देवर और भाभी का रिश्ता हुआ कलंकित , 38 साल के देवर ने 55 साल की भाभी के साथ किया रेप / शादी की पहली वर्षगांठ पर पत्नी ने दिया पति को मौत का तोहफा , पढ़े लव , सैक्स और धोखे की सनसनीखेज कहानी / सुपरहिट छत्तीसगढ़ी फ़िल्म चल हट कोनो देख लिही के हीरो और हिरोईन से सक्ती में मुलाकात करने का सुनहरा मौका / छत्तीसगढ़ - पुलिस की नई पहल , शिकायत के लिए थाने या SP ऑफिस जाने की जरूरत नही , सुने SP को / छात्रा ने फाँसी लगा कर की खुदकुशी , पुलिस जाँच में जुटी , सुसाईड नोट नही हुआ बरामद / इलाहाबाद से बिलासपुर आ रही यात्रियों से भरी बस पलटी , एक दर्जन से अधिक लोग घायल / छत्तीसगढ़ में गिरेगा पारा , कुछ क्षेत्रों में होगी बारिश , गर्मी से मिलेगी राहत / तेज रफ्तार SUV ने फुटपाथ पर सो रही दो महिलाओं को रौंदा , दोनों की हालत गंभीर / जितेंद्र चौहान के नेतृत्व में गाडा समाज महासभा का आयोजन सम्पन्न / 
एक राँग नम्बर ने तबाह कर दी छत्तीसगढ़ के नाबालिग की जिंदगी , पढ़े पूरी खबर

   cgwebnews.in     989

एक राँग नम्बर ने तबाह कर दी छत्तीसगढ़ के नाबालिग की जिंदगी , पढ़े पूरी खबर
महासमुंद
महासमुंद 06 मई 2022 -  महासमुंद सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम लभराखुर्द की नाबालिग लडक़ी के साथ मध्यप्रदेश शिवपुरी के एक युवक ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया और अश्लील तश्वीर और विडियों बना लिया और फोटो व विडियों बनाकर नाबालिग को ब्लैकमेल करता रहा। 

मामले का खुलासा तब हुआ जब आरोपी युवक ने नाबालिग के साथ बनाई हुई अश्लील तश्वीर और विडियों सोशल मिडिया पर वायरल कर दिया। सोशल मिडिया पर अपने फोटो वायरल होने के बाद नाबालिग ने अपने परिजनों को मामले की जानकारी दी और नाबालिग परिजनों के साथ सिटी कोतवाली पहुंच कर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। नाबालिग के रिपोर्ट पर सिटी कोतवाली पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ 376 (2) ढ, 34, और 4 पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर मामले के मुख्य आरोपी को पुलिस ने शिवपुरी मध्यप्रदेश से हिरासत में लिया है। आरोपी के दोस्तों की पुलिस तलाश कर रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक महासमुंद सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र कि नाबालिग लडक़ी को उसके मोबाइल पर एक राँग नम्बर से काल आया। उस राँग नम्बर के बाद नाबालिग और शिवपुरी निवासी आरोपी युवक धर्मेन्द्र गोयल 20 साल की बातचीत शुरू हो गई। 

मोबाइल पर ही आरोपी युवक ने नाबालिग को शादी करने की बात कही और नाबालिग के गांव पहुंच गया और लडक़ी को शादी का प्रलोभन देकर उसके साथ दुष्कर्म कर अपने मोबाइल से युवती का अश्लील फोटो विडियो बना लिया और आरोपी वापस शिवपुरी लौट गया। नाबालिग को आरोपी युवक के नियत पर संदेह हुआ तो उसने उससे बातचीत बंद कर दी। लेकिन आरोपी युवक नहीं माना और उसे फोटो वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। 

नाबालिग आरोपी युवक की बात सुनकर डर गई। नाबालिग को ब्लैक मेल करते हुए आरोपी फिर महासमुंद पहुंचा और नाबलिग के साथ संबंध बनाकर फिर वापस चला गया। आरोपी शिवपुरी मध्यप्रदेश पहुंच कर अपने दोस्त रामेश्वर नारवरिया को नाबालिग की आपत्ती जनक फोटो दिखाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/