देवर और भाभी का रिश्ता हुआ कलंकित , 38 साल के देवर ने 55 साल की भाभी के साथ किया रेप / शादी की पहली वर्षगांठ पर पत्नी ने दिया पति को मौत का तोहफा , पढ़े लव , सैक्स और धोखे की सनसनीखेज कहानी / सुपरहिट छत्तीसगढ़ी फ़िल्म चल हट कोनो देख लिही के हीरो और हिरोईन से सक्ती में मुलाकात करने का सुनहरा मौका / छत्तीसगढ़ - पुलिस की नई पहल , शिकायत के लिए थाने या SP ऑफिस जाने की जरूरत नही , सुने SP को / छात्रा ने फाँसी लगा कर की खुदकुशी , पुलिस जाँच में जुटी , सुसाईड नोट नही हुआ बरामद / इलाहाबाद से बिलासपुर आ रही यात्रियों से भरी बस पलटी , एक दर्जन से अधिक लोग घायल / छत्तीसगढ़ में गिरेगा पारा , कुछ क्षेत्रों में होगी बारिश , गर्मी से मिलेगी राहत / तेज रफ्तार SUV ने फुटपाथ पर सो रही दो महिलाओं को रौंदा , दोनों की हालत गंभीर / जितेंद्र चौहान के नेतृत्व में गाडा समाज महासभा का आयोजन सम्पन्न / 
सक्ती से बड़ी खबर पंचायत सचिव दुर्गाचरण जायसवाल निलंबित , जिला CEO की कार्यवाही

   cgwebnews.in     895

सक्ती से बड़ी खबर पंचायत सचिव दुर्गाचरण जायसवाल निलंबित , जिला CEO की कार्यवाही
सक्ती
जांजगीर चाम्पा 07 मई 2022 -  जिला पंचायत के CEO ने सक्ती ब्लाक के ग्राम पंचायत रगजा के पंचायत सचिव दुर्गाचरण जायसवाल को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

इस संबंध में जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी द्वारा निलंबन आदेश जारी किया गया है. जारी आदेश के मुताबिक ग्राम पंचायत सचिव दुर्गाचरण जायसवाल का उक्त कृत्य अपने कर्तव्य के प्रति घोर उदासीनता, लापरवाही, स्वेच्छाचारिता एवं वरिष्ठ अधिकारियों की आदेशों की अवहेलना की श्रेणी में आता है. इस पर पंचायत सचिव का कृत्य छग पंचायत (आचरण) नियम 1998 के विपरीत होने पर तत्काल प्रभाव से निलंबित किया जाता है. निलंबन अवधि में ग्राम पंचायत सचिव का मुख्यालय सक्ती जनपद पंचायत कार्यालय निर्धारित किया जाता है. निलंबन अवधि में नियमानुसार जीवन निर्वाह भत्ते की पात्रता होगी।

बता के की ग्राम पंचायत रगजा के पंचायत भवन को कई महीनों से नही खोला गया था और पंचायत सचिव दुर्गाचरण जायसवाल पंचायत संबंधित सभी कार्य अपने घर से संचालित कर रहा था जिसकी शिकायत मुख्यमंत्री तक पहुँची थी जिसके बाद जिला पंचायत CEO ने यह कार्यवाही की है।

छत्तीसगढ़ में कोरोना का कहर , रायपुर और दुर्ग को पछाड़ कर जांजगीर चाम्पा जिला पहुँचा नम्बर 01 पर

मितानिनों की मांग पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने लगाई मुहर , अब मितानिनों को निःशुल्क मिलेंगे यह समान

सक्ती शहर में कोरोना , मंगलवार को इस वार्ड में मिले सबसे अधिक मरीज , देखे वार्ड वार अधिकृत जानकारी

सक्ती ब्लाक में कोरोना का आतंक जारी , मंगलवार को फिर मिले कोरोना के इतने नए संक्रमित , स्वास्थ्य विभाग ने की पुष्टि

पूरा छत्तीसगढ़15 मई तक हुआ लॉक , रायपुर और दुर्ग छोड़ शेष जिलों में छूट अलग अलग , बस्तर सहित कई ज़िलों में कड़ा लॉकडाउन लगाने के निर्देश

छत्तीसगढ़ में शुरू हुआ लॉक डाउन की अवधि बढ़ने का सिलसिला , एक जिला हुआ इतने दिन के लिए लॉक

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/