देवर और भाभी का रिश्ता हुआ कलंकित , 38 साल के देवर ने 55 साल की भाभी के साथ किया रेप / शादी की पहली वर्षगांठ पर पत्नी ने दिया पति को मौत का तोहफा , पढ़े लव , सैक्स और धोखे की सनसनीखेज कहानी / सुपरहिट छत्तीसगढ़ी फ़िल्म चल हट कोनो देख लिही के हीरो और हिरोईन से सक्ती में मुलाकात करने का सुनहरा मौका / छत्तीसगढ़ - पुलिस की नई पहल , शिकायत के लिए थाने या SP ऑफिस जाने की जरूरत नही , सुने SP को / छात्रा ने फाँसी लगा कर की खुदकुशी , पुलिस जाँच में जुटी , सुसाईड नोट नही हुआ बरामद / इलाहाबाद से बिलासपुर आ रही यात्रियों से भरी बस पलटी , एक दर्जन से अधिक लोग घायल / छत्तीसगढ़ में गिरेगा पारा , कुछ क्षेत्रों में होगी बारिश , गर्मी से मिलेगी राहत / तेज रफ्तार SUV ने फुटपाथ पर सो रही दो महिलाओं को रौंदा , दोनों की हालत गंभीर / जितेंद्र चौहान के नेतृत्व में गाडा समाज महासभा का आयोजन सम्पन्न / 
शर्मनाक , शराब के नशे में पिता ने बेटी के साथ किया रेप , आहत बेटी ने की खुदकुशी

   cgwebnews.in     611

शर्मनाक , शराब के नशे में पिता ने बेटी के साथ किया रेप , आहत बेटी ने की खुदकुशी
उत्तर प्रदेश
बांदा 07 मई 2022 -  उत्तर प्रदेश के बांदा में एक वहशी पिता ने अपनी ही बेटी के साथ दुष्कर्म किया, जिसके बाद पीड़िता ने आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि आरोपी पिता ने शराब पी रखी थी. जिस समय आरोपी ने घटना को अंजाम दिया, उस समय उसकी बेटी गहरी नींद में सो रही थी. मृतका की बहन की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. जिले के मरका थाना इलाके का यह पूरा मामला है. गुरुवार देर रात एक घर के सभी लोग अंदर जबकि आरोपी पिता बरामदे में सो रहा था. उसने काफी ज्यादा शराब पी रखी थी, तभी रात में उसने गहरी नींद में सो रही अपनी ही बेटी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

इससे आहत पीड़िता ने अगले ही दिन इस घटना से आहत होकर आत्महत्या कर ली. पीड़िता की बहन ने बताया कि उनकी मां मानसिक रूप से विकलांग है. घटना के समय वे तीनों साथ ही सो रही थीं. तभी आरोपी पिता ने उसकी बहन को हवस का शिकार बनाया।

उधर, बांदा के ASP लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि मृतका की बहन की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है और के मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है. रिपोर्ट आते ही आरोपी के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जाएगी।
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/