देवर और भाभी का रिश्ता हुआ कलंकित , 38 साल के देवर ने 55 साल की भाभी के साथ किया रेप / शादी की पहली वर्षगांठ पर पत्नी ने दिया पति को मौत का तोहफा , पढ़े लव , सैक्स और धोखे की सनसनीखेज कहानी / सुपरहिट छत्तीसगढ़ी फ़िल्म चल हट कोनो देख लिही के हीरो और हिरोईन से सक्ती में मुलाकात करने का सुनहरा मौका / छत्तीसगढ़ - पुलिस की नई पहल , शिकायत के लिए थाने या SP ऑफिस जाने की जरूरत नही , सुने SP को / छात्रा ने फाँसी लगा कर की खुदकुशी , पुलिस जाँच में जुटी , सुसाईड नोट नही हुआ बरामद / इलाहाबाद से बिलासपुर आ रही यात्रियों से भरी बस पलटी , एक दर्जन से अधिक लोग घायल / छत्तीसगढ़ में गिरेगा पारा , कुछ क्षेत्रों में होगी बारिश , गर्मी से मिलेगी राहत / तेज रफ्तार SUV ने फुटपाथ पर सो रही दो महिलाओं को रौंदा , दोनों की हालत गंभीर / जितेंद्र चौहान के नेतृत्व में गाडा समाज महासभा का आयोजन सम्पन्न / 
जिस बेटे को मरा समझकर अंतिम संस्कार किया वह निकला जिंदा, घरवाले भी रह गए हैरान , पढ़े पूरी खबर

   cgwebnews.in     550

जिस बेटे को मरा समझकर अंतिम संस्कार किया वह निकला जिंदा, घरवाले भी रह गए हैरान , पढ़े पूरी खबर
मध्य प्रदेश
ग्वालियर 07 मई 2022 -  मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक गायब युवक का शव पोस्टमार्टम हाउस से पहचान कर घरवालों ने उसका अंतिम संस्कार कर दिया। लेकिन अगले ही दिन वह घरवालों के सामने आ गया। युवक को जिंदा देख घर वाले हैरान रह गए। साथ ही यह सवाल भी उठने लगा कि जिसका अंतिम संस्कार किया गया वह कौन था? मामला जिले के इंदरगंज थाना इलाके के नौगजा रोड का है। फिलहाल मामले की जानकारी पुलिस को दे दी गई है। पुलिस अब यह छानबीन कर रही है कि जिसका अंतिम संस्कार हुआ आखिर वह कौन था?

जानकारी के मुताबिक इंदरगंज थाना इलाके की नौगजा रोड पर रहने वाला रोहित कुशवाह 10 दिन से अपने घर से गायब था। काफी तलाश के बावजूद उसका कहीं अता-पता नहीं था। कल सुबह परिजनों को सूचना मिली कि ग्वालियर के महाराज बाड़ा के पास स्थित छतरी पार्क में एक युवक का शव मिला है। जो शव मिला वह पैरालिसिस शिकार व्यक्ति का था। वहीं गायब युवक रोहित कुशवाह भी पैरालिसिस का शिकार है। ऐसे में परिजनों ने पोस्टमार्टम हाउस में अज्ञात शव की पहचान अपने बेटे रोहित के रूप में कर ली। इसके बाद  तो पुलिस द्वारा शव उन्हें सौंप दिया गया, जिसके बाद परिजनों ने विधि-विधान से उसका अंतिम संस्कार भी कर दिया। 

रोहित के पिता घनश्याम ने बताया कि उन्होंने गुरुवार को बेटे रोहित का शव समझकर अंतिम संस्कार कर दिया था। लेकिन आज सुबह जब फूल उठाने जा रहे थे तभी उसके ससुराल वालों ने बताया कि वह जिंदा है और यहां पर बैठा है। सूचना मिलते ही घरवाले वहां पहुंचे और उसे जिंदा देखकर हैरान रह गए। पुलिस की पूछताछ में रोहित कुशवाह ने बताया कि वह गिरवाई में बेपुरा माता के मंदिर पर गया था और वहीं रुक गया था। वहीं इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। तुरंत ही इंदरगंज थाना पुलिस नौगजा रोड पहुंची गुमशुदा व्यक्ति के मिलने पर उसकी शिनाख्त की ओर पूछताछ की।
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/