देवर और भाभी का रिश्ता हुआ कलंकित , 38 साल के देवर ने 55 साल की भाभी के साथ किया रेप / शादी की पहली वर्षगांठ पर पत्नी ने दिया पति को मौत का तोहफा , पढ़े लव , सैक्स और धोखे की सनसनीखेज कहानी / सुपरहिट छत्तीसगढ़ी फ़िल्म चल हट कोनो देख लिही के हीरो और हिरोईन से सक्ती में मुलाकात करने का सुनहरा मौका / छत्तीसगढ़ - पुलिस की नई पहल , शिकायत के लिए थाने या SP ऑफिस जाने की जरूरत नही , सुने SP को / छात्रा ने फाँसी लगा कर की खुदकुशी , पुलिस जाँच में जुटी , सुसाईड नोट नही हुआ बरामद / इलाहाबाद से बिलासपुर आ रही यात्रियों से भरी बस पलटी , एक दर्जन से अधिक लोग घायल / छत्तीसगढ़ में गिरेगा पारा , कुछ क्षेत्रों में होगी बारिश , गर्मी से मिलेगी राहत / तेज रफ्तार SUV ने फुटपाथ पर सो रही दो महिलाओं को रौंदा , दोनों की हालत गंभीर / जितेंद्र चौहान के नेतृत्व में गाडा समाज महासभा का आयोजन सम्पन्न / 
असामाजिक तत्वों ने दो क्रेनों में लगाई आग , ट्रांसपोर्ट नगर की घटना

   cgwebnews.in     231

असामाजिक तत्वों ने दो क्रेनों में लगाई आग , ट्रांसपोर्ट नगर की घटना
रायपुर
रायपुर 07 मई 2022 -  शहर में असामाजिक तत्वों का उत्पात देखने को मिल रहा है। आंबेडकर अस्पताल परिसर में खड़ी एंबुलेंस में तोड़फोड़ का मामला शांत हुआ ही था कि ट्रांसपोर्ट नगर में अज्ञात लोगों ने दो क्रेनें जला दीं। अज्ञात असामाजिक तत्वों ने गुरुवार-शुक्रवार की दरमियानी रात ट्रांसपोर्टर मोहम्मद इमरान की दो क्रेनों में आग लगा दी। 

क्रेन पुलिस चौकी से लगभग सौ मीटर दूर खड़ी थीं। इस आगजनी का वीडियो भी सामने आया है। इसमें एक वाहन दिखाई दे रहा है, जिससे एक व्यक्ति उतर कर क्रेन के पास आया। इसके बाद क्रेन में आग धधक उठी। आग लगने से कार और क्रेन में ज्वलनशील पदार्थ डालने वाले व्यक्ति की एक झलक दिखाई देती है। आशंका है कि कार में दो लोग सवार थे। खमतराई थाना प्रभारी अश्वनी राठौर ने बताया कि अज्ञात तत्वों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार और व्यक्तियों की पहचान की जा रही है।

छत्तीसगढ़ में कोरोना का आतंक जारी , 223 मौतो के साथ शनिवार को कुछ कम हुए आंकड़े , देखे मेडिकल बुलेटिन

कोरोना ड्यूटी में लापरवाही बरतना इन दो शिक्षको को पड़ा भारी , कलेक्टर ने दोनो को किया सस्पेंड

छत्तीसगढ़ , गली मोहल्लों में घूम घूम कर फल और सब्जी बेचने वाले इतने स्ट्रीट वेंडर्स निकले कोरोना पोजेटिव

थाईलैंड से भारत आई कॉलगर्ल की कोरोना से मौत , बड़े ब्यापारी के बेटे ने 07 लाख दे कर बुलाया था भारत

सक्ती शहर में कोरोना का कहर , शनिवार को इस वार्ड में मिले सबसे अधिक मरीज , देखे वार्ड वार अधिकृत जानकारी

अचानक कोरोना मरीज के घर पहुंचे मुख्यमंत्री और बोले दवा मिली क्या , कोई समस्या या तकलीफ तो नही है

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/