्यालय के कुलपति से लेकर राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री तक की है। साथ ही उनसे न्याय की गुहार लगाई है। छात्रा का आरोप है कि  प्रोफेसर ने उसे सिगरेट व बियर पीने के लिए विवश किया।

पीड़ित छात्रा का आरोप है कि बीती 19 अप्रैल को उसकी तबीयत खराब हुई। वह अपने घर जाना चाहती थी। लिहाजा छात्रावास छोडऩे के लिए अवकाश प्रार्थना पत्र लेकर वह प्रोफेसर के पास हस्ताक्षर कराने गई। प्रोफेसर ने स्वयं छात्रावास आने की बात कही और वह जब छात्रावास आए तो वह डब्ल्यूआरवी होंडा कार में हस्ताक्षर कराने के लिए बैठ गई, लेकिन हस्ताक्षर की जगह प्रोफेसर ने उसे अपने साथ ले जाने लगे।

छात्रा का आरोप है कि चलती कार में ही सिगरेट व बियर पीने के लिए विवश किया। इसका उसने विरोध किया। प्रोफेसर ने उसके  साथ अश्लील हरकत की।  छात्रा ने विरोध किया लेकिन वह नहीं माने और तरह तरह के प्रलोभन देने लगे। साथ ही छात्रावास छोड़ते हुए चेतावनी दी कि अगर किसी को बताया तो जीवन बर्बाद कर दूंगा। इसके बारे में उसने आपने माता-पिता को बताया। फिर विवि पहुंचकर उसने विधि विभाग में घटना की जानकारी दी।  

बीबीएयू प्रवक्ता गोपाल सिंह ने बताया कि  घटना की जानकारी होने के बाद कुलपति प्रो. संजय सिंह के निर्देश पर विशाखा गाइड लाइन के अनुसार कार्रवाई शुरू कर दी गई है। गाइन लाइन का पालन करते हुए विवि की आंतरिक शिकायत समिति को पूरा मामला सौंप दिया गया है। जांच समिति की रिर्पोट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/